क्या तेल त्वचा को मदद और समर्थन की ज़रूरत है?




क्या आप तेल की त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र ढूंढ रहे हैं?

यदि आपके पास तेल की त्वचा है और तेल की त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र की निरंतर खोज से निराश हैं, तो पहले अपने शरीर को देखकर और वहां से काम करके शुरू करें। कई अलग-अलग समस्या वाले क्षेत्र हैं जो दर्द का कारण हो सकते हैं।

यह आहार, हार्मोनल स्तर, सौंदर्य प्रसाधन, गर्मी या आर्द्रता हो सकती है। यह जीन या विरासत के रूप में सरल हो सकता है। यह हो सकता है कि आपके पास एक क्षेत्र में तेल की त्वचा हो, लेकिन दूसरे में आपके पास त्वचा का सामान्य पीएच संतुलित हो। इस लेख में हम इन समस्याओं में से कुछ के बारे में बात करने जा रहे हैं और तुरंत उनके लिए क्या करना है।

एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु यह देखने के लिए है कि आप अपने शरीर के दशकों के उत्पादों के उपयोग को पीते हैं, पीते हैं और स्थिर करते हैं। पुराने हो जाएं, वैज्ञानिक रूप से नए उत्पाद का उपयोग करें। तेल की त्वचा उम्र के साथ उम्र बढ़ती है और कम सूखी त्वचा उम्र बढ़ जाती है।

यदि आप अपनी त्वचा को सुंदर दिखना चाहते हैं तो यह थोड़ा और विशेष देखभाल करेगा। यदि आप अपने चेहरे को गर्म या गर्म पानी से साफ करना चाहते हैं तो सबसे अच्छा है। आप चाहते हैं कि आपके छिद्रों को खुले रखा जाए ताकि गर्म पानी और इससे इसे छेड़छाड़ से रोका जा सके। अपने चेहरे को उन उत्पादों के साथ रगड़ने की कोशिश न करें जो बहुत घर्षण हैं। यदि आप घर्षण उत्पादों का उपयोग करते हैं जो आपके चेहरे को अधिक तेल का उत्पादन करेंगे, क्योंकि आप तेल निकाल रहे हैं, तो आपको वहां रहने की आवश्यकता नहीं है।

आप तेल मुक्त मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना चाहते हैं जो तेल त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र होगा। दिन में दो बार अपने चेहरे की धुलाई सीमित करें। साबुन में कृत्रिम additives एक और बात है कि आप बिना इत्र के साबुन पाने की कोशिश करने के लिए देखना चाहिए। प्राकृतिक रूप से एक मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें, यदि आप पा सकते हैं और उनमें शराब के साथ उत्पादों से बचने का प्रयास कर सकते हैं।

जब आप तीस बारी आप मॉइस्चराइजर एक छोटे से "का उपयोग शुरू करने के लिए। लेकिन तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइजर के लिए चारों ओर देखने के लिए कर सकते हैं। तैलीय त्वचा के साथ आप कॉस्मेटिक उत्पादों के चेहरे का चयन करना चाहते हैं और विशेष रूप से के लिए बनाया त्वचा का प्रकार

एक एंटीसेप्टिक डे क्रीम मेकअप का उपयोग करने से पहले, आप सप्ताह में दो बार कुल्ला करने के लिए एक मुखौटा का उपयोग करना चाह सकते हैं।

जब आप होते हैं और तेल की त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग शुरू करते हैं तो यह आपके आहार के साथ होता है।

एच 20 (पानी) में मदद मिलेगी कि आपके शरीर से विषाक्त पदार्थों को रखने के लिए और त्वचा हाइड्रेटेड रखने का खूब सेवन करें। अपने आहार में फैटी खाद्य पदार्थों को कम करने की कोशिश करें। तला हुआ भोजन, सूअर का मांस और वसा प्रतिबंधित करें। फैट पौधों या तेल वास्तव में सभी जानवरों को अवरुद्ध और त्वचा pores कम करने के लिए। मुझे इस तरह के समाचारों के बारे में आपको बताने से नफरत है, लेकिन यह आपके स्वास्थ्य के लिए अच्छा है और शरीर की रसायन शास्त्र को बनाए रखना अच्छा है। जैतून का तेल प्रयोग किया जाता है, तो तेल उपयोग fizzy पेय, शराब को रोकने, और जटिल शर्करा का एक बहुत से दूर रहना बेहतर है।

प्रोटीन अनाज और चिकन या मछली के कुछ प्रकार के रूप में दुबला मांस का उपभोग करने के लिए प्रयास करें। ताजा फल और सब्जियां हमेशा जाने का एक अच्छा तरीका है। आप उनमें से बहुत ज्यादा गलत नहीं हो सकते हैं। स्वास्थ्य देखभाल के अपने कार्यक्रम के हर हिस्से से काम करता है और उन्हें तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइजर के साथ संयोजन है कि स्पष्ट हो जाएगा हाल ही में जब तक। यदि आप पहले से उपयोग नहीं कर रहे हैं तो खनिज स्तर को बढ़ाने के लिए पहले से ही एक सामान्य मल्टीविटामिन लें। बी विटामिन के साथ अद्यतित रहें, क्योंकि यह बी 2 और बी 5 के लिए आवश्यक है। यह काले सेम और चावल में भी मिल सकता है। आपके शरीर तैलीय त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइजर जरूरत है, लेकिन उचित आहार और स्वास्थ्य आपकी त्वचा के आधार पर सुझावों के साथ संयोजन के रूप में, उज्ज्वल और एक नवजात शिशु के रूप में नरम हो जाएगा, भले ही आप तैलीय त्वचा की समस्याओं से पीड़ित हो सारी जिंदगी अपना सर्वश्रेष्ठ देखने में कभी देर नहीं हुई है। आज शुरू करें और हमेशा के लिए रेशमी चिकनी त्वचा का आनंद लें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तेल त्वचा के लिए उपचारतेल त्वचा के लिए उपचार
त्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखनात्वचा की देखभाल और इसे सुंदर रखना
.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों.. स्वस्थ त्वचा के लिए त्वचा देखभाल उत्पादों
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
उचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण हैउचित त्वचा देखभाल - बहुत महत्वपूर्ण है
त्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्सत्वचा को स्वस्थ रखें - दैनिक त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
त्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता हैत्वचा की देखभाल क्रीम जो आपकी त्वचा को चमकता है
सूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्ससूखी त्वचा के लिए त्वचा देखभाल के लिए टिप्स
एक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधनएक महान खोज borghese सौंदर्य प्रसाधन
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
» » क्या तेल त्वचा को मदद और समर्थन की ज़रूरत है?
© 2022 TonMobis.com