एक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोग

यद्यपि उत्पादकता मल्टीटास्किंग अक्सर सबसे अच्छा तरीका होता है, अक्सर यह बहुत अधिक एकाग्रता और कौशल का होता है, सर्वोत्तम वास्तव में मल्टीटास्क कर सकता है। यदि आप अचानक मल्टीटास्क करते हैं तो इसमें बहुत अच्छा छूट नहीं होगी। आश्चर्य की बात है, आप कर सकते हैं! एक पठन वेज में बिस्तर पर, फर्श पर या सोफे पर वास्तव में शांत और सुखद आराम से किसी भी मल्टीटास्किंग करने की क्षमता होती है। इस लेख में मैं आपके साथ गतिविधियों को अधिक आरामदायक और सहायक बनाने के लिए विभिन्न तरीकों से साझा करूंगा जिसमें आप रीडिंग वेज का उपयोग कर सकते हैं। आइए इसका सामना करते हैं, कोई भी काम करने की कोशिश करते समय या बस आराम करने की कोशिश करते समय कोई भी अपनी स्थिति के बारे में चिंता करना नहीं चाहता।

आप पूछते हैं, एक वेज पढ़ने क्या है? चिंता मत करो हम जल्द ही इस प्रश्न का उत्तर देंगे। एक कील पढ़ने, कभी कभी बाद में एक पढ़ने तकिया कहा जाता है या कील एक त्रिकोणीय आकार तकिया वापस समर्थन करता है, कि जब तक बिस्तर, फर्श में या सोफे पर झूठ बोल रही है। इसमें एक मामूली झुकाव वाला चेहरा है, जबकि दूसरा एक तेज ढलान प्रदान करता है। यह बहुमुखी प्रतिभा तकिया के उपयोग के करीब देता है।

पहले मामलों में से एक जिसमें एक पठन वेज व्यावहारिक होगा बिस्तर में होगा। बिस्तर पर जाने से पहले रात को पढ़ने या लिखने में अक्सर मजा आता है। क्या यह अच्छा नहीं होगा अगर आप इसे करते समय शरीर में तनाव नहीं बनाते? जब आप पढ़ रहे हों या लिख ​​रहे हों तो यह कुशन वेज, आराम संभव है। संक्षेप में, बिस्तर के सिर पर वेज कुशन और उस पर रखना। आराम करने के लिए आपके लिए पर्याप्त रिक्त स्थान है, लेकिन अभी भी पर्याप्त दुबला है ताकि आप काम कर सकें। वेज कुशन रात में देर से उत्पादक बनना आसान बनाता है, या किसी भी समय मामले में। यदि आप पसंद करते हैं और कुछ पढ़ना या अन्य काम करते हैं तो आप अपने दिन के आधे बिस्तर में आराम कर सकते हैं।

वेज पढ़ने के लिए एक और लोकप्रिय उपयोग कॉलेज डोरम्स में होगा। अंतरिक्ष सीमित है, इसलिए आमतौर पर यह आपके पसंदीदा कुर्सी घर को बेडरूम में ले जाना मुश्किल बनाता है। फर्श पर अपना होमवर्क करने के लिए आपको कई बार छोड़ दिया जाता है और आपकी पीठ में तनाव बहुत अधिक हो सकता है, खासकर जब तैयारी के अंतहीन घंटे भर जाते हैं। एक वेज रीडिंग इस समस्या का सही जवाब है। यह इतना छोटा है कि यह ज्यादा जगह नहीं लेगा, लेकिन यह अभी भी समर्थन प्रदान करने के अपने उद्देश्य को पूरा करता है ताकि पीठ दर्द ऐसा न हो। तकिया के लिए एक अच्छा कवर प्राप्त करें और अपने कमरे में एक स्पर्श भी जोड़ें। सभी शयनकक्ष निश्चित रूप से उस आवश्यक झटका का उपयोग कर सकते हैं। नया वेज पढ़ना आपका बयान टुकड़ा हो सकता है!




वापस करने के लिए समर्थन प्रदान करते हुए कुछ काम कर सोफे पर झूठ बोल रही है या बस आराम करने के लिए के अलावा, पढ़ा एक पच्चर पैड भी बस नीचे की तरफ ढलान नम करने के लिए पतला ओर मोड़कर, एक एसिड भाटा समर्थन के रूप में प्रयोग किया जाता है। एक साधारण त्रिभुज तकिया के लिए बहुत सारे विकल्प हैं।

अपना खुद का वेज तकिया पढ़ने के लिए, आप ShopDownLite.com पर जा सकते हैं। डाउनलाइट विकास उत्कृष्टता और अभिनव उत्पाद बिस्तर उद्योग को फिर से परिभाषित कर रहे हैं। वे अमेरिकी प्रीमियर नीचे और नीचे आराम करने वाले हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों में पृथक्करण की चिंता - लक्षण और उपचारबिल्लियों में पृथक्करण की चिंता - लक्षण और उपचार
क्या मैं अपने खरगोश के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने खरगोश के साथ सो सकता हूँ?
लंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँलंबी दूरी की हवाई यात्रा युक्तियाँ
ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?ब्लूरे डीवीडी कैसे काम करता है?
महत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिएमहत्वपूर्ण जानकारी! वास्तव में सर्वश्रेष्ठ दांत whitening उत्पाद को मुफ्त में पढ़ने से पढ़ने के लिए
धूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करेंधूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करें
लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?लेजर रेंज खोजकर्ताओं में क्या हस्तक्षेप करता है?
एक विजेता फिर से शुरू कैसे करेंएक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
ईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएंईमेल पढ़ने के पैसे कैसे कमाएं
सूर्योदय 24rs सूर्योदयसूर्योदय 24rs सूर्योदय
» » एक वेज पढ़ने के लिए विभिन्न उपयोग
© 2022 TonMobis.com