पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें

एक कठिन नौकरी बाजार में, एक फिर से शुरू होने वाला जीत यह सुनिश्चित कर सकती है कि आपको नौकरी मिल जाए। जबकि नौकरी तलाशने वालों के लिए कई आकार और आकार उपलब्ध हैं, कई लक्ष्य बनाने के महत्व को नजरअंदाज करते हैं। एक अच्छी तरह से लिखित लक्ष्य एक संभावित नियोक्ता को उनके करियर लक्ष्यों और करियर योजना से संचार करता है। अपना रेज़्यूम खड़ा करने के लिए, पाठ्यचर्या विटा उद्देश्यों को लिखने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं।

मूल बातें


एक फिर से शुरू करने पर, एक लक्ष्य नौकरी के रूप में संक्षिप्त या पैराग्राफ के रूप में विस्तृत किया जा सकता है। लेंस की लंबाई और कार्य जॉबसेकर के आवेदन के स्थान पर निर्भर करता है। एक प्रभावी लक्ष्य लिखते समय, बयान या टिप्पणियों को मांगने की स्थिति में अग्रेषित किया जाना चाहिए और वर्णन करना चाहिए कि स्थिति अंतिम कैरियर को कैसे संदर्भित करती है।

एक लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए और आपको उन चीजों को दोहराना नहीं चाहिए जो पहले से ही आपके पाठ्यक्रम में हैं, जैसे अनुभव या क्षमता। आपको एप्लिकेशन नौकरी तलाशने वालों, फिर से शुरू करने और कवर पत्र को जोड़ना या निकालना होगा।

नौकरी तलाशने वालों के बहुमत में कई प्रतिभा और अनुभव होते हैं। शीर्षक और अनुभव सीमाएं नहीं हैं, लेकिन रास्ते हैं। कंप्यूटर विज्ञान की डिग्री वाला एक शिक्षक शिक्षक, प्रोग्रामर, विश्लेषक या कोच हो सकता है। विभिन्न कैरियर विकल्पों में एक व्यक्ति को पाठ्यक्रम की एक से अधिक उद्देश्य रखने के लिए काम की तलाश करने की आवश्यकता होती है।

784 588 741 784 588 741 उद्देश्य दिखाता है जैसे कि ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो परियोजनाओं को कवर करने और पुन: शुरू करने में सहायता करती हैं, ऐसे कई संसाधन हैं जो उदाहरण लक्ष्यों की पेशकश करते हैं। "मेरे" परिवार को खिलाने के लिए स्थिति प्राप्त करने जैसे विवरण सूची के शीर्ष पर नहीं हैं। कुछ अच्छे उदाहरण हैं: 784 588 741 1), [कंपनी / कंपनियों के नाम] में एक स्थिति प्राप्त करने के लिए, जिसमें आप मेरे नेतृत्व, ग्राहक सेवा और प्रबंधन कौशल को अधिकतम कर सकते हैं। 784 588 741 के साथ एक प्रणाली विश्लेषक के रूप 2) [कंपनी का नाम / व्यापार।] 784 588 741 3) स्थिति लेखन, अनुसंधान और नेतृत्व का उपयोग करता है गैर-लाभकारी संगठन के लिए संपादक के रूप में। 784 588 741 4) विशेष शैक्षणिक या वैकल्पिक क्षेत्र में कला शिक्षण की स्थिति।


पेशेवरों और उद्देश्यों

यद्यपि एक लक्ष्य फिर से शुरू करने वाला सबसे छोटा अनुभाग हो सकता है, लेकिन यदि आप अच्छी तरह लिखित या संपादित नहीं हैं, तो आप बहुत ध्यान आकर्षित कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि उद्देश्यों को स्पष्ट रूप से लिखा गया है और इसमें टाइपोग्राफ़िकल त्रुटियां, स्लैंग, बोलचाल और शब्दकोष शामिल नहीं हैं। इसके अलावा, विराम चिह्न को मत भूलना।

बयान पहले व्यक्ति में नहीं लिखा जाना चाहिए। नहीं "मैं" या "मेरे" बयान। स्वार्थी दिखाई देने वाला कोई भी बयान उद्यमियों का ध्यान आकर्षित करता है और शायद सही कारणों से नहीं। टीम के खिलाड़ियों में रुचि रखने वाली कंपनियां कथन या टिप्पणियों का प्रयास करेंगी जो टीम के वातावरण में काम करने पर जोर देती हैं। नेताओं की तलाश करने वाली कंपनियां निर्णायक लक्ष्यों का प्रयास करेंगी।

784.588.741 एक व्यापारी के साथ जो सैकड़ों रिज्यूमे प्राप्त करता है, आप चाहते हैं कि आपका रेज़्यूम खड़ा हो। एक लक्ष्य लिखें इस लक्ष्य को प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। एक असली लक्ष्य एक नए करियर और अच्छी करियर की संभावनाओं के लिए दरवाजा खोल सकता है। उद्देश्यों को आपके पुन: शुरू करने के बारे में एक अतिरिक्त मूल्य, स्पष्ट और संक्षिप्त विवरण होना चाहिए। यदि अच्छी तरह लिखा गया है, तो एक लक्ष्य नियोक्ता को यह समझने में सहायता कर सकता है कि आप अपनी कंपनी के लिए सही व्यक्ति हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
एक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करनाएक नौकरी बाजार में गिरावट का चयन करना
नौकरी खोज: नेटवर्क की शक्तिनौकरी खोज: नेटवर्क की शक्ति
नौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोगनौकरी खोजने के लिए उत्तरी कैरोलिना रोजगार सुरक्षा आयोग का उपयोग
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
कार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण हैकार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण है
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
चूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती हैचूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती है
एक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातेंएक अच्छा फिर से शुरू करने की मूल बातें
» » पाठ्यक्रम के लिए लक्ष्यों को कैसे लिखें
© 2022 TonMobis.com