एक करियर में अपना शौक बनाने के पेशेवरों और विपक्ष

एक शौक जो एक शौक से पैदा हुआ है वह एक दुर्लभ खजाना है जिसे पॉलिश और दिखाया जाना चाहिए। खतरा तब आता है जब उसे इतनी देर तक उजागर किया गया कि वह अब एक बार लाए जाने वाले आनंद की भावना महसूस नहीं करता है।

मुझे टीम को लंबे समय तक शौक के रूप में पसंद आया और दस साल से अधिक समय तक सूचना प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में रहा है। खुशी मेरे लिए बहुत थी, क्योंकि मुझे और जानने के लिए मजबूर होना पड़ा। मैंने प्रोग्रामिंग, ऑपरेटिंग सिस्टम, डेटाबेस और नेटवर्क का अध्ययन किया। अन्वेषण करने के लिए बहुत कुछ नहीं था। मैं इस विषय के जुनून से प्रेरित था। हर सुबह उत्तेजना की भावना लाती है और मुझे कभी नहीं लगा कि मैं "नौकरी पर बस एक और दिन" जा रहा था। मैं सेवा में रुचि के क्षेत्र को व्यापक उद्देश्यों के लिए रख सकता हूं। अगर कोई ज़रूरत का वर्णन करता है, तो वे यह देखने में सक्षम हैं कि संगठन के लिए क्या उपलब्ध है और आवश्यक टूल का उपयोग करने के लिए मौजूदा टूल को रखने के तरीके की परिभाषा। अगर कोई मुझे अंग्रेजी के अलावा किसी अन्य भाषा में विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक सिस्टम लाता है, तो वे अभी भी वायरस या स्पाइवेयर को हटाने में सक्षम हैं। यह जानने के उत्साह की तरह कुछ भी नहीं है कि आपकी रुचियां दूसरों की मदद करने के तरीकों से भुगतान की जाती हैं।




, इसके विपरीत, मैंने इस शौक के साथ बहुत समय बिताया कि दूसरों ने हाल ही में उपेक्षित किया है। कंप्यूटर को मेरी प्राथमिकता बनाने के लिए मुझे अपूर्ण महसूस करना शुरू हो गया। संगीत, लेखन, कविता और व्यायाम मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं। मेरे एकतरफा दृष्टिकोण के कारण मेरा स्वास्थ्य भुगतना पड़ा है। मैंने अभी एक ऐसा उपकरण सीखना शुरू कर दिया जो पहले शुरू हो सकता था। यह जानकर कि मैं जितना चाहूं उतना गोल नहीं हूं जितना मैं चाहता हूं, मेरे दिमाग में धुंध की तरह। यह मैं और रस उत्तेजना distracts है।

784 588 741 आप भाग्यशाली, ज्ञान एक या अधिक प्रशंसकों द्वारा अधिग्रहीत के माध्यम से लाभकारी रोजगार खोजने के संरक्षण और जानने के लिए जारी रखने के लिए कर रहे हैं और उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं, तो यह है कि सब कुछ की कीमत पर अपने एकमात्र लक्ष्य सिर्फ इसलिए कि यह बिलों का भुगतान नहीं करते हैं और मुफ्त पैसे की तरह लगता है। यह मन और आत्मा में बाद में बंद का भुगतान करेगा। इसके अलावा, उपहार से इनकार और यह बहना न दें। उपहार शिक्षा और विनिमय के माध्यम से खिलाया जाना चाहिए।

तब मुझे एहसास हुआ कि मेरे सभी हितों और उपहारों में एक आम बात है जिसे अनदेखा नहीं किया जा सकता है - लोग। विचारों को साझा करने, सीखने, मेरी प्रतिभा को बढ़ाने और खेती करने के बिना, जिन चीजों की मैं सबसे ज्यादा सराहना करता हूं, उनके पास कोई अर्थ नहीं है। आप आम जमीन को उस उपयोग के रूप में ढूंढ सकते हैं जो आपके सभी हितों को नग्न लाने और प्रक्रिया में अपनी सभी प्रतिभाओं को खिलाने के लिए एक फोकस के रूप में उपयोग कर सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
केंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकनकेंद्रीय खुफिया एजेंसी (सीआईए) के काम का एक सिंहावलोकन
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
प्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवालप्रोग्रामर और सिस्टम विश्लेषकों के साक्षात्कार के दौरान पूछने के लिए सवाल
एक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करेंएक उच्च परिभाषा टेलीविजन कैसे स्थापित करें
पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखेंपाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें
नेटफ्लिक्स आवश्यकताओंनेटफ्लिक्स आवश्यकताओं
गणित में स्नातक की डिग्री वाले लोगों के लिए रोजगार के अवसरगणित में स्नातक की डिग्री वाले लोगों के लिए रोजगार के अवसर
आईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंगआईपॉड टच स्क्रीन संकल्प रंग
» » एक करियर में अपना शौक बनाने के पेशेवरों और विपक्ष
© 2022 TonMobis.com