कक्षा प्रशिक्षण में ध्यान कैसे देना आपके करियर की मदद कर सकता है

यद्यपि कभी-कभी उबाऊ और थकाऊ लग रहा है, (वास्तव में, अधिकांश समय), प्रशिक्षण पाठ्यक्रम और कार्यशालाएं वास्तव में आपके भविष्य के लिए बहुत फायदेमंद हो सकती हैं। मुझे पता है कि ज्यादातर समय यह पीछे बैठे और अपने सहकर्मियों से बात करने, या कमरे में झटकेदार और लोचदार स्टेपल से बात करने से ज्यादा मजेदार है, लेकिन ऐसा करने पर आप कुछ जानकारी खो सकते हैं आप अपने करियर प्राप्त करने की अपेक्षा कर सकते हैं उससे अधिक मूल्यवान।




कभी-कभी काम पर प्रदर्शन की छोटी चीजों में छिपा हुआ होता है, या प्रारंभिक कार्य अनुबंध के लिए किए गए असामान्य परिवर्तन, और यदि आप ध्यान से सुनते हैं, तो आप हार सकते हैं। आप कार्य क्षेत्र के बारे में कुछ भी महत्वपूर्ण खो सकते हैं। उदाहरण के लिए, जो कारखाने के ब्रेक पार्ट्स और ब्रेक पैड में काम करता है, तब नहीं सुनते जब उन्हें बताया जाता है कि उनके क्षेत्र में सभी को सभी इग्निशन पैड डालने के लिए एक नई चादर का उपयोग करने की आवश्यकता होगी, और उन्हें वारंटी देना होगा वजन घटाने के साथ हर 4 घंटे तक गुणवत्ता। सुनने के नतीजे के कारण, आपको पता नहीं है कि नए प्रोटोकॉल का पालन न करने के लिए कौन निकालया जा सकता है, या कंपनी यह कर रही है क्योंकि वे डाउनसाइजिंग कर रहे हैं और अपने सबसे सक्षम श्रमिकों की तलाश में हैं!


784 588 741 हालांकि यह एक असाधारण है, यह अभी भी प्रासंगिक है। कई कार्यकर्ताओं एहसास नहीं है कि इस तरह के क्षेत्रों या विशिष्ट कार्य प्रक्रियाओं में परिवर्तन के रूप में कुछ छोटे कारकों प्रशिक्षण सत्रों में चर्चा कर रहे हैं। 784 588 741 एक महत्वपूर्ण बात है लेकिन है कि आप वास्तव में, इन प्रशिक्षण पाठ्यक्रम के भीतर बहुमूल्य जानकारी खो सकते हैं प्राप्त बढ़ावा दिया जाता है otherwise- हो सकता है चोट लगने से उसे रोका या किसी अन्य व्यक्ति, जो उसे निकाले जाने से रोका को नुकसान से बचने संघर्ष, और कंपनी की क्षमता और उनके लिए बेहतर अपनी उपस्थिति दर्ज होना करने की क्षमता है कि प्रदर्शन किया। 784588741 बस याद रखें कि कंपनियों बेहतर तैयारी के लिए प्रशिक्षण सत्र की पेशकश के लिए काम किया जा सकता है, और यहां तक ​​कि कभी कभी कैसे आप ध्यान देना और निर्देशों का पालन कर सकते हैं। खुद को नियमित रूप से गिरने न दें, क्योंकि आप ध्यान देना नहीं चाहते हैं। यह आपके करियर के भविष्य और संभवतः सुरक्षा के लिए महत्वपूर्ण है। तो सावधान रहें। क्लिप फेंकना बंद करो। चारों ओर घूमना बंद करो या टायर की तलाश करें, और डेड्रीमिंग रोकें। सौभाग्य से, इन प्रशिक्षण सत्र आम तौर पर लंबे समय तक नहीं है, और अच्छे कभी कभी भी मुफ्त शीतल पेय प्रदान करते हैं। आप थोड़ी देर के लिए ध्यान देना कर सकते हैं ", एक बहुत लायक हो सकता है" बोर्ड भर में!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों परमाताओं तकनीक के लिए घर नौकरियों पर
निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8निकट भविष्य के लिए अद्भुत चिकित्सा करियर 8
एक दुभाषिया कैसे बनेंएक दुभाषिया कैसे बनें
मालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टामालिश पाठ्यक्रम अल्बर्टा
नर्सों के लिए सफलता की कुंजीनर्सों के लिए सफलता की कुंजी
चिकित्सा करियर का एक सिंहावलोकनचिकित्सा करियर का एक सिंहावलोकन
जब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करेंजब आप अपनी नौकरी से नफरत करते हैं तो क्या करें
अपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकेंअपनी कमजोरियों को अपने करियर को नुकसान पहुंचाने से कैसे रोकें
वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?वह अपने करियर को इतनी मेहनत क्यों बदलता है?
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
» » कक्षा प्रशिक्षण में ध्यान कैसे देना आपके करियर की मदद कर सकता है
© 2022 TonMobis.com