बाल्टिमोर में कैंटन क्रॉसिंग में होटल

2 9 20 में इन

इन 2 9 20 में इन लोगों के लिए एक अंतरंग, आधुनिक होटल अनुभव की तलाश करने वालों के लिए एक आवास विकल्प प्रदान करता है। इसमें केवल पांच कमरे हैं, जिनमें से प्रत्येक अपने विशिष्ट फर्नीचर के साथ है। मेहमानों के पास सराय पुस्तकालय और लाउंज क्षेत्र की सुविधा है जिसमें गेम और पुस्तकें हैं। अतिरिक्त सेवाओं में मुफ्त वाई-फाई इंटरनेट कनेक्शन और नि: शुल्क व्यक्तिगत कंसीयज सेवा शामिल है। हर सुबह एक मुफ्त पूर्ण नाश्ता पर रात के खाने के लिए जाओ, जिसमें रहने की लागत शामिल है। संपत्ति के आकर्षण में बाल्टीमोर समुद्री संग्रहालय, पियर सिक्स मंडप और कैमडेन यार्ड में ओरिओल पार्क शामिल हैं।

बेस्ट वेस्टर्न होटल और सम्मेलन केंद्र

बेस्ट वेस्टर्न होटल और कॉन्फ़्रेंस सेंटर व्यवसाय यात्रियों को आधुनिक डी कोर के साथ एक आरामदायक विकल्प प्रदान करता है। सभी कमरे माइक्रोवेव, कॉफी मेकर, हेयर ड्रायर, हाई स्पीड वायरलेस इंटरनेट और केबल टीवी से सुसज्जित हैं। प्रत्येक सुबह, मेहमान समाचार पत्र पढ़ने के दौरान एक पूर्ण नाश्ते पर भोजन कर सकते हैं। मेहमान सर्दियों में इनडोर पूल, सौना और स्पा में आराम कर सकते हैं या गर्म महीनों के दौरान आंगन में जा सकते हैं। एक फिटनेस सेंटर, मीटिंग रूम, कपड़े धोने की सेवा और व्यापार केंद्र आपके उपयोग के लिए उपलब्ध हैं। होटल का रेस्तरां, ट्रेडविंड्स, हर दिन नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना परोसता है। टोबी थिएटर डिनर में जाएं या रुचि के अन्य स्थानों पर जाएं, जैसे कि आरएफ लुईस अफ्रीकी संग्रहालय, फेल्स प्वाइंट और यूएसएस नक्षत्र।


सेली वाटरफ़्रंट इन से


सेली वाटरफ़्रंट इन आगंतुकों को स्थानीय स्वाद और सात कमरे और दो स्वीट्स के साथ बंदरगाह का सामना करने वाले घरों का नमूना प्रदान करता है। हार्बर फ्रंट रूम में लकड़ी की जलती हुई फायरप्लेस और हाइड्रोथर्मल हॉट टब हैं। दो कमरे एट्रियम केंद्रीय आंगन को अनदेखा करते हैं, जबकि बगीचे के कमरे शहर को अनदेखा करते हैं और एक निजी बालकनी है। स्वीट छह लोगों तक पहुंच सकते हैं और एक पूर्ण रसोईघर कर सकते हैं। सभी मेहमानों के पास हाई स्पीड इंटरनेट, सैटेलाइट टेलीविजन और पानी के नज़ारों वाला रूफटॉप टैरेस तक पहुंच है। कोपर या ला स्कल्ला जैसे पास के रेस्तरां में भोजन करें या घोस्ट टूर फेल्स प्वाइंट और गेप्पी एंटरटेनमेंट संग्रहालय जैसे आकर्षणों पर जाएं।

एडमिरल फेल इन

एडमिरल फेल इन मानक श्रृंखला होटल से ब्रेक की तलाश करने वालों के लिए 80 कमरे उपलब्ध कराता है। संपत्ति पर दो कमरे समान नहीं हैं, लेकिन सभी मुफ्त बोतलबंद पानी, हेयर ड्रायर, कॉफी मशीन और ग्रीन बाथरूम उत्पादों की एक श्रृंखला जैसी सभी सुविधाओं से लैस हैं। अधिक जगह और एक भंवर के लिए एक सूट का अनुरोध करें। अन्य यात्रियों से मिलें एडमिरल रिसेप्शन में एक सप्ताह में तीन रातों का आयोजन किया जाता है। जो लोग होटल में रहते हैं वे वेलनेस मैक के अतिथि पास प्राप्त करते हैं। मेली पैटिसरी और बिस्त्रो या तपस एडेला में संपत्ति पर भोजन करें। ग्रीन माउंटेन कब्रिस्तान और लेक्सिंगटन मार्केट जैसे आकर्षण निकट हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
Bullittsville, केंटकी के पास होटलBullittsville, केंटकी के पास होटल
फ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटलफ्रैंकविले, अलाबामा के पास होटल
रोलैंड में होटल, एनसीरोलैंड में होटल, एनसी
किटिमट में होटल, बीसीकिटिमट में होटल, बीसी
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
वेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटलवेस्ट मोनरो, लुइसियाना में छूट के साथ होटल
डेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीएडेल शहर के पास मोटेल और होटल, वीए
पतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटलपतन, नेवादा में पालतू जानवर और स्विमिंग पूल के साथ होटल
» » बाल्टिमोर में कैंटन क्रॉसिंग में होटल
© 2022 TonMobis.com