मॉइस्चराइजिंग बॉडी समीक्षा कैसे मदद कर सकती है




बॉडी मॉइस्चराइज़र समीक्षा आपको आपकी त्वचा के प्रकार के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र खोजने में मदद कर सकती है, लेकिन आप जो कुछ भी जानना चाहते हैं उसे नहीं कह सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप बॉडी मॉइस्चराइज़र की समीक्षा में अवयवों की सूची नहीं देखेंगे। यह ऐसा कुछ है जिसे आप केवल तभी पता लगाते हैं जब आप मॉइस्चराइज़र के लेबल को पढ़ते हैं।

नीचे आपको शरीर के बारे में उपयोगी जानकारी मिलेगी निवेमा क्रेमे समीक्षा। उत्पाद को औसत रेटिंग देने के लिए अधिक हाइड्रेटिंग समीक्षा। लोग इसे एक क्रीम के रूप में वर्णित करते हैं जो सूखे क्षेत्रों जैसे पैरों, कोहनी और घुटनों को हाइड्रेट करने के लिए मोटा और अच्छा होता है। निवेमा क्रेम एक किफायती मूल्य है, क्योंकि इसमें मुख्य सामग्री के रूप में पानी और खनिज तेल है।

इसका मतलब यह है कि यह केवल बच्चे का तेल, शरीर मॉइस्चराइजर के रूप में प्रभावी really.You उम्र के लिए समीक्षा पा सकते हैं पत्रिका स्वास्थ्य 2007 के बाद से यह मॉइस्चराइजर गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए पाया गया है में शरीर क्रीम सीरम Olay रूपांतरण है उन्होंने मुक्त कणों के नुकसान से लड़ने में मदद की है और त्वचा को लंबे समय तक नमक रखती है।

अन्य सामग्री Olay मॉइस्चराइजर में स्वस्थ और सुरक्षित हैं ग्लिसरीन, अंगूर के बीज का तेल, एमिनो एसिड और Vitamn ई शामिल हालांकि, मॉइस्चराइजर Olay भी कुछ सामग्री है कि शायद वेसिलीन, एथिल paraben सहित एक चिंता का विषय हैं, है प्रोपिल पैराबेन और अन्य अल्कोहल, पेट्रोलियम आधारित अल्कोहल।

एक अन्य घटक जिसे आप इसके बारे में चिंतित होना चाहिए, कई मॉइस्चराइज़र में पाया जाता है विटामिन बी 3 एसिड नियासिन के रूप में होता है। नियासिन मुँहासे के इलाज में मदद करने के लिए माना जाता है, लेकिन कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि यह केवल सफेद बनाता है और मुँहासे का इलाज नहीं करता है। नियासिन एसिड का खतरनाक मुक्त कणों पर कोई असर नहीं पड़ता है, इसलिए यह वास्तव में एक प्रभावी घटक नहीं है।

हाइड्रेटिंग बॉडी समीक्षाओं में पाया जा सकता है कि जानकारी का एक अच्छा हिस्सा औसत उत्पादों की लागत की राशि है। यदि आप मॉइस्चराइज़र के लिए बहुत पैसा खर्च नहीं करना चाहते हैं तो ऊपर वर्णित मॉइस्चराइज़र कुछ विकल्प हैं।

आप बहुत सारे महंगे मॉइस्चराइज़र भी पा सकते हैं जो केवल एक औंस के लिए $ 50 तक हैं! हालांकि, बहुत से लोग उन्हें बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। आदर्श रूप से, आप एक शरीर मॉइस्चराइज़र ढूंढना चाहते हैं जिसमें प्रभावी तत्व हैं जो प्राकृतिक हैं और सिंथेटिक नहीं हैं, लेकिन ये अवयव मॉइस्चराइज़र की कीमत में वृद्धि करते हैं। ऐसे मॉइस्चराइज़र हैं जिन पर आप बर्दाश्त कर सकते हैं जिनके लिए आप खोज रहे हैं।

बस यात्री शरीर मॉइस्चराइजर पढ़ सकते हैं और अपने range.You कीमत में आप के लिए सही एक खोजने के लिए उत्पादों के लेबल पर देखने कठिनाई महत्वपूर्ण शरीर मॉइस्चराइजिंग क्योंकि बहुत से लोगों को जो अधिक उम्मीदें नहीं है पता लगाने के लिए हो सकता इन उत्पादों के लिए। कई टिप्पणियों का कहना है कि आपको जॉब्बा बीज तेल, अंगूर, विटामिन ई, कोएनजाइम क्यू 10 और केराटिन जैसे अवयवों की तलाश करनी चाहिए।

मॉइस्चराइज़र में विटामिन बी का सबसे अच्छा रूप इसके बजाय बी 5 बी 3 है। आप वाकमेम समुद्री शैवाल निष्कर्षों में विटामिन बी 3 का एक रूप पा सकते हैं, जिसमें खनिज भी है कि आपकी त्वचा को हाइड्रेटेड और स्वस्थ रहने की जरूरत है। वाकमेम, कोएनजाइम क्यू 10, विटामिन ई, केराटिन और अंगूर के बीज का एक अन्य लाभ यह है कि वे एंटीऑक्सीडेंट हैं। इसका मतलब है कि आप मुक्त कणों के खिलाफ संरक्षित हैं।

Jojoba खिंचाव के निशान क्षीण करने और स्वस्थ त्वचा को बनाए रखने के लिए उपयोगी है। कभी-कभी शरीर मॉइस्चराइज़र पर टिप्पणियों को पढ़ने के बजाय उत्पादों की विशिष्ट सामग्री को देखना बेहतर होता है। इस तरह आप निश्चित रूप से अपनी जरूरतों के लिए सही उत्पाद प्राप्त करना सुनिश्चित कर रहे हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…शरीर मॉइस्चराइजिंग समीक्षा को भूल जाओ - यहां सर्वश्रेष्ठ शरीर मॉइस्चराइज़र को बाहर निकालने के लिए…
सर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखेंसर्दी के दौरान त्वचा को हाइड्रेटेड कैसे रखें
इंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षाइंट्राल क्रीम डार्फ़िन त्वचा देखभाल उत्पाद समीक्षा
शुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरेशुष्क त्वचा से छुटकारा पाने में सक्षम सही सामग्री के साथ मॉइस्चराइजिंग चेहरे
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?सबसे अच्छा शरीर मॉइस्चराइज़र का सबसे अच्छा क्या है?
सौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैंसौंदर्य उत्पादों में आपके दैनिक दिनचर्या शामिल हैं
शुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करेंशुष्क त्वचा के लिए सबसे अच्छा मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें
सही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशनसही उत्पाद चुनने के लिए रणनीति सर्वोत्तम फर्मिंग-विजेता लोशन
सबसे अच्छा चेहरे मॉइस्चराइजिंग खतरनाक अवयवों को ढूंढने की कोशिश करते समय टालना चाहिएसबसे अच्छा चेहरे मॉइस्चराइजिंग खतरनाक अवयवों को ढूंढने की कोशिश करते समय टालना चाहिए
» » मॉइस्चराइजिंग बॉडी समीक्षा कैसे मदद कर सकती है
© 2022 TonMobis.com