एक विजेता फिर से शुरू कैसे करें

2010 के लिए एक अच्छा पाठ्यक्रम लिखें

784 588 741 आज के प्रतिस्पर्धी नौकरी बाजार में एक अच्छा फिर से शुरू करना बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको किसी के लिए फिर से लिखने के लिए भुगतान करना चाहिए। आप अपनी कार को कर सकते हैं और कर सकते हैं। एक अच्छा फिर से शुरू करना बहुत आसान है। सबसे अधिक संभावना है कि कंप्यूटर पर वर्ड प्रोसेसिंग सॉफ्टवेयर में एक टेम्पलेट है जिसे गार्निश के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। या आप इंटरनेट पर एक पैटर्न या पैटर्न पा सकते हैं। असल में, आपको बस अपने कार्य इतिहास, शिक्षा और प्रमाण-पत्रों का सारांश चाहिए। काम का इतिहास क्रोनोलॉजिकल ऑर्डर में होना चाहिए, जिसमें पहली जगह सबसे हालिया स्थिति है। उस कंपनी का नाम लिखें जिसके लिए आपने काम किया था, आपका नौकरी शीर्षक, रोजगार की तिथियां और उस स्थिति में अपने दैनिक कार्यों का एक संक्षिप्त सारांश लिखें। इस तरह से अपने पिछले काम को सूचीबद्ध करना जारी रखें। सटीक डेटा, अधिमानतः एक महीने और वर्ष प्रदान करना सुनिश्चित करें, ताकि पाठक को पता चले कि आपने उस विशेष स्थिति में 2 महीने या दो साल के लिए काम किया है या नहीं। यदि आपके पास पेशेवर प्रमाण-पत्र हैं, तो आपको अपनी शिक्षा और प्रमाण-पत्र भी दिखाना चाहिए। यह रूप में अच्छी तरह सुनिश्चित करें कि आपके कौशल अपने को फिर से शुरू पर सूचीबद्ध हैं बनाने के लिए, सभी सॉफ्टवेयर है कि इस्तेमाल किया जा सकता, या कम से कम इस तरह माइक्रोसॉफ्ट वर्ड, एक्सेल और / या आउटलुक के रूप में मूल बातें, है, साथ ही सभी सॉफ्टवेयर शामिल करना न भूलें एक अच्छा विचार है वह मालिक जो नौकरी के लिए उपयुक्त हो सकता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं।

नाम, पता और फोन नंबर जैसे संपर्क जानकारी प्राप्त करने के लिए ग्राफिक्स या हेडर का उपयोग करने से अवगत रहें। अक्सर कंपनियों सॉफ्टवेयर का उपयोग स्कैन और अपने को फिर से शुरू को बचाने के लिए, इस तरह के सॉफ्टवेयर "पढ़ सकते हैं और है कि आपका नाम, पता और संपर्क जानकारी की दुकान ग्राफिक्स और खिताब। मैं तुम्हें एक नियमित रूप से फ़ॉन्ट का उपयोग अनुशंसा करने में सक्षम नहीं हो सकता है संपर्क और ग्राफिक या हेडर।





यह आवश्यक है कि आप अपने रेज़्यूमे की वर्तनी जांचें और सही व्याकरण की जांच भी करें। याद रखें, वर्तनी परीक्षक अपनी सभी त्रुटियों को कैप्चर नहीं कर सकता है। उदाहरण के लिए, यदि आप "आपके बजाय" वर्तनी परीक्षक के शब्द का उपयोग करते हैं तो आप इसे अपने लिए नोटिस और सही नहीं करेंगे। तो ध्यान से अपने पाठ्यक्रम vitae पढ़ने की कोशिश करें। अपने काम का परीक्षण करना मुश्किल है क्योंकि आप वास्तव में इसे पढ़ने के बिना पढ़ते हैं, क्योंकि आप पहले ही जानते हैं कि यह क्या कहता है। शायद आप किसी के लिए आपको पढ़ने के लिए कह सकते हैं। या वाक्यों को पढ़ने के लिए एक अच्छी चाल है, इसके विपरीत, यह किसी भी तरह से आपके दिमाग को धोखा देती है और आप अपनी गलतियों को लेते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालेंअपने कार्य इतिहास में अंतर कैसे संभालें
काम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढनाकाम से लंबे समय तक अनुपस्थिति के बाद नौकरी ढूंढना
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
क्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं हैक्योंकि नौकरी की खोज में पैसा सबकुछ नहीं है
विकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँविकलांग लोगों के लिए शिकार युक्तियाँ
छंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैंछंटनी: जब आप कम वेतन के लिए व्यवस्थित होते हैं
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
खड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखेंखड़े होने वाले कवर लेटर को कैसे लिखें
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
» » एक विजेता फिर से शुरू कैसे करें
© 2022 TonMobis.com