सर्विसेजिस और सूचना उपचार




सर्विसेटिस एक यौन संक्रमित बीमारी (एसटीडी) है। सर्विसाइटिस निचले जननांग पथ का एक आम संक्रमण है। गर्भाशय ग्रीवा की सूजन है। गर्भाशय से महिला प्रजनन प्रणाली, जैसे श्रोणि सूजन रोग (पीआईडी) और महिला बांझपन की जटिलता की गंभीर समस्याएं हो सकती हैं। सर्विसाइटिस के कई कारण हैं। एक आम कारण योनि में डायाफ्राम, गर्भाशय ग्रीवा प्लग, शुक्राणुनाशक और टैम्पन जैसे विदेशी पदार्थों का सम्मिलन होता है। लेटेक्स एलर्जी के जवाब में कुछ महिलाएं गर्भाशय बढ़ती हैं, जो कि लेटेक्स कंडोम या डायाफ्राम में या शुक्राणुनाशकों के लिए एलर्जी के माध्यम से मौजूद होती है।

गर्भाशय के विकास के लिए उच्च जोखिम वाले कारकों में किशोरावस्था में संबंध, महान यौन जोखिम के व्यवहार, यौन संक्रमित बीमारियों का इतिहास और कई यौन सहयोगी शामिल हैं। कुछ यौन संक्रमित बीमारियों (एसटीडी) के साथ संक्रमण से सूजन हो सकती है। गर्भाशय के लक्षणों में योनि डिस्चार्ज होता है, जो सुगंधित और रंगीन ग्रे, पीला या सफेद हो सकता है। सामान्य मासिक धर्म चक्र से असंबंधित योनि रक्तस्राव देखा जा सकता है। योनि दर्द आम तौर पर मौजूद होता है और प्रभावित लोगों को लगता है जैसे उनका पूल दबाव में है।

जब गर्भाशय ग्रीवा रहता है, विस्तारित गर्भाशय के एक हिस्से को हटाने के लिए सर्जरी आवश्यक हो सकती है। रजोनिवृत्ति के बाद महिलाओं पर अक्सर सर्जरी की जाती है। Cryosurgery इसे नष्ट करने के लिए superfreezing ऊतकों की एक विधि है। क्रायोसर्जरी में सावधानी के कई फायदे हैं। यह दर्दनाक होने की संभावना कम है और ऊतक विनाश की एक अधिक नियंत्रित और समान सतह और गहराई पैदा करता है। मौखिक एंटीवायरल जननांग हरपीस संक्रमण के पहले और दोहराए गए एपिसोड में लक्षण, घावों और वायरस के विसर्जन की अवधि को कम करते हैं। जननांग हरपीज के उपचार के लिए एंटीवायरल एजेंट जैसे कि एसाइक्लोविर (ज़ोविरैक्स)।

लेजर उपचार इष्ट है असामान्य ऊतक के जब बड़े क्षेत्रों। गर्भाशय ग्रीवा के खतरे को कम करने के कई तरीके हैं जैसे रासायनिक परेशानियों से बचने के लिए डूचिंग और टैम्पन डिओडोरेंट के साथ। यदि संभव हो तो गर्भ निरोधक शुक्राणुनाशकों के उपयोग से बचें। इस स्थिति के इलाज के लिए इलेक्ट्रोकॉटरी का भी उपयोग किया जाता है। यह बिजली के साथ ऊतक को मारने की प्रक्रिया है। रक्तस्राव को रोकने के लिए अक्सर प्रक्रिया का उपयोग किया जाता है। इलेक्ट्रोकॉटरी (या इलेक्ट्रोकॉटरी) unharm एक प्रक्रिया है जो नियमित रूप से घायल या अवांछित ऊतकों को हटाने के लिए सर्जिकल प्रक्रियाओं में प्रयोग की जाती है। इसका उपयोग रक्त वाहिकाओं को सावधानी और सील करने के लिए भी किया जा सकता है, जो आगे रक्तस्राव को कम करने या रोकने में मदद करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में पाइमेट्रा है या नहीं
बिट्स के वितरण में जटिलताओंबिट्स के वितरण में जटिलताओं
पीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणोंपीठ दर्द गर्दन प्राकृतिक हर्बल उपचार और कारणों
क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?क्या लड़की अपनी अवधि में गर्भवती हो जाती है?
स्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनेंस्तनपान के दौरान गर्भ निरोधक विधि कैसे चुनें
गर्भाशय ग्रीवा impingement के साथ पૂડलगर्भाशय ग्रीवा impingement के साथ पૂડल
पहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में हैपहचानने के लिए 4 अंक जब मेरा कुत्ता गर्मी में है
पूंछ उसकी योनि के माध्यम से खून बह रहा हैपूंछ उसकी योनि के माध्यम से खून बह रहा है
खमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार जो सरल और प्रभावी हैंखमीर संक्रमण के लिए प्राकृतिक उपचार जो सरल और प्रभावी हैं
मेरा कुत्ता उसकी योनि के माध्यम से भूरा तरल फेंक रहा हैमेरा कुत्ता उसकी योनि के माध्यम से भूरा तरल फेंक रहा है
» » सर्विसेजिस और सूचना उपचार
© 2022 TonMobis.com