सौंदर्य आविष्कारक उद्योग




क्रांतिकारी उत्पादों को कुछ सबसे प्रतिभाशाली और असाधारण डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किया गया है जो मनुष्य के वर्ग को ज्ञात हैं। और "यह कहना सुरक्षित है कि हर समय के महानतम आविष्कारकों का संग्रह हमारे जीवन को आसान बनाने और हमारे नियमित टायर को कम करने के लिए काम कर रहा है।
ऐप्पल अनुप्रयोग उन लोगों द्वारा प्रदर्शित प्रतिभा का एक आदर्श उदाहरण हैं जो वर्तमान में कई सरल और आसान कार्यों को सरल बनाने के लिए बाजार बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं जो हम आम तौर पर करते हैं। अधिक उत्पादक वैश्विक कंपनी के लिए हमारे जीवन को अधिक कुशल बंदरगाह बनाएं। बस प्रशासन की दुनिया को पेश किए गए माइक्रोसॉफ्ट वर्ड प्रोग्राम के फायदों के बारे में सोचें। कई साल पहले लोगों को एक कार्यालय में भेजे गए प्रत्येक दस्तावेज़ को पढ़ने के परीक्षण के लिए किराए पर लिया गया था। सचिवों को फिर एक गणना उपकरण द्वारा प्रतिस्थापित किया गया था। इसने उन लोगों को अनुमति दी जो सचमुच काम को अपने नौकरी के कार्यों का विस्तार और पता लगाने और व्यापार या पेशे के निर्माण और सुधार की योजना बनाने में थोड़ा अधिक शामिल हो। वे अब कॉफी भालू और संपादकों के रूप में भगवान के सचिव नहीं हैं। वास्तव में अब सचिव के रूप में ऐसी कोई बात नहीं है। अब हम इन लोगों को प्रशासनिक सहायक कहते हैं, क्योंकि अधिकार प्रशासन के स्तर पर हैं।
ये कलाकार इंटरनेट डिवाइस और कंप्यूटिंग के क्षेत्र में शामिल नहीं हैं। वे हमारी अर्थव्यवस्था में देखे गए सबसे पतले बाजारों की उत्पाद लाइनों को समर्थन और मजबूत करने के लिए भी कड़ी मेहनत करते हैं। इस अर्थव्यवस्था के आविष्कार के लिए सबसे प्रसिद्ध बाजारों में से एक सौंदर्य उद्योग है।
आप में से उन लोगों के लिए जिन्होंने पिछले चार या पांच वर्षों में क्षेत्र में समय नहीं बिताया है, वहां एक क्रांतिकारी वास्तविक उपकरण था जिससे महिलाएं अपने बालों को अधिक सक्रिय दक्षता में शैली में मदद करने में मदद करती थीं। रहने वाले कमरे की तुलना में लागत काफी अधिक है। बोस्टन और लास वेगास जैसे शहरों में, सैलून की यात्रा $ 100 से अधिक हो सकती है। लेकिन अब, एक व्यक्ति लोहा शैली के टीवी की खरीद कर सकता है और इन तकनीकों को अपने घर के आराम से लागू कर सकता है। यह क्रांतिकारी उपकरण वह है जिसे हम एक उद्योग निर्माता कहते हैं। एक नया बाजार आला बनाया गया है जो 10 साल पहले अस्तित्व में नहीं था। इस उत्पाद के रचनाकारों ने यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ किया है कि वे उद्योग को आदेश दें, और आगे बढ़ें और उत्पाद के लिए दो पेटेंट प्राप्त करें। यह संभावना है कि इस शैली के निर्माता यहां मैं अगले दशक के लिए महान विचारों के साथ उद्योग और बाजार का समर्थन करूंगा। लेकिन कहा जाता है कि, आप निश्चित रूप से उद्योग में सबसे अच्छे उत्पादों में से एक पर खड़े हैं, और ऐसा लगता है कि आप हैं, और वे पूरी प्रतियोगिता को पूरा नहीं करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
टिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभालटिगी - 1 9 63 से पेशेवर बाल देखभाल
घर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभालघर घोटाले पर काम: श्रमिकों की देखभाल
एक पेशे का चयन कैसे करेंएक पेशे का चयन कैसे करें
प्रभावशाली गहने मनकाप्रभावशाली गहने मनका
नौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करेंनौकरी जल्दी कैसे प्राप्त करें
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
व्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायकव्यावसायिक प्रोफाइल: प्रशासनिक सहायक
क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
» » सौंदर्य आविष्कारक उद्योग
© 2022 TonMobis.com