बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं




बालों के बाल आज भी बाल रंगों के बाद सबसे अधिक मांग में से एक है। इस प्रकार के बालों को बनाए रखना मुश्किल काम नहीं है, क्योंकि यह मोरक्कोनोइल लाइट ट्रीटमेंट की शुरूआत के कारण होता था।

सही गोरा बालों के लिए नीचे इन चार सरल चरणों का पालन करें।

1. हमेशा की तरह, छल्ली को बंद करने और नरम करने के लिए बालों को गर्म और ठंडे पानी से धोना महत्वपूर्ण है। हल्के तेल के उपचार को लागू करने से पहले, मोरक्कोनोइल हाइड्रेटिंग शैम्पू मरम्मत का उपयोग करें। मरम्मत शैम्पू का उपयोग करके, आप वास्तव में केरेटिन, प्रोटीन और फैटी एसिड जैसे अन्य पोषक तत्वों के साथ आर्गेन तेल के साथ बालों को घुमा रहे हैं।

सफाई के बाद, अच्छी तरह से कुल्ला।

2. इसके बाद, मोरक्कोनोइल लाइट ऑइल उपचार के एक डाइम आकार की मात्रा लागू करें। यह उत्पाद बालों को एक समृद्ध और चमकदार चमक प्रदान करता है, इसलिए यह रूट से टिप तक मजबूत है। उपचार बालों में तेल को तुरंत अवशोषित करता है, बालों के स्वास्थ्य के स्थायी लाभ प्रदान करता है और अच्छा दिखता है। और `गोरा बाल रंग की स्थिरता भी प्रदान करने के लिए प्रभावी है।

अपने हाथ की हथेली पर थोड़ी मात्रा में तेल उपचार डालें और इसे अपने नम के बालों के शरीर पर लागू करें।

3. एक बार जब आप तेल उपचार के साथ बालों को लागू कर लेते हैं, तो मोरक्कोनोइल मॉइस्चराइजिंग क्रीम को कंघी के साथ गले लगाओ। यह कंघी क्रीम फ्रिज को हटा देती है और प्रभावी चमक और परिभाषा देती है। ई `बालों को हाइड्रेट करता है ताकि इसे सूखने या छोर पर तोड़ने से रोका जा सके।

4. अंत में, बालों की शैली वांछित के रूप में।

मोरक्कोनोइल लाइट ऑइल ट्रीटमेंट की शुरूआत ने गोरे बालों वाले लोगों को अंततः ताले स्वस्थ, हाइड्रेटेड और सुंदर बनाने में मदद की है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्पबालों के झड़ने के लिए 7 प्राकृतिक विकल्प
छिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्सछिद्रपूर्ण, संसाधित और मोटे बालों के लिए बालों की देखभाल के लिए टिप्स
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करेंबालों के विकास के लिए उपचार के रूप में कैस्टर तेल का उपयोग कैसे करें
बालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैंबालों के लिए सबसे अच्छा विटामिन क्या हैं
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
हमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्यहमारे कुत्ते की त्वचा और बाल स्वास्थ्य
आपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यआपके चेहरे के लिए लेजर बाल हटाने के बारे में कुछ महत्वपूर्ण तथ्य
बालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचारबालों के झड़ने को रोकने के लिए बाल विकास के लिए 8 उपचार
» » बेहतर moroccanoil उत्पादों के साथ गोरा बाल देखभाल प्रथाओं
© 2022 TonMobis.com