कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में

रेमंड कैपिंगर ने बताया कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में सिद्धांत, 35 साल के शोध के आधार पर।

अपनी पुस्तक "कुत्तों में। इसकी उत्पत्ति, व्यवहार और विकास पर एक नई व्याख्या "केएनएस एडिसियंस, इस सिद्धांत का विस्तार से वर्णन करते हैं जो कुत्ते को प्राकृतिक चयन के परिणामस्वरूप वर्णित करता है और मनुष्य के हाथ से नहीं किया जाता था जैसा कि अब तक माना जाता था।

यह समझना कि कुत्ते वास्तव में कैसे विकसित हुए, और किस माहौल में, हमें उनके वर्तमान व्यवहार को बेहतर ढंग से समझने की अनुमति मिलती है।




रूसी वैज्ञानिक, Dmtri Belyaev, वह मिल गया चांदी के लोमड़ी पर अपने चयन प्रयोग के माध्यम से, दिखाएं कि कुछ पीढ़ियों में शारीरिक, शारीरिक और व्यवहार दोनों प्रजातियों में परिवर्तन संभव है। यह बताता है कि जानवरों के निवास में बदलाव के कारण नई प्रजातियों की उपस्थिति बहुत तेज क्यों हो सकती है। अब तक डार्विन का सिद्धांत इन तीव्र परिवर्तनों को समझा नहीं सकता था, और ऐसा माना जाता था कि एक नई प्रजाति के रूप में उन्हें लाखों साल के चयन की आवश्यकता थी।

रेमंड और लोर्ना कोंपरर ने भेड़िया से कुत्ते के विकास की व्याख्या के लिए इस प्रयोग पर भरोसा किया, जो विकासवादी शब्दों में तेजी से रहा है

.

इस काम में हमें कुत्तों की दुनिया पर एक शानदार अपडेट मिलेगा, उनकी उत्पत्ति क्या है, वे भेड़िये से अलग क्यों हैं, उन्होंने विभिन्न मानव वातावरण को कैसे अनुकूलित किया है और कैसे मनुष्य और कुत्तों को उनके रिश्ते में लाभ हो सकता है।

कुत्तों
पहले पृष्ठ: https://issuu.com/knsediciones/docs/perros
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
न्यूफाउंडलैंड की उत्पत्तिन्यूफाउंडलैंड की उत्पत्ति
बुलडॉग का इतिहासबुलडॉग का इतिहास
वैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लोंवैज्ञानिक अध्ययन के अनुसार दुनिया में 18 सबसे पुराने कुत्ते नस्लों
क्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैंक्योंकि कुत्ते इतने वफादार हैं
कुत्तों के लिए हाइड्रोथेरेपीकुत्तों के लिए हाइड्रोथेरेपी
कुत्ते की उत्पत्तिकुत्ते की उत्पत्ति
भेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेदभेड़ियों और कुत्तों के बीच मतभेद
क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते आपदाओं की भविष्यवाणी करते हैं?
क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?क्या कुत्ते गर्भावस्था की भविष्यवाणी करते हैं?
क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?क्या कुत्ता भेड़िया से उतरता है?
» » कुत्ते की उत्पत्ति के बारे में
© 2022 TonMobis.com