प्राकृतिक जननांग हरपीज के उपचार और ऑक्सीजन और एसिड में कमी के सिद्धांत का तरीका




1900 में डॉ ओटो Warbugh का काम है, और उपन्यास डॉ थिओडोर Baroody alkalize या मरो "" हम यह समझना होगा कि कम करने एसिड का स्तर और शरीर में वृद्धि हुई ऑक्सीजन का स्तर प्रदान कर सकते हैं आने के आधार पर जननांग हरपीज का एक लागत प्रभावी और सफल उपचार। हर्पस वायरस एनारोबिक है, जिसका अर्थ है कि यह शरीर के भीतर एक उच्च ऑक्सीजन वातावरण में मौजूद नहीं हो सकता है। शरीर की पीएच (क्षारीयता) बढ़ते स्तर जहाँ वे प्रकोप और ज्यादातर मामलों का अनुभव नहीं है करने के लिए जननांग दाद और मौखिक दाद को दबाने होगा कम से कम 5 महीने के लिए एक ही दाद के उपचार के बाद, कभी नहीं करने के लिए है पुनः प्रयास करें (नीचे वर्णित समाधानों के साथ)

डॉ ओटो वारबुग के शोध द्वारा प्रदर्शित विधि इस विशेष हर्पस उपचार के सामान्य सिद्धांत और शिक्षा से शुरू होने और कई महत्वपूर्ण प्राकृतिक अवयवों से शुरू होने वाले कई हिस्सों से बना है। इसके बाद, इन तीनों में से दो तत्वों का वर्णन किया गया है और वे समग्र पीएच स्थिरीकरण प्रक्रिया में कैसे योगदान करते हैं।

बीओएल एक तरल ऑक्सीजन (एसएलओ) स्थाई उत्पाद है जो एक सुरक्षित पूरक है जिसमें ऑक्सीजन पानी और नमक के तरल समाधान में स्थिर होता है। B.O.L. यह अन्य एसएलओ उत्पादों की तुलना में बहुत अधिक पीएच है, जिसका अर्थ है अधिक ऑक्सीजन (जो हरपीस वायरस संभाल नहीं सकता है)। पीएच 12 से 13.7 तक भिन्न होता है, इस पर निर्भर करता है कि कौन सा विशिष्ट बैच फैक्ट्री प्रतिस्पर्धी एसएलओ उत्पादों की तुलना में कहीं अधिक है जिसमें 7 का तटस्थ पीएच और हाइड्रोजन एसिड / क्षार हाइड्रॉक्साइड आयनों की बराबर मात्रा होती है। ठेठ एसिड आहार वाले लोगों में बहुत कम पीएच होगा और कम से कम 7.45 तक पहुंच जाएगा, एक समृद्ध स्तर ऑक्सीजन जिसमें हर्पस वायरस मौजूद नहीं हो सकता है। बीओएल एसिड के सेवन में कमी शरीर के पीएच को बढ़ाने की प्रक्रिया में मदद करने के लिए एक साथ ली गई। बीओएल के उपयोग का अतिरिक्त लाभ पीएच एसएलओ को कम करने की तुलना में अतिरिक्त ऑक्सीजन (पीएच 12-13) शरीर द्वारा तनाव, आहार और अन्य कारकों द्वारा नए एसिड इनपुट से लड़ने के लिए प्रयोग किया जाता है।

अल्कालिफ एक और उपकरण है जिसका उपयोग शरीर में एसिड के स्तर को कम करने में मदद के लिए बीओएल के संयोजन के साथ किया जाता है, जिससे पेय पदार्थों में एसिड का सेवन कम हो जाता है। इस उपचार का एक हिस्सा आहार में एक बदलाव है और जो भी आप अपने शरीर में डालते हैं उसके बारे में सोचते हैं। कई पेय अम्लीय होते हैं, हालांकि, कभी-कभी, स्वास्थ्य कारणों से, या व्यक्तिगत स्वाद के लिए आप इन अम्लीय तरल पदार्थों का उपभोग करना चाहते हैं। इसमें चाय, कॉफी, बियर, शराब और अधिक मादक पेय शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक में अन्य स्वास्थ्य लाभ शामिल हैं जिन्हें आप उच्च पीएच बनाए रखने के दौरान लाभान्वित करना चाहते हैं। Alkalife जब उनके पसंदीदा पेय जोड़ा जाता है, जैसे कॉफी या बियर एक बिंदु है जहां उनके शरीर एसिड संभाल कर सकते हैं और अम्लीय अवशेषों का संचय (जो बारी में वायरस के रूप में अनुमति देता है का कारण नहीं करने के लिए एसिड का स्तर कम हो एल `हर्पस वायरस और दूसरा बढ़ने के लिए)।

जब शीतल पेय से एसिड के सेवन की बात आती है तो "" को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है, आहार और नियमित सोडा में 2.5 से 3.5 की सीमा में पीएच होता है। उपरोक्त वर्णित कम अम्लीय पेय (कॉफी, चाय, बियर) सोडा के विपरीत इतना एसिड होता है कि बीओएल बूस्टर के रूप में अल्कालिफ़ और ऑक्सीजन खपत शरीर को पर्याप्त पीएच स्तर पर वापस नहीं कर सकती है। सोडा का उपभोग करने का निर्णय लेने पर आपको इसे ध्यान में रखना होगा, क्योंकि यह आपके शरीर पर न केवल चीनी और कैलोरी बल्कि विनाशकारी प्रभावों के कारण भी होता है। शरीर के रक्त प्रवाह को 7.3 से 7.45 तक स्थिर पीएच बनाए रखने की आवश्यकता होती है और सोडा जो इसे बेहद मुश्किल बनाता है, इससे होमियोस्टेसिस होता है जहां शरीर एसिड अपशिष्ट को घेरता है। एसिड का यह संचय नया है, जो मानव शरीर के भीतर हर्पस वायरस जैसे बढ़ने और दोहराने के लिए एनारोबिक वायरस का कारण बनता है।

दिनचर्या का एक अच्छा हिस्सा कसरत उन लोगों के लिए एक नोट और " `के माध्यम से असामान्य सांस लेने जाने के लिए और इस प्रक्रिया में लैक्टिक एसिड का एक बहुत पैदा करते हैं। यह प्रक्रिया काउंटर दाद के उपचार के लिए इस प्रक्रिया को सक्रिय करता है, और कम से कम पहले 5 महीने, व्यायाम गतिविधियों है कि अवायवीय सीमा से अधिक किसी को भी धक्का नहीं है चलने के लिए सीमित किया जाना चाहिए, या। एक बार पीएच नियंत्रण में है, सीमित व्यायाम हर्पीज वायरस ले जा सकते हैं और फैलने निष्क्रिय रह।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीकेगठिया का इलाज - गठिया के इलाज के 5 प्राकृतिक तरीके
फेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचारफेफड़ों के कैंसर का प्राकृतिक उपचार
स्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करेंस्वाभाविक रूप से दवाओं के बिना गठिया को कैसे खत्म करें
समग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लेंसमग्र चिकित्सा के साथ स्वाभाविक रूप से आनंद लें
स्वाभाविक रूप से इलाज करें - घरेलू उपचार कैसे धन, समय और दर्द बचाता है।स्वाभाविक रूप से इलाज करें - घरेलू उपचार कैसे धन, समय और दर्द बचाता है।
एक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीकेएक ठंड का दर्द जननांग हरपीज बन सकता है - हरपीस सोने के इलाज के प्रभावी तरीके
समग्र दवा को समझनासमग्र दवा को समझना
ओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएंओरल चेलेशन: मौखिक चेलेशन थेरेपी को सरल बनाएं
Helatio-चिकित्साHelatio-चिकित्सा
स्वाभाविक रूप से यूरिक एसिड क्रिस्टल से कैसे छुटकारा पाएंस्वाभाविक रूप से यूरिक एसिड क्रिस्टल से कैसे छुटकारा पाएं
» » प्राकृतिक जननांग हरपीज के उपचार और ऑक्सीजन और एसिड में कमी के सिद्धांत का तरीका
© 2022 TonMobis.com