गरीब कलाकारों को प्रेरित करने के लिए युक्तियाँ

और `कर्मचारियों को लक्ष्यों को प्राप्त करने, काम पर संतुष्टि रखने और रचनात्मक और मजेदार कार्य वातावरण को बनाए रखने के लिए प्रेरित करने के लिए आवश्यक है। यहां तक ​​कि कारों को प्रेरणा और किसी प्रकार की मान्यता के मूल्यांकन की आवश्यकता है। गरीब कलाकारों की उम्मीदों को पूरा करने या नौकरी में बदलने में मदद करना महत्वपूर्ण है, जिससे वे और अधिक आनंद लेंगे। कनेक्ट करें



कर्मचारी पहले लोग हैं। उन्हें इस तरह पहचाना जाना चाहिए। उनके नाम जानने के लिए, अपने परिवारों से पूछें, और मैं आपसे कहता हूं। पता करें कि उनके पास कौन सी प्रतिभा और जुनून हैं। कुछ गरीब कलाकारों के लिए यह केवल इतना ही हो सकता है कि उन्हें थोड़ा उत्साह ट्रिगर करने की आवश्यकता हो।







खराब प्रदर्शन थोड़ा और प्रशिक्षण का एक सा आवश्यकता हो सकती है और उसके बाद सितंबर में स्पष्ट और प्राप्त लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए, व्यक्तिगत लक्ष्यों को इतना है कि वे से सुलभ हैं। उन्हें सफलता महसूस करने और प्रगति देखने में सक्षम होने के लिए निरंतर सुधार की आवश्यकता है। अगर उम्मीद पूर्णता है, तो यह यथार्थवादी नहीं है।

अलग से जुड़े प्रत्येक का इलाज करें

अधिकांश पर्यवेक्षकों को समझने और प्रबंधित करने के लिए यह एक कठिन सवाल है, लेकिन सदस्यों के पास समान प्रकार की प्रशंसा और स्वीकृति नहीं है। क्या विक्रेता प्रेरित सैम श्रम और सैली की दीवार पर एक पट्टिका एक हाथ के सिर से धन्यवाद कार्ड लिखा के साथ बेहतर कर सकते हैं हो सकता है।

"अपने पिता होने के समान। एक ही है, लेकिन अलग होने की प्रयास करते। सदस्यों कैसे वे मान्यता प्राप्त होना चाहते हैं पूछो। जब तक आप पाते हैं क्या काम करता है विभिन्न तरीकों की कोशिश कर रखें।

खराब कलाकार विकल्पों को देना

गरीब कलाकारों को अतिरिक्त प्रशिक्षण की आवश्यकता हो सकती है। उन्हें कंपनी में अन्य पदों का पता लगाना पड़ सकता है जो उनकी ताकत के अनुरूप हैं। उन्हें एक साथ एक नई नौकरी की तलाश करनी पड़ सकती है। एक स्पष्ट बातचीत करें और पूछें कि आप मदद के लिए क्या कर सकते हैं।



लोग कुछ का हिस्सा बनना पसंद करते हैं। यह एक जनजाति या परिवार के सदस्य होने की तरह थोड़ा सा है। फिर आपको उस टीम पर एक जगह मिलेगी जहां गरीब कलाकार को कुछ सफलता और योगदान मिल सकता है। उपलब्धियों को पहचानें जिन्हें केवल तभी प्राप्त किया जा सकता है जब पूरी टीम भाग ले रही हो। जब सफलता शामिल होती है तो सफलता रगड़ जाती है।

वे कहते हैं कि जब आप इसे देखते हैं

अच्छे काम करने के लिए अच्छा होना अच्छा है। तो आपको ईमानदार प्रतिक्रिया और प्रशंसा देने के लिए हर दिन अवसरों से सावधान रहें। इसे उल्लेख करने योग्य कुछ होना चाहिए, झूठी चापलूसी उस कार्यालय में किसी की भी मदद नहीं करती है जो लक्ष्य और आत्म-सम्मान का निर्माण करती है।

सबसे पहले दुर्घटनाग्रस्त हो सकते हैं यदि वे सही स्थिति में हैं, तो पहले स्थान पर। यदि उनके लिए काम खराब है, तो वे थोड़ा कैरियर मार्गदर्शन करते हैं और उन्हें बेहतर अवसर पर भेजते हैं।


सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीकासमय प्रबंधन कौशल प्राप्त करने का आसान तरीका
एक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगाएक मजबूत कार्य नैतिकता दौड़ की सफलता में योगदान देगा
समय प्रबंधन युक्तियाँ: कैसे procrastinate करने के लिए नहींसमय प्रबंधन युक्तियाँ: कैसे procrastinate करने के लिए नहीं
काम पर समृद्ध रणनीतियांकाम पर समृद्ध रणनीतियां
अपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकेंअपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकें
कार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण हैकार्यस्थल में यथार्थवादी लक्ष्यों को निर्धारित करना क्यों महत्वपूर्ण है
अच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैंअच्छे ग्रेड आपके करियर में सफलता की गारंटी क्यों नहीं हैं
यह महत्वपूर्ण क्यों है कि लोगों को उनके काम के लिए पुरस्कृत किया जाता हैयह महत्वपूर्ण क्यों है कि लोगों को उनके काम के लिए पुरस्कृत किया जाता है
नौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्देनौकरी साक्षात्कार में आपको जो काम करना चाहिए उससे संबंधित मुद्दे
चूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती हैचूंकि आपकी सोच शैली आपके करियर में मदद या बाधा डाल सकती है
» » गरीब कलाकारों को प्रेरित करने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com