एक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचार

वहां देखो!

कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी बार अपने बच्चे को बताता है, की कोशिश "जबकि उसके बाल धोने, वह सहज उसके सिर नीचे snuggled, आपके चेहरे पर साबुन और पानी की एक धारा के कारण। इसके बजाय, यह अपनी पुस्तक की एक चित्र प्रदान करता है प्लास्टिक लाइनर या शॉवर की दीवार के ऊपर टीवी पसंदीदा चरित्र के साथ और कहानियों मैं जैसे चित्र लगाने के लिए आप से पूछना। सुनिश्चित करें कि सिर, ऊपर है छवि के बारे में सवाल पूछ, " आपको लगता है कि राजकुमारी कहाँ जा रही है? "आप अपने बालों को कैसे धोते हैं।

शावर व्यूफिंडर

खासतौर पर बनाया गया एक का छज्जा, युवा बच्चों "के चेहरे की रक्षा के लिए है, जबकि अपने बालों को प्रभावी ढंग से रात के लड़ाई समाप्त धोया जाता है। छज्जा पानी से अपने चेहरे की रक्षा के लिए सीमा के साथ अपने बच्चे के सिर के चारों ओर से जुड़ा हुआ है और साबुन। प्रत्येक बच्चा बड़े बच्चों या दुकान इन फोम वाइज़र है, जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध हैं और यहां तक ​​कि छोटी से छोटी बच्चे में एक सुरक्षित फिट करने के लिए वापस चारों ओर समायोज्य वेल्क्रो बैंड की बिक्री हुई।


अपनी स्थिति समायोजित करें


घर पर एक मिनी लाउंज अपने बच्चे के बालों को अधिक आरामदायक और रोमांचक धोना है। धोने वाले स्प्रेयर के साथ गहरे कुएं के बगल में एक सीट आपकी स्टाइलिश कुर्सी बन जाती है। गर्दन और पूल के किनारे के बीच एक तौलिया सिर खींचने के लिए और अधिक आरामदायक है। स्नान से पहले अपने बालों को सिंक में धोएं और उसके बाद उसे आंखों या आंसुओं में साबुन के बिना स्नान के समय का आनंद लें।

रंगों के सूड

एक बच्चे की आंखों में, चमकीले रंग इसे और अधिक रोमांचक बनाते हैं। एक चम्मच कक्ष शैम्पू आकार करने के लिए खाद्य रंग की दो बूँदें डालो और मिश्रण करने के लिए फोम बालों का रंग या त्वचा दाद नहीं एक साथ हाथ रगड़। उसे दीवार पर रंगीन फोम फैल स्ट्रिप्स की एक जोड़ी के साथ खेलने दें, जबकि उसके खोपड़ी के माध्यम से शेष फोम मालिश और धोना।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बचपन के मजेदार खेलोंबचपन के मजेदार खेलों
बाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदमबाउ ± ओ, कुत्ते के कदम से कदम
बच्चों के लिए घोड़े के मुखौटेबच्चों के लिए घोड़े के मुखौटे
खेलने के लिए बच्चों के खेलखेलने के लिए बच्चों के खेल
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैंबच्चों के लिए गतिविधियां अपनी इंद्रियों का उपयोग करती हैं
जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?जब वे सबसे छोटे बच्चों को सबसे बड़ा बिस्तर डालते थे?
मेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकेंमेरे बेटे को पेट पर खींचने से कैसे रोकें
चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?चेहरे के बालों को दाढ़ी देने के लिए किशोर किशोरी का क्या उपयोग कर सकता है?
एक सफाई दिनचर्या के साथ मुँहासे के खिलाफ लड़ोएक सफाई दिनचर्या के साथ मुँहासे के खिलाफ लड़ो
» » एक बच्चे के बाल ब्रश करने के लिए विचार
© 2022 TonMobis.com