कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं

कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
सीसी छवि: एरिक सोनस्ट्रोम

यह सामान्य है कि जब आप अपने कुत्ते को पशुचिकित्सा में ले जाने के बारे में सोचते हैं तो यह एक छिपा हुआ है, जैसा कि मैं तुम्हारा दिमाग पढ़ सकता था, जानें कि आपके इरादे क्या हैं और सब कुछ संभव है ताकि आप इसे प्राप्त न करें, जैसे कि जब आप स्नान से बचना चाहते हैं।

कुत्ते कुछ ऐसे दृष्टिकोण प्राप्त कर सकते हैं जो मनुष्यों में अधिक बार होते हैं, मुख्य रूप से जब वे परिवार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होते हैं , जो पहले से ही कुछ व्यवहार जानते हैं, जो उन्हें किसी चीज से संबंधित होने पर अंतर्ज्ञान करने की अनुमति देता है।

कई अध्ययनों से कुत्तों, जो निष्कर्ष निकाला है कि इन कुत्तों को बहुत महसूस कर रहे हैं, इसके अलावा में अच्छी तरह से मनुष्य को समझने के लिए के व्यवहार पर आयोजित किया गया है।

कुत्तों वे हमारे साथ बहुत अच्छी तरह से सहानुभूति, क्योंकि अधिकतर मनुष्य इन जानवरों के साथ भावनाओं को किसी प्रकार का है और आप अगर एक कुत्ता, बस उसके सामने जंभाई करने के लिए पर्याप्त एक ही पृष्ठ पर है जानना चाहता हूँ और यदि आप इसे पाने के लिए, क्योंकि है अगर अच्छे इरादे पारस्परिक हैं।




वहाँ जो प्राथमिक डर, खुशी और दुख हैं भावनाओं के दो प्रकार, दूसरे हाथ पर, माध्यमिक है कि चिंता और असुरक्षा हैं कर रहे हैं। मनुष्य जो उन सब को लग रहा है के विपरीत, लेकिन ये केवल ईर्ष्या के रूप में इनमें से किसी भी, पर भरोसा कर सकते हैं, ताकि आप कह सकते हैं कि इन जानवरों जलते हैं।

आपको नहीं लगता कि अगर इन जानवरों, इस भावना सिर्फ व्यायाम आपके प्यारे दोस्त के सामने एक भरवां जानवर petting करने के लिए पर्याप्त है, ताकि यह आपके हाथ के नीचे अपने पद का दावा करने आता है।

कुत्तों में मनुष्यों के समान भावनाएं होती हैं, वे जिन्हें स्वयं से जाना जाना चाहिए ताकि वे किसी व्यक्ति या किसी अन्य जानवर के साथ सहानुभूति महसूस कर सकें जो एक कठिन समय से गुजर रहा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?क्या आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है?
कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।कुत्ते का दिमाग उसके मालिक को देखता है जब यह काम करता है।
कुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैंकुत्ते ईर्ष्या महसूस करते हैं
एक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैंएक अध्ययन से पता चलता है कि कुत्ते हमारे बारे में क्या सोचते हैं
मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?मनुष्यों के कुत्ते कब से हैं?
क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?क्या कुत्ते ईर्ष्या रखते हैं?
कुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैंकुत्ते अपने मालिकों की तरह दिखते हैं
आपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता हैआपका कुत्ता आपके दिमाग को पढ़ सकता है
कुत्ते की उत्पत्ति के बारे मेंकुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
» » कुत्ते आपके दिमाग को पढ़ सकते हैं और ईर्ष्या महसूस कर सकते हैं
© 2022 TonMobis.com