आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची

सस्ता

सभी कम महंगी वस्तुओं के लिए साइन अप करें, क्योंकि आपको बोतलों, एक बोतल ब्रश, बेबी लोशन, बेबी पाउडर, डायपर राशन क्रीम, प्राथमिक चिकित्सा किट, कपड़ा डायपर की आवश्यकता होगी - भले ही आप डिस्पोजेबल का उपयोग कर रहे हों ( बेल्चिंग रैग्स के रूप में उपयोग करें), पोंछे, डायपर की एक बाल्टी, फॉर्मूला यदि आप स्तनपान नहीं कर रहे हैं, तो स्तन पंप, यदि आप हैं, तो कप और pacifiers यदि आप उनका उपयोग करने जा रहे हैं। यदि आप चाहते हैं तो कंबल, तौलिए, जूते, मुलायम केबिन और दस्ताने (आप अपने चेहरे को खरोंच नहीं करना चाहते हैं), एक, स्लीपर और अधिक कपड़े जोड़ें। लोग कपड़े खरीदते हैं अगर वे उनके लिए पंजीकरण करते हैं या नहीं।

उन सभी चीजों के लिए साइन अप करें जिन्हें आप अपने बच्चे की डेकेयर में जोड़ना चाहते हैं। वॉलपेपर, सीमा, प्रकाश स्विच प्लेट, दीपक, फर्नीचर, पालना बिस्तर, बिस्तर, रात की रोशनी और अन्य सभी सामान जो आप रंग योजना या नर्सरी की थीम रखना चाहते हैं।

यदि कोई विशेष डायपर बैग है जो आप चाहते हैं, तो इसे रजिस्टर में रखें। सुनिश्चित करें कि यह सही ढंग से चुनने के लिए घुमक्कड़ के हैंडल पर फिट बैठता है। आप चाहते हैं कि बच्चे की निगरानी के लिए रजिस्टर करें।

विभिन्न प्रकार की बोतलों और डायपर के विभिन्न ब्रांडों को रिकॉर्ड करने पर विचार करें। आपका बच्चा विशिष्ट वस्तुओं के लिए एक चिह्नित वरीयता दिखा सकता है, और यह आपके बच्चे के लिए आपके सबसे अच्छे दोस्त की शपथ के समान नहीं हो सकता है। प्रत्येक बच्चा एक व्यक्ति होता है और उसकी प्राथमिकताएं होती हैं।

महंगी वस्तुओं


पालना या बासीनेट, कार सीट, घुमक्कड़, पैक और खेल, स्विंग, उच्च कुर्सी, बदलने वाली चटाई या कमोड चुनें। रजिस्टर करने के लिए सभी जोड़ें। इन महंगे सामानों में से कुछ रिकॉर्ड करना अजीब लग सकता है, लेकिन आपको नहीं करना चाहिए, खासकर यदि यह आपका पहला बच्चा है। आपके कुछ मित्र और परिवार के सदस्य उठने और अपने बच्चे के लिए आवश्यक सबसे बड़ी वस्तुओं में से एक प्राप्त करने का विकल्प चुन सकते हैं। अन्य लोग आपके लिए इन वस्तुओं को खरीदना चाह सकते हैं। उनके लिए शामिल न हों जो लालची लगता है, लेकिन यह आपके प्रियजनों को आपके बच्चों के लिए इच्छित वस्तुओं को खरीदने के लिए मार्गदर्शन करेगा यदि वे बड़ी खरीद करने का फैसला करते हैं। यदि आपको आइटम प्राप्त नहीं होते हैं, तो भी आप अपने आप खरीद खरीद सकते हैं। कुछ अभिलेखों में नकद वापस "कार्यक्रम का प्रकार होता है, जहां वे रिकॉर्ड में खरीदे गए सभी आइटमों के प्रतिशत के लिए स्टोर क्रेडिट देते हैं, इसलिए यदि आप स्वयं के लिए खरीदते हैं, तो भी आप स्वयं को एक पक्ष कर सकते हैं।

अन्य विचार

अपनी इच्छित अन्य अनिवार्य चीजों की एक सूची बनाएं। यदि आप अपने दोस्तों और परिवार को चुनने के लिए एक विस्तृत सूची देना चाहते हैं, या सूची को अपने आप रखना चाहते हैं तो आप रिकॉर्ड में जोड़ सकते हैं ताकि (उम्मीद है) आपको अपनी आवश्यकता से अधिक प्राप्त हो। बच्चे के हाथों या पैरों और अन्य सभी वस्तुओं द्वारा मोल्डिंग के लिए बच्चे के स्नान, बच्चे के कपड़े धोने का डिटर्जेंट, हुड तौलिए, शिशु स्क्रैपबुक, किट जैसी चीजों पर विचार करें।

यदि संभव हो, तो कृपया अपने प्रियजनों से उपहार कार्ड मांगें या उस जानकारी को दो करीबी परिवार के सदस्यों या दोस्तों को पास कर दें। उपहार कार्ड आपको उन वस्तुओं को खरीदने की अनुमति देते हैं जिन्हें आप महसूस करते हैं कि आपको बाद में आवश्यकता है - जब बच्चा पहले से ही यहां है और यह स्पष्ट है कि आपको कंपन या गोरिल्ला स्विंग पसंद है या नहीं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षणबच्चों के लिए सबसे अच्छा शौचालय प्रशिक्षण
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
ब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करेंब्लॉक नप्स बच्चे को कैसे दर्ज करें
दाई को कब लाने के लिए क्या सामानदाई को कब लाने के लिए क्या सामान
विट्रो में बच्चों के लिए उपहारविट्रो में बच्चों के लिए उपहार
एक बच्चे के लिए एक परत तैयार हैएक बच्चे के लिए एक परत तैयार है
एक नई माँ के लिए उपहारएक नई माँ के लिए उपहार
2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व2 साल के साथ यात्रा करने के लिए आवश्यक तत्व
घर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्टघर पर डेकेयर में एक नए बच्चे के लिए चेकलिस्ट
» » आवश्यक बच्चे रिकॉर्ड सूची
© 2022 TonMobis.com