चिहुआहुआ उपकरण

एक अच्छा हार्ड ब्रिस्टल ब्रश या मुलायम नायलॉन नायलॉन ब्रश आवश्यक है। यह एक अच्छा कंघी की सफाई के लिए भी उपयोगी है। टैल्कम पाउडर का उपयोग कोट को साफ करने के लिए किया जाता है ताकि कुत्तों को अच्छा लगे। एक सामान्य नमकीन समाधान, जो उबले हुए पानी में थोड़ा सा नमक जोड़कर बनाया जाता है, अगर वे गंदे और पानी के होते हैं तो आंखों को साफ करने में मदद करता है। एक रेशम स्कार्फ चमकता है, चमक को बढ़ाने के लिए फर पर चिपकाने से चमत्कार करता है।

एक अच्छा कटर (गिलोटिन का प्रकार उपयोग करने में सबसे आसान है) बिल्कुल जरूरी है, क्योंकि कुछ चिहुआहुआ अपने नाखूनों को बहुत बढ़ाते हैं। ब्लंट टिप्स के साथ सर्जिकल-प्रकार कैंची उपयोगी होती हैं यदि आप अपने व्हिस्कर्स को छोटा रखना चाहते हैं, और लंबे पैर वाले चीवुआहुआ में अपने पैरों के पैड के बीच होने वाले लंबे बाल कटौती भी करना चाहते हैं। यदि आवश्यक हो तो एंटीपारासिटिक पाउडर की एक बोतल उपयोग के लिए प्रदान की जानी चाहिए। आप एक पिस्सू कॉलर भी डाल सकते हैं।




यदि आंखों के नीचे बालों को दाग दिया जाता है तो बेसिक एसिड उत्कृष्ट होता है। नारियल का तेल बढ़ने के बाल और कान की युक्तियों की सफाई के लिए उपयोगी है। एक अच्छा नारियल का तेल शैम्पू बालों को साफ और चमकदार रखता है, लेकिन चिहुआहुआ को वर्ष में दो बार से ज्यादा स्नान करना जरूरी नहीं है, बेशक, उन्हें प्रदर्शित किया जाना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के फर की देखभालअपने कुत्ते के फर की देखभाल
कुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखनाकुत्ते की नाखूनों को काटने से पहले 5 चीजों को ध्यान में रखना
ब्रश चिहुआहुआब्रश चिहुआहुआ
अपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरणअपने कुत्ते के लिए एक सौंदर्य देखो के लिए उपकरण
मेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशेंमेरे कुत्ते के बाल ब्रश करने के लिए सिफारिशें
कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।कुत्ते के बालों को ब्रश करने के लिए 9 कदम।
कुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकारकुत्तों के लिए ब्रश और कॉम्ब्स के प्रकार
यॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभालयॉर्कशायर टेरियर की बाल देखभाल
मेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनेंमेरी बिल्ली के लिए ब्रश कैसे चुनें
चिहुआहुआ की आंखों की देखभालचिहुआहुआ की आंखों की देखभाल
» » चिहुआहुआ उपकरण
© 2022 TonMobis.com