धूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करें




सड़क पर जाएं और लोगों से पूछकर जनगणना करें कि क्या वे किसी भी आदत से छुटकारा पा सकते हैं जो आपको मुख्य बात मिलती है कि जनगणना में अधिकांश धूम्रपान करने वालों को रिपोर्टिंग छोड़ना चुनना होगा। आप यह भी पा सकते हैं कि इनमें से कई लोग सोचते हैं कि यह करने के लिए सबसे कठिन चीजों में से एक है और शायद शुरू हो गया है और अतीत में विफल रहा है। आप पाएंगे कि यह सच है कि धूम्रपान छोड़ना बहुत मुश्किल है, और आप यह भी पाएंगे कि जो लोग सफलता छोड़ रहे हैं, वे अक्सर अपनी अंतिम सफलता से पहले कई बार कोशिश कर चुके हैं और असफल रहे हैं। छोड़ते समय, सबसे अच्छा जाने के लिए आप पाए जा सकने वाले सभी टूल्स का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। जो भी धूम्रपान छोड़ना चाहता है उसे धूम्रपान समाप्ति मंच का उपयोग सफलता के लिए एक अतिरिक्त डिवाइस के रूप में करने पर विचार करना चाहिए।
धूम्रपान करने के लिए इस मंच को अन्य साधनों के रूप में छोड़ने से आपको अपने संघर्ष में मदद मिलेगी जब आप कमजोर महसूस करेंगे या शारीरिक लक्षणों का सामना करेंगे जो निकोटीन और धुएं को वापस लेने के बाद सामना कर सकते हैं। लक्षणों का इलाज करना मुश्किल है और अलग-अलग तरीकों से विभिन्न लोगों के लिए नेतृत्व करना मुश्किल है। एक लक्षण है कि उनमें से कई जिन्हें पीड़ित करना है परीक्षण के पहले हफ्तों के दौरान नींद की कमी है। ई `क्या आप बुरी इच्छाओं से ग्रस्त हो सकते हैं, भले ही आप निकोटीन प्रतिस्थापन उत्पादों में से किसी एक के साथ एकीकृत हो। इसका धुआं भी एक आदत है, साथ ही साथ दवा की इच्छा भी है, इसलिए हमें आदत के खिलाफ भी लड़ना होगा। आप पाएंगे कि फोरम जानता है कि आपकी सलाह और मदद कैसे करें जब किसी के या किसी और के पास कोई और नहीं हो।
मान लीजिए कि यह रात का मध्य है, आप उसके जैसे महसूस करते हैं, और हम उन लोगों को जागने की कोशिश करने जा रहे हैं जो उनकी पत्नी या परिवार के रूप में मदद पर निर्भर हैं। उस समय आप धूम्रपान छोड़ने और ऑनलाइन सहानुभूति रखने वाले व्यक्ति के साथ अपनी इच्छा के बारे में बात करने के लिए ऑनलाइन मंच पर जा सकते थे। वहां आपको वह समर्थन मिलेगा जो आप चाहते हैं, भले ही यह पुराने विषयों या संदेशों को पढ़ने के लिए है, सूचना की आपूर्ति, सिगरेट छोड़ने और धूम्रपान करने के प्रलोभन का विरोध करने में मदद करें। एक उच्च संभावना है "कि यदि आप बड़ी संख्या में सदस्यों के साथ सबसे लोकप्रिय मंचों में से एक के सदस्य हैं, तो आप जागते हैं और किसी से बात करने के लिए तैयार हैं, भले ही आपने सोचा कि यह रात का मध्य था और eveyone एक और सोया। इन अन्य सदस्यों को आप के समान पीड़ित होगा और समर्थन की तलाश में होगा।
धूम्रपान करने के लिए गुणवत्ता मंच खोजने के लिए आपको कुछ दिलचस्प चीजें हैं जो आप जानते हैं। एक अच्छी बात यह है कि आपको अच्छे लेख मिलने की संभावना है जो बताते हैं कि आपके शरीर को तंबाकू ने क्या किया है, यह समझना और समझना अच्छा विचार क्यों है। लेख आमतौर पर प्रमुख स्थानों में पाए जाते हैं ताकि जब आप मंच तक पहुंच सकें तो आपको आसानी से पहुंच होगी और जल्दी से पढ़ने में सक्षम होंगे। आपको यह भी पता चलेगा कि सर्वोत्तम प्रयास आपके प्रयासों की सहायता के लिए युक्तियों, ट्रकों और गाइड से भरे हुए हैं।
जब आप धूम्रपान समाप्ति मंच की जांच करते हैं, तो आप पाएंगे कि यह तैयार, नागरिक और सहायक होने में मदद करता है। यदि आप एक दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ते हैं, तो आप अन्य सभी के पीछे भी मिल सकते हैं। । यदि आपको धूम्रपान छोड़ने के लिए इस मंच का उपयोग करने के लिए धूम्रपान करने के लिए मुफ्त रीइन देने की आवश्यकता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि आपकी टिप्पणियां निजी नहीं हैं या किसी अन्य निराशा के लिए हैं। हर तरह से उन्हें अवगत रहें कि आप कितने निराश हैं, लेकिन उनकी सहायता और समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद देने के लिए अपने रास्ते से बाहर निकलें। कौन जानता है जब आप आदत हमेशा के लिए लात मारने की कोशिश कर रहे हैं, तो इस प्रकार का मंच सफलता और विफलता के बीच अंतर बनाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
ब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीमब्रिटिश शॉर्टएयर बिल्ली धुआं क्रीम
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचोछोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
मौखिक कैंसर के चेतावनी संकेतमौखिक कैंसर के चेतावनी संकेत
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
» » धूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com