समाचार लोहे




हेयर ब्रेकेज उन उत्पादों के साथ एक आम समस्या है जो अमोनियम थियोग्लोकोलेट का उपयोग करते हैं, जैसे सॉफ्टनर्स, स्टाइलिंग जेल हेयर और बर्तन के लिए स्थायी बाल उत्पाद।

आराम से सीधे खोपड़ी पर लागू नहीं किया जाना चाहिए। कई सुरक्षा अलर्ट यह भी कहते हैं, लेकिन अक्सर उपभोक्ताओं द्वारा बकवास के रूप में इसे अनदेखा किया जाता है। ज्यादातर समय, लोग एक सुखदायक क्रीम का उपयोग करेंगे और ब्रेकेज ज्यादातर लोगों के लिए एक बड़ी समस्या नहीं है (जो एक जोखिम है जो कई लोग लेते हैं, और अक्सर इससे दूर हो जाते हैं!)। हालांकि, अमोनियम थियोग्लोक्लेट एक आरामदायक क्रीम नहीं है, लेकिन ब्लीच से पूरी तरह से अलग है और आराम से ब्लीच नहीं करता है। टूटने का जोखिम अधिक है।

अमोनियम थियोग्लोकोलेट एक बार इसे निष्क्रिय करने के बाद आपके बालों को कठोर बना सकता है। इस वजह से, इसे सीधे खोपड़ी पर लागू नहीं किया जाना चाहिए, और विशेष रूप से सीधे लाइन के हिस्से में नहीं। आप या डिजाइनर ऐसा करने के इच्छुक हो सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है, यह अच्छा नहीं है। यदि यह खोपड़ी में प्रवेश करता है, तो यह खोपड़ी तक सीधा होगा। यह पहले एक अच्छा विचार की तरह लगता है। हालांकि, क्योंकि यह बालों को कठोर बनाता है इसलिए इसकी वक्र के बजाय तोड़ने की प्रवृत्ति होगी।

यह बहुत बुरा है। आम तौर पर, हालांकि, यदि आपके पास एक टट्टू में नहीं है तो बाल बहुत ज्यादा मोड़ नहीं लेते हैं (ध्यान से प्रशिक्षित कॉस्मेटोलॉजिस्ट को यह समझना चाहिए और कहें कि आपको अपने बालों को दो दिनों के लिए एक पनीर में नहीं रखना चाहिए एक रासायनिक विश्राम प्रक्रिया, क्योंकि जब बालों के टाई होते हैं तो बाल बालों को घुमा सकते हैं और बालों पर बहुत अधिक तनाव भी डाल सकते हैं और टूट सकते हैं)।

इस तथ्य का एकमात्र अपवाद है कि बाल कर्षण में नहीं है, यह लाइन पर मौजूद अधिकांश स्थानों में ज्यादा मोड़ नहीं देता है! जहां भी आपकी रेखा बालों का हिस्सा है, आप अपने आप को खोपड़ी पर बहुत अधिक तनाव के नीचे पाएंगे, क्योंकि इसे उस कोण पर जाने के लिए तैयार होना चाहिए जिससे आप जाना चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खोपड़ी exfoliate कैसेखोपड़ी exfoliate कैसे
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
के बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखावके बारे में सुधारक की देखभाल और रखरखाव
अपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैंअपने खोपड़ी की देखभाल करने के अच्छे परिणाम मिल सकते हैं
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
कॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमीकॉस्मेटिक रसायनों के बारे में गलतफहमी
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
लोहे की गाइडलोहे की गाइड
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
© 2022 TonMobis.com