विशेष कुल सहायता बाल डाई के आवेदन के लिए विशेषताएं और सावधानियां




यदि आप अपने बालों का रंग चाहते हैं, लेकिन आक्रामक वाणिज्यिक रसायनों के आधार पर बाल रंगों का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आप कुल की मदद से अपने बालों को डालने का प्रयास कर सकते हैं। कुल एड पाउडर का संयोजन कई स्वादों में उपलब्ध है और आप अपने इच्छित रंग प्राप्त करने के लिए अपने बालों को रंगाने के लिए उनका उपयोग कर सकेंगे। उनकी अवधि दो महीने है और स्वाद का उपयोग भी उतना ही गंध करता है।

कुल हेयर डाई हल्के रंग के बालों के लिए एक आदर्श परिणाम देता है। हालांकि, अगर आपके पास काले बाल हैं, तो आप कुल की मदद भी कर सकते हैं और अभी भी वह रंग प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन थोड़ी कम सफलता के साथ। कुल की मदद से अपने बालों को डालना बहुत आसान है। आपको बस कुछ सरल नियमों का पालन करना है और आप अपने बालों के लिए एक नए रंग के साथ तैयार हैं।

कुल एड हेयर डाई लेने पर एक महत्वपूर्ण युक्ति चीनी मुक्त पैक का उपयोग है। चीनी या कृत्रिम कैंडीज़ के साथ काम करने से बचें, क्योंकि यह आपके बालों को चिपचिपा बना देगा। ई `कई प्रकार के एड्स कुल दिलचस्प स्वरों को भी मिलाकर मैच कर सकता है। उदाहरण के लिए, नीले बेरी और नींबू नींबू का एक पैक प्रत्येक अद्वितीय फ़िरोज़ा रंग प्रदान करता है।

इसी तरह, आप अंगूर के थोड़ा स्वाद के लिए नीले रास्पबेरी के चमकदार नीले छाया संयोजन प्राप्त कर सकते हैं। यहां तक ​​कि लागू बक्से की मात्रा भी मोटाई और बालों की लंबाई से निर्धारित होती है। फिर ठीक से उपयोग करें।

कुल की मदद से अपने बालों को डालने से पहले पहला कदम त्वचा पर थोड़ी वैसीलीन फैलाना होगा, खासतौर से कानों में, अगर त्वचा त्वचा पर गिरती है तो रंग आसानी से बंद हो जाता है। अब अपनी पसंद का स्वाद लें और मिश्रण करें। आप एक साधारण स्वाद का भी उपयोग कर सकते हैं। फिर, पाउडर में बहुत कम पानी लाओ। एक पेस्ट तैयार करें, तरल न बनाएं अन्यथा बालों का पालन न करें।

यह सुनिश्चित करने के लिए कि रंग बालों के माध्यम से समान रूप से फैलता है और चिकनी पेस्ट बनाने के लिए भी उपयोगी हो सकता है, मिश्रण में थोड़ा बाम भी शामिल कर सकते हैं। अब इन सभी तत्वों को तब तक गठबंधन करें जब तक आटा चिकनी न हो और बिना गांठों के।

अब इस मिश्रण को बालों पर फैलाएं। यदि आप मदद करते हैं तो यह बेहतर होता है ताकि अगर आप इसे स्वयं करना चाहते हैं तो आप अप्रिय हो सकते हैं। अपने हाथों को रंगने से बचने के लिए दस्ताने पहनें। सिर के बजाय बाल रगड़ें। आप कुल की मदद से सुझाव या हाइलाइट भी कर सकते हैं लेकिन आपको हाइलाइटिंग वंड का उपयोग करना होगा और हाइलाइट किए गए हिस्से को पन्नी में लपेटना होगा।

अब जब आपने कुलों के बाल डाई की मदद से अपने बालों को रंग दिया है, तो सैंडविच रैपर या टिन फोइल के साथ बालों को घेर लें। चिपकने वाला टेप के साथ फास्टेन ताकि यह तंग और नमी वाष्पीकरण हो। यह आपको फर्नीचर और मंजिल का रंग प्राप्त करने से भी रोक देगा।

अब यह पूरे रात रहता है और अच्छी रात की नींद आती है। ढक्कन निकालें और शैम्पू और कंडीशनर के साथ बालों को धो लें। आपकी त्वचा का रंग, जल्दी धोएं, इसलिए इसके बारे में चिंता न करें। अपने बालों को बांधो और इसे सूखा दें। आप एक अद्भुत रंग के साथ-साथ गंध स्वाद का उपयोग करने वाली सहायता से संबंधित गंध के साथ समाप्त हो जाएंगे

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
कॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएंकॉयर हेयर ड्रायर-अविश्वसनीय विशेषताएं
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
जेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइलजेनिफर एनिस्टन sedu हेयर स्टाइल
ट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षाट्रॉय गर्म ब्रश ड्रायर के हेलेन - समीक्षा
घुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइडघुंघराले बाल एक्सटेंशन गाइड
» » विशेष कुल सहायता बाल डाई के आवेदन के लिए विशेषताएं और सावधानियां
© 2022 TonMobis.com