बर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटल

गांव होटल

1.1 किलोमीटर बिर्चवुड के केंद्र से पैदल चलते हैं, गांव होटल 1 9 कमरे आधुनिक फर्नीचर के साथ उज्ज्वल हैं। प्रत्येक कमरे में मुफ्त वाई-फाई और डबल बेड या दो जुड़वां आकार के बेड हैं। प्रत्येक सुबह मेहमान निवासी लाउंज में 06: 30-09: 00 पर एक पूर्ण अंग्रेजी नाश्ता का आनंद ले सकते हैं। परिवार संचालित होटल गांव अपने इतालवी रेस्तरां में शादियों, क्रिसमस पार्टियों और कॉर्पोरेट या निजी कार्यक्रमों जैसे विशेष कार्यक्रम आयोजित करता है। क्रिसमस अवकाश यात्रियों को छूट के साथ रेस्तरां में एक कमरा और भोजन बुक कर सकते हैं। शहर में उन पर्यटकों के लिए क्षमता है जो रात के दौरान या व्यापार यात्रा पर जाते हैं जो एक महीने के लिए एक ही तरीके से काम करते हैं। यह गांव गांव और बर्च केंद्र के बीच ट्रेन पटरियों के पश्चिमी किनारे पर मुख्य रूप से आवासीय क्षेत्र में रोवलैंड की फार्मेसी श्रृंखला के बगल में है। रिज़ॉर्ट के रेस्तरां के अलावा, निकटतम एक, टोबी कैरवरी पागलपन लेन के नीचे आधा मील की दूरी पर है। टोबी ने सॉस और ताजा मीट के साथ दोपहर का भोजन किया है जिसमें पेय और पब भोजन के पूरे मेनू के साथ एक पब नक्काशीदार है।

गांव होटल

फोली लेन से 5-9,

वॉरिंगटन, चेशर डब्ल्यूए 5 0 एलजेड

यूनाइटेड किंगडम

011-44-192-563-0106

villaggiowarrington.co.uk

ट्रेवलॉज वॉरिंगटन

ट्रेवलॉज वॉरिंगटन में 66 गैर धूम्रपान कमरे हैं, जिनमें निःशुल्क वाई-फाई भी शामिल है। ग्राहक रिसेप्शन से व्यक्तिगत स्वच्छता वस्तुओं का अनुरोध कर सकते हैं। आधुनिक लकड़ी के फर्नीचर और कुछ कमरों के साथ छोटे से सुसज्जित कमरे में सोफा बेड शामिल है। प्रति घंटे या प्रति दिन शुल्क के लिए पार्किंग उपलब्ध है, लेकिन सीमित है। पालतू जानवरों का स्वागत है। बर्च ट्रैवलोज वॉरिंगटन से 0.8 किलोमीटर की पैदल दूरी पर है, जो वॉरिंगटन के मुख्य रेलवे स्टेशन के ऊपर मिडलैंड वे पर आधे मील की दूरी पर है। ट्रैवलोज वॉरिंगटन बोरो काउंसिल के आसपास के पार्क के उत्तर छोर पर स्थित है। दक्षिण में केवल 0.4 मील की दूरी पर, पार्क के पीछे, मेहमान ग्रिल ऑन द स्क्वायर में भोजन कर सकते हैं, जो अप्रैल 2010 में खोला गया था और अंग्रेजी और मौसमी व्यंजन पेश करता है। रेस्तरां में मुफ्त वाई-फाई भी उपलब्ध है।

ट्रेवलॉज वॉरिंगटन

केंड्रिक / लेघ सेंट

वॉरिंगटन, चेशर डब्ल्यूए 1 1 यूजेड

यूनाइटेड किंगडम

011-44-871-984-6180

travelodge.co.uk

हॉलिडे इन वॉरिंगटन


हॉलिडे इन वॉरिंगटन में 9 6 अतिथि कमरे मिनीबार से सुसज्जित हैं और एक किराए पर सुरक्षित हैं। प्रत्येक कमरे रंगों से सजाए गए हैं, दैनिक शुल्क के लिए उच्च गति इंटरनेट का उपयोग भी प्रदान करता है। हॉलिडे इन मेहमानों फोटोकॉपियर साथ व्यापार केन्द्र का लाभ लेने, बार में कॉकटेल का आनंद लें या अपने रेस्तरां जंक्शन है, जहां एक अंग्रेजी नाश्ता बुफ़े हर सुबह परोसा जाता है और बच्चों के साथ वयस्कों के साथ मुक्त करने के लिए खाने में भोजन कर सकते हैं। हॉलिडे इन में एक मीटिंग रूम है जो 30 सीटें और सामाजिक कार्यक्रमों या संगोष्ठियों के लिए स्थापित किया जा सकता है। दैनिक शुल्क के लिए पालतू जानवरों की अनुमति है। होटल एम 6 रूट के पास, मैनचेस्टर रोड के नीचे, बिर्चवुड के 3.5 किलोमीटर पूर्व में है। जो भी एक "निराला गोदाम," 12 साल या छोटे बच्चों के लिए इनडोर खेल का निर्माण, है एक स्थानीय पब के लिए, यदि आप अभी भी मैनचेस्टर रोड मार्ग M6 Mascrat मनोर पर पूर्व कर सकते हैं। डरावनी वेयरहाउस में सोमवार से शुक्रवार तक 5 वर्ष से कम उम्र के बच्चों के लिए विशेष "टट्टू" समय होता है। पब में विशेष पेय का पूरा मेनू है और सप्ताह के दौरान दोपहर के भोजन के लिए क्लब, बुधवार और गुरुवार को विशेष रात के साथ-साथ एक विशेष रविवार की भुना हुआ क्लब भी है।

हॉलिडे इन वॉरिंगटन

वूलस्टन ग्रेंज एवेन्यू।

वॉरिंगटन, चेशर डब्ल्यूए 1 4 पीएक्स

यूनाइटेड किंगडम

011-44-871-942-9087

holidayinn.com

बेस्ट वेस्टर्न फ़िर ग्रोव होटल

बेस्ट वेस्टर्न फ़िर ग्रोव होटल 52 कमरे मुफ्त वाई-फाई, एलसीडी फ्लैट स्क्रीन टीवी और ट्राउज़र प्रेस से सुसज्जित हैं। होटल ने वर्ष 2008 में सभी कमरों और लॉबी में पुनर्निर्मित किया। बेस्ट वेस्टर्न कमरे में 24 घंटे प्रति दिन एक रेस्तरां और पार्किंग की पार्किंग जगह में कैपरी भोजन प्रदान करता है। होटल में सम्मेलन कक्ष भी हैं जिन्हें सामाजिक कार्यक्रमों और व्यावसायिक बैठकों के लिए कॉन्फ़िगर किया जा सकता है। पालतू जानवरों की अनुमति नहीं है बेस्ट वेस्टर्न लिए एक अच्छी जगह Knutsford रोड Birchwood के लिए एक मील चलाने के लिए विक्टोरिया पार्क है, जो एक रनिंग ट्रैक में उच्च सुविधाओं है की तलाश में मेहमानों के लिए Birchwood, Knutsford रास्ता नीचे की 2.5 किमी दक्षिण पूर्व स्थित है एथलेटिक क्लब वॉरिंगटन पूरे साल प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है। स्पेक्ट्रम स्ट्राइडर निष्पादन समूह मार्च से सितंबर तक मंगलवार और गुरुवार को रात के साथ-साथ सप्ताहांत पर भी वहां पहुंचने के लिए मिलता है।

बेस्ट वेस्टर्न फ़िर ग्रोव होटल

नट्सफोर्ड ओल्ड रोड

वॉरिंगटन, लंकाशायर डब्ल्यूए 4 2 एलएल

यूनाइटेड किंगडम

011-44-192-526-7471

bw-firgrovehotel.co.uk

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Heraklio, creta में होटलHeraklio, creta में होटल
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
दुबई में सस्ते होटल की सूचीदुबई में सस्ते होटल की सूची
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
Seffner के पास होटल, FLSeffner के पास होटल, FL
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
Damrak, एम्स्टर्डम में होटलDamrak, एम्स्टर्डम में होटल
झील लुसेर्न और आसपास के होटलझील लुसेर्न और आसपास के होटल
» » बर्चवुड, वॉरिंगटन के पास होटल
© 2022 TonMobis.com