डिस्क की सफाई के लिए कोई समाधान है?

paintbrushes

धूल की सतह से प्रकाश की सफाई के लिए, कार्बन फाइबर ब्रश, जैसे कि ऑडियोक्वैस्ट ($ 20) द्वारा उत्पादित, जल्दी से बजाने योग्य स्थिति रिकॉर्ड प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है। ब्रश फाइबर विनाइल सतहों को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं।

गीले सफाई

गहरी सफाई के लिए पानी के साथ सफाई की जाती है। एक मोबाइल फिडेलिटी सफाई समाधान ($ 24.99) रिकॉर्डिंग संगीत प्रेमियों के बीच एक लोकप्रिय पसंद रहा है। निष्ठा के साथ द्रव लागू करें रिकॉर्ड मोबाइल सफाई ब्रश ($ 19.99), अलग से बेचा गया।


माइक्रो प्रीमियर केयर

प्रीमियर केयर क्लीनर एलपी माइक्रो ($ 24.99) एक प्रभावी स्प्रे सफाई कंटेनर है जो ब्रश में निवेश नहीं करना चाहते हैं, उनके लिए एक अच्छा विकल्प है। चूंकि यह जल्दी सूखता है, इसलिए सफाई के लिए रिकॉर्ड करने के लिए उन्हें अन्य सेटिंग्स के साथ प्री-फ़िल्टर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

मल्टी तरल


ऑडियो के बंडल आर्किविस्ट गीले सफाई की तीन बोतलों के लिए एक बुद्धिमान समाधान है। पहला कदम एंजाइम फॉर्मूला लागू करना है। उसके बाद, आर्किविस्ट फॉर्मूला पुरस्कार के साथ साफ करें। अंत में, अति शुद्ध पानी लागू करें। यह सफाई प्रणाली मोबाइल फिडेलिटी रिकॉर्ड ब्रश के साथ अच्छी तरह से काम करती है।

वैक्यूम मशीनें

वैक्यूम मशीनें एक प्राचीन स्थिति में विनाइल को साफ करने का सबसे अच्छा विकल्प हैं। मशीनों को मैनुअल इकाइयों जैसे इकाइयों या पूरी तरह से स्वचालित निटी किरकिरा जैसे टाइफून वीपीआई से भरा जा सकता है। कीमत $ 34 9 से $ 3,600 तक है। एक प्लेट के पंजीकरण को ठीक करने के बाद, एक काम करने वाले ब्रश --- vinyl के साथ तरल लागू करने के लिए --- फिर वैक्यूम ट्यूब को स्लाइड करें, इसे चालू करें और सतह से गंदे तरल को खाली करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
चिहुआहुआ उपकरणचिहुआहुआ उपकरण
रखरखाव तकनीक 1200रखरखाव तकनीक 1200
एलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीकाएलसीडी मॉनीटर को साफ करने का सबसे अच्छा तरीका
होटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाईहोटल ऑपरेटिंग प्रक्रियाओं की सफाई
जर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता हैजर्मनटाउन दंत चिकित्सक बेकिंग सोडा के साथ दांत ब्रश करता है
एक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाईएक चेहरे की सफाई तेल के बारे में सच्चाई
चेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करेंचेहरे की सफाई ब्रश का उपयोग कैसे करें
वसंत अपने मेकअप बैग की सफाईवसंत अपने मेकअप बैग की सफाई
होम कॉलन सफाई - घर कोलन सफाई एक अच्छा विचार है?होम कॉलन सफाई - घर कोलन सफाई एक अच्छा विचार है?
वीडियो हेड क्लीनर कैसे बनाएंवीडियो हेड क्लीनर कैसे बनाएं
» » डिस्क की सफाई के लिए कोई समाधान है?
© 2022 TonMobis.com