स्वस्थ दांतों और मसूड़ों के लिए दांत whitening




क्या आपको लगता है कि इस विषय से आपको विषय में मदद करने के लिए पर्याप्त जानकारी मिलेगी?

सबसे अधिक अनुरोधित दांतों में से एक दांत whitening सूत्रों में से एक incisive है। इलाज और वास्तविकता की कम दर जो घुमावदार तामचीनी को कम नहीं करती है, वह उन व्यवहारों में से एक बनाती है जिनके दांतों को जन्म दिया जाता है। इसके अलावा "सबसे अच्छी तरह से ज्ञात इलाज, इसके बारे में गहन जानकारी और चेक देने वाले दंत कर्मचारी जल्दी से उपलब्ध हैं।

चूंकि प्रत्येक चरित्र अलग होता है, इसलिए दांतों का प्रभाव भी होता है। कुछ पात्रों में दांत चमकते हैं, जबकि अन्य इतने समय पर नहीं होते हैं। यही कारण है कि, इन शरण सूत्रों में से किसी एक को चुनने से पहले, दंत चिकित्सक की एक यात्रा अनिवार्य है। धूम्रपान करने वालों के, जो लोग कॉफी और चाय और उनके दांत ठीक से ब्रश करना दुर्घटनाग्रस्त का एक बहुत पीना अक्सर विषय इलाज कर रहे हैं।

दंत फार्मूला अपेक्षाकृत साफ है। सबसे पहले, दंत चिकित्सक ठीक तरह से उपचार के विभिन्न प्रकार की सिफारिश करेगा। फिर, यदि दांत एक श्वेत फार्मूला में सक्षम हैं, तो दंत चिकित्सक ने किसी भी दांत से रूमाल की रक्षा करने के बजाय, अधिकतर मसूड़ों की रक्षा करने के लिए एक रबर लगा दी है। फिर वह एक कुलीन वर्ग के साथ स्प्लिंट में शामिल हो जाएगा जो अनचाहे प्रतिक्रियाओं को फिट करता है। फॉर्मूला मुहरों के दौरान, टायरलेस को घर पर अपनी वसूली को कैसे बनाए रखा जाए, इसके बारे में कुछ निर्देश दिए जाएंगे। टायरलेस भी घर को ठीक करने के लिए और अधिक राख ट्रे प्रदान करेगा।

यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें कि यह विषय कैसे लाभ उठा सकता है, जैसे कि यह शेष लेख आपको आवश्यक जानकारी प्रदान करेगा।

सक्रिय तत्व जो ब्लीचिंग में खपत होते हैं जिसमें हाइड्रोजन और कार्बामाइड हल्के हल्के होते हैं। जब सक्रिय घटक क्षण में भंगुर हो जाता है, तो दांतों के तामचीनी के अंदर ऑक्सीजन छोड़ा जाता है और एक प्रत्यारोपण अगले के रूप में होता है। इस प्रकार के उपचारों को छोटे या लंबे समय तक अच्छा परिणाम मिल सकता है, इस पर निर्भर करता है कि अनचाहे को उपचार पहचान या स्वास्थ्य पेशेवर प्राप्त होता है या नहीं।

यदि ज्ञान शक्ति है, तो इस लेख को समाप्त करने के बाद, जब आप इस विषय को अनौपचारिक बातचीत में डालते हैं तो आप एक शक्तिशाली व्यक्ति की तरह महसूस करेंगे।

मौखिक योग्यता एक चरित्र के सामान्य कल्याण के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। मौखिक गुहा नियमित रूप से लापरवाही का शिकार बन जाता है। इसलिए, कुल सारांश में, मौखिक गुहा की पुष्टि करने के लिए सचेत प्रयास की भविष्यवाणी करें। दांत मौखिक गुहा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा हैं, जो मौखिक गुहा के अन्य हिस्सों से स्पष्ट है। विद्युतीकरण मुस्कान योगदानकर्ता के लिए अपने दांतों को रीसायकल करना बहुत अच्छा है जो चरित्र को मजबूत करने में मदद करता है। स्टंट दंत चिकित्सा ने मौखिक गुहा से जुड़े किसी भी प्रकार के हुक में मिश्रण का उत्पादन करने की कोशिश की है। मौखिक गुहा के बहुमत के दांतों को पर्याप्त सोच की आवश्यकता होती है। नियमित सफाई के माध्यम से दांतों को एक अच्छे तरीके से आरक्षित किया जा सकता है। हालांकि, अगर दांत दाग हो जाते हैं, तो कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा के माध्यम से इन मुँहासे को खत्म करना बहुत मुश्किल है। कुछ उपचार हैं जो कॉस्मेटिक दंत चिकित्सा आउटलेट के भीतर पेश किए जाते हैं। ये उपचार दांतों की अलगाव की मरम्मत से भरे जा सकते हैं। यह वस्तु दांतों को सफ़ेद करने के कुछ तरीकों का वर्णन करती है।

श्वेत ज़ूम;

यह दांतों की देखभाल के लिए एक लेजर है। दांतों को लेजर बीम के अधीन होने के बाद यहां पहले दांतों को ऑप्टिकल सक्रिय मिश्रण के साथ इलाज किया जाता है। लेजर बीम मुश्किल दांत दाग के इंटीरियर को समझने के लिए मिश्रण में ग्रेन्युल की अनुमति देता है। यह दांत whitening के लिए सबसे आम चिंताओं में से एक है।

इस बिंदु से आगे, हम आपको छोटे रहस्यों में लाएंगे जो आपको इस विषय को अपने जीवन में लागू करने में मदद करेंगे।

सफेद;

इस तरह इसे हल्के दांत whitening के रूप में प्रयोग किया जाता है। यह उपचार भी बहुत आम है, क्योंकि इसमें अतीत में फैशनेबल सफलता है। यह पथ बहुत अच्छा है, क्योंकि यह हर जगह उपयोगी हो सकता है।

दोबारा मुस्कुराओ;

यह देखभाल ज़ूम लेजर से जुड़ा हुआ है जिसमें इसे दांतों के शोधक के रूप में पहना जाता है। एक लेजर whitening जेल कूदने से पहले दांतों में उपयोगी है। यह आमतौर पर चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत किया जाता है। यह उपचार आमतौर पर एक घंटे तक रहता है।

रात की रक्षा whitening;

यह एक ऐसा मार्ग है जो स्वयंसेवा किया जाता है और घर पर श्वेत किया जा सकता है। आम तौर पर, मिश्रण दांत ट्रे में पाया जाता है। दांत के आकार के अनुसार प्रत्येक ग्राहक के लिए सिग्नल दांत बनाया जाता है। ट्रे में मिश्रण रात के दौरान आरक्षित है। रात दांतों को सफ़ेद करने का मिश्रण है और अगली सुबह, इसे हटा दिया जाता है।

यहां कई और दांत whitening उपचार हैं जो वैकल्पिक देखभाल के अलावा उपयोगी हो सकते हैं।

इस जानकारी को हाथ में रखने से अगली बार आपको इसकी आवश्यकता होगी।

यदि आप एक नकली विविधता हैं, तो घर की चिकित्सा शायद आपके लिए नहीं है। दांत-व्यक्तिगत व्यक्तिगत उपचार में अपेक्षाकृत तेज़ और नाटकीय परिणाम होते हैं। आठ घंटे का दरवाजा-घर-घर का आविष्कार पहले से ही मौजूद है, उन लोगों के लिए जो रिसेप्शन के व्यक्तिगत उपचार की अनुमति देने में सक्षम नहीं हैं। वे रात के दौरान एक साथ आते हैं और धुंध के दौरान राख पर पहुंचते हैं। यह उपचार एक सप्ताह से अधिक नहीं टिकेगा।

लेजर एशिंगिंग के दांत वर्तमान में मौजूद उच्चतम उपचार में से एक है। श्वेत होने की रक्षा में, दंत चिकित्सक एक रबड़ डिफेंडर रखेगा जो मसूड़ों और दांत के रूमाल की रक्षा करेगा। इसलिए, राख पदार्थ उपयोगी होगा। दांतों के वोटों में रासायनिक उत्पादों के परिणाम में सुधार के लिए लेजर लाइट का उपयोग किया जाता है। यह लगभग एक घंटे में प्रभाव प्राप्त किया जाएगा। हालांकि, इस उपचार के लिए दंत चिकित्सकों तक पहुंच महत्वपूर्ण है।

उपचार के बगल में, दांत सबसे नाज़ुक भोजन और गर्म और ठंडे पेय हो सकते हैं, लेकिन यह भावना कुछ जीवों में खत्म हो जाएगी।

अंत में, प्रत्येक टायरलेस अपने कॉस्मेटिक दंत चिकित्सक के लिए एक एशिंग जैक-अप फॉर्मूला के लिए आगे बढ़ेगा।

समय के साथ, आप यह समझना शुरू कर देंगे कि अगर आप इस विषय में आगे बढ़ने का फैसला करते हैं तो ये अवधारणाएं वास्तव में कैसे मिलती हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दांत whitening की लागतदांत whitening की लागत
उपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओउपलब्ध दांत whitening उपचार के अधिकांश बनाओ
असली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजरअसली सफेद दांत पाने के तरीके - असली सौदा लेजर
चमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करनाचमकदार सफेद दांत पाने के लिए दांत को न्यू यॉर्क को सफ़ेद करना
दंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्यदंत चिकित्सक के दांतों को दांत करना - एक उज्ज्वल मुस्कुराहट का रहस्य
सुंदर सफेद दांत पाने के तरीकेसुंदर सफेद दांत पाने के तरीके
दांत whitening नीले लेजरदांत whitening नीले लेजर
नई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओनई दिल्ली में दांत whitening सेवाओं के साथ उस उज्ज्वल मुस्कान वापस लाओ
घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?घर दांत whitening किट - सबसे अच्छा क्या है?
कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।कुछ अच्छे घर दांत whitening विधियों।
» » स्वस्थ दांतों और मसूड़ों के लिए दांत whitening
© 2022 TonMobis.com