सीपीटी दिशानिर्देश: माइक्रोस्कोप ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं

सीपीटी कोड 69, 9 0 9

कोड 69,990 प्रक्रिया संहिता सीपीटी दिशा निर्देशों "से" एक पूरक माना जाता है। craniotomy डिकम्प्रेसिव 61,600 - - लकीर / विशेष सिर पर चोट और 63,282 - हड्डी विशेष की बायोप्सी / ट्यूमर दूसरे शब्दों में, यह इस तरह 61322 के रूप में अन्य प्रक्रिया कोड, साथ संयोजन के रूप में इस्तेमाल किया जाना चाहिए। इसे अकेले इस्तेमाल किया जा सकता है और आपको हमेशा प्राथमिक कोड प्रक्रिया का पालन करना चाहिए।

सीपीटी कोड 63075. इसके अलावा, 69,990 जब शल्य माइक्रोस्कोप "केवल करने के लिए प्रयोग किया जाता है नहीं किया जा सकता - यह कोड मुख्य कार्यवाही में कोड में सूक्ष्म विच्छेदन प्रदान की पहले से शामिल है प्रक्रियाओं, इस तरह के एक वक्ष डिस्क को हटाने के रूप में साथ नहीं किया जा सकता आवर्धक लूप या दृष्टि को सुधारने के साथ प्रकाश या एक्सपोजर। "


ग्रुपिंग सीपीटी कोड

मेडिकेयर और मेडिकेड सर्विसेज के केंद्र और अन्य भुगतानकर्ता जो राष्ट्रीय कोडिंग पहल का पालन करते हैं, कई प्राथमिक प्रक्रिया कोडों के साथ सही सीपीटी कोड 69, 9 0 9 करते हैं। ग्रुपिंग एक सामान्य सीपीटी कोड में शल्य चिकित्सा प्रक्रिया करने के लिए सभी आवश्यक शल्य चिकित्सा सेवाओं को समेकित करता है। उदाहरण के लिए, तंत्रिका के अंदर से निशान को हटाने के लिए एक आंतरिक संशोधन तंत्रिका को एक शल्य चिकित्सा माइक्रोस्कोप की आवश्यकता होती है - प्रक्रिया बिना किए जा सकती है। इसलिए, माइक्रोस्कोप का उपयोग प्रक्रिया के लिए कोड सीपीटी 64727 में शामिल किया गया है और कोड 69 9 0 9 जोड़ा नहीं जा सकता है।

अन्य नीतियां


सर्जिकल माइक्रोस्कोप के उपयोग से जुड़े अन्य सीपीटी आवश्यकताएं हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि एक प्रक्रिया में माइक्रोस्कोप कितनी बार उपयोग किया जाता है, इसे सर्जरी सत्र के दौरान केवल एक बार दिखाया जा सकता है। इसके अलावा, कोड को फोड़े, त्वचा घावों, छाती को निकालने या शरीर से विदेशी वस्तुओं को हटाने के लिए संबंधित सीपीटी कोड के संयोजन में उपयोग नहीं किया जा सकता है।

कोड 69 9 0 9 केवल एक ऑपरेटिंग रूम में किए गए प्रक्रियाओं के लिए उपयोग किया जा सकता है। जब प्रक्रिया एक चिकित्सक के कार्यालय में किया जाता है, तो आप सीपीटी कोड 92504. उदाहरण के लिए, ऑडियोलॉजिस्ट एक मरीज परीक्षा का विस्तृत कान का परदा के लिए एक दूरबीन माइक्रोस्कोप का प्रयोग करेंगे का उपयोग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
बॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगतिबॉडीसाइट - शरीर के पुनर्निर्माण प्रक्रिया की प्रगति
अपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशनअपने कुत्ते और बिल्ली का स्टेरलाइजेशन
लेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओंलेजर कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
बॉडी लिफ्ट सर्जरीबॉडी लिफ्ट सर्जरी
दांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनामदांत whitening - प्रकाश द्वारा सक्रिय रासायनिक प्रक्रिया बनाम
मोल हटाने - विभिन्न तरीकों की तुलनामोल हटाने - विभिन्न तरीकों की तुलना
प्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओंप्लास्टिक सर्जरी की जटिलताओं
Chondrosarcoma के बारे में पूरी जानकारीChondrosarcoma के बारे में पूरी जानकारी
» » सीपीटी दिशानिर्देश: माइक्रोस्कोप ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं
© 2022 TonMobis.com