बच्चे जो गोद ले सकते हैं?

टाइप

सीनियर जो एक पालक माता-पिता होने की इच्छा रखते हैं और सरकार को गैर-लाभकारी या निजी गोद लेने वाली एजेंसियों के माध्यम से बच्चों को प्रायोजित करने के योग्य ईबे को अधिकृत करते हैं। कुछ एजेंसियां ​​वैवाहिक स्थिति, यौन अभिविन्यास, लिंग, पारिवारिक आकार, अक्षमता या धर्म के बावजूद संभावित माता-पिता से आवेदनों पर विचार करेंगी, जबकि अन्य की अधिक प्रतिबंधक आवश्यकताएं होंगी। सभी एजेंसियां ​​आपराधिक इतिहास और माता-पिता की संभावित क्षमता को बच्चे या बच्चों को भावनात्मक रूप से, वित्तीय और शारीरिक रूप से समर्थन देने पर विचार करेंगी।

भूगोल

जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बच्चों को अपनाने की तलाश में हैं, वे पाएंगे कि प्रत्येक देश के पास अपनी आवश्यकताओं का सेट है। कई देश माता-पिता, वैवाहिक स्थिति, आपराधिक रिकॉर्ड, आय स्तर और परिवार के आकार की उम्र पर विचार करते हैं, जिनमें प्राकृतिक या गोद लेने वाले बच्चों के पास पहले से ही है। कुछ देश मैट्रिक्स और स्वास्थ्य, प्रजनन, या पंथ के वजन पर विचार करते हैं। कुछ देशों, यह रूस, इथियोपिया, हैती, कज़ाखस्तान, यूक्रेन, लाइबेरिया, कोलंबिया और वियतनाम हेज़लनट के माता-पिता के लिए, जबकि अन्य, चीन और दक्षिण पूर्व कोरिया के नोट्स वापस सह। दूसरा देश, सह जैसे भारत, बुनाई रोमन गागा दर को अपनाने की अनुमति दें, लेकिन गागा हाथ न करें।


विचार

पारंपरिक विवाह 25 और 50 जो तुम हो जब यह बच्चों को गोद लिया करने के लिए आता विकल्पों की व्यापक विविधता को खोजने के लिए एक स्थिर आय जाल है के बीच आयु वर्ग। इच्छुक व्यक्तियों अखरोट के स्वाद का हो सकता है, बड़े या अभिभावक सह habitating एक एजेंसी के लिए देखना चाहिए कि ईमेल थोड़ा "कठिन उम्मीदवारों के इस प्रकार स्वीकार करेंगे है। कई राज्यों में परिवार में दत्तक-ग्रहण के लिए कम कठोर आवश्यकताओं है, सह वे लोग जो गोद लेने वाले माता-पिता की तुलना में एक सौतेले बच्चे, भाई या भतीजे को अपनाना चाहते हैं, जो प्राकृतिक माता-पिता के लिए विदेशी हैं।

अर्थ


विकलांग लोगों के साथ जो संयुक्त राज्य अमेरिका में अपनाना चाहते हैं, वे विकलांग व्यक्तियों के साथ जुड़े कलंक से सुरक्षित हैं, हालांकि, वे अभी भी बच्चों के माता-पिता के शारीरिक रूप से सक्षम होना चाहिए। आयु, वैवाहिक स्थिति, यौन अभिविन्यास या धार्मिक मान्यताओं के आधार पर चेहरे के भेदभाव के अन्य समूह जाल द्वारा संरक्षित नहीं किए जा सकते हैं, ऐसे कानून, खासकर अगर वे उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनाना चाहते हैं। कैलिफ़ोर्निया, नेवादा, मैसाचुसेट्स, मैरीलैंड, न्यू जर्सी और न्यूयॉर्क जैसे कुछ राज्यों ने लैंगिक अभिविन्यास के आधार पर भेदभाव को रोकने के लिए कानूनों को अपनाया है। इसके विपरीत, फ्लोरिडा, मिसिसिपी, मिशिगन, नेब्रास्का, उत्तरी डकोटा और यूटा में ऐसे कानून हैं जो इस तरह के गोद लेने के प्रतिबंध लगाते हैं। निजी गोद लेने वाली एजेंसियां ​​शिशुओं के लिए दूध के प्राकृतिक माता-पिता में विशेषज्ञ अक्सर गोद लेने वाले परिवार को चुनने में मदद करती हैं, जैविक माता-पिता और जाल के बारे में विशिष्ट विचार हैं कि वे किस तरह के माता-पिता अपने बच्चों को चाहते हैं।

विशेषज्ञ जानकारी

सभी लोग हैं, जो बच्चों को गोद लिया बारे में सोच रहे आप यदि आपको लगता है भावनात्मक रूप से माता पिता के बच्चे, खासकर जो लोग त्याग कर दिया गया है या उनके साथ दुर्व्यवहार जाल, या वे एक नए देश के लिए अनुकूल करने के लिए है के लिए तैयार कर रहे हैं, शारीरिक रूप से और आर्थिक रूप से , भाषा और संस्कृति। कुछ एजेंसियों बच्चे eBay बुनाई और अधिक कठिन परिवारों को खोजने के लिए, इन समूहों सह विकलांग और विशेष चिकित्सा या भावनात्मक जरूरतों के साथ भाइयों और बहनों, बड़े बच्चों और बच्चे हैं। ऐसे मामलों में, ईबे जाल एजेंसियां ​​बच्चों के लिए अपनाने वाले लोगों के बारे में अधिक खुली हैं, साथ ही एक अच्छा मैच है जो एक परिवार को मिलती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?बच्चों के लिए दिन के सबसे खतरनाक समय क्या हैं?
बच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभावबच्चों पर शारीरिक दंड के प्रभाव
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
जापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकेंजापानी बच्चों की पारंपरिक शिक्षा तकनीकें
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
गोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी हैगोद लेने के घर पर एक अध्ययन के दौरान क्या उम्मीद करनी है
किशोरों की गोपनीयता पढ़ेंकिशोरों की गोपनीयता पढ़ें
संयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएंसंयुक्त राज्य अमेरिका में एक बच्चे को गोद लेने की आवश्यकताएं
» » बच्चे जो गोद ले सकते हैं?
© 2022 TonMobis.com