ट्रेन में स्पेनिश में वाक्यांशों का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

स्टेशन पर पूछो, "क्या समय ट्रेन (शहर) है?" स्पेनिश में, क्या समय का उपयोग "बिक्री के पैरा एल ट्रेन (शहर)?" (आह-एसएएच KEH ओह-राह-राह पीएएच रखना ट्रेन ...)

टिकट खरीदें "मैं (समय) में करने के लिए (शहर) एक टिकट चाहते है" मैं (रों) के लिए के लिए (शहर) एक टिकट (समय) "(Kee-AY-रोह oon मधुमक्खी ये-राह-तय पीएएच पीएएच चाहते हैं ... लाह-रह ...) ध्यान रखें कि कुछ देशों में आप "टिकट" के लिए "बोलेटस (बोह-लेह-तोह) शब्द का उपयोग करना चाह सकते हैं।

"एंडन बिक्री सुधार क्या हैं?" ("एएनएन-देहन साहे के-ले) कह रहे हैं," ट्रेन किस प्लेटफॉर्म से निकलती है? " प्लेटफ़ॉर्म के किनारे रखने के दाहिनी तरफ ले जाने के लिए सुनिश्चित करें कि ट्रेन के दरवाजे खुल जाएंगे। तुम कहाँ हो आप सुनिश्चित नहीं कर रहे हैं, पूछने कहाँ के साथ है "कहाँ मंच (रों)? है" "मंच (संख्या) पर?" (दिन Dohn हाँ-AHN-Stah मांद डालो ...)।

अपनी जगह का पता लगाएं। कभी-कभी सीटें आरक्षित होती हैं, आप टिकट पर ध्यान देंगे। यदि कोई आरक्षित सीट नहीं है, तो आपको खाली सीट मिल जाएगी। अनुरोध "क्या मैं यहां बैठ सकता हूं?" का प्रयोग करें "क्या मैं यहां बैठ सकता हूं?" (पवे सेन-तार-दोह-एह-केईई)।




जब वह आती है तो ड्राइवर को अपना टिकट दें। यहां "यह कहा जाता है" यहां यह आयोजित किया जाता है "(टीए आह-केई-लोह ईएच-ना)। यदि आप थोड़ी सी स्पेनिश जानते हैं, तो आपको पता चलेगा कि वास्तव में यह कहा जाता है" यहां। "

यह निर्धारित करें कि ट्रेन के ड्राइविंग के दौरान अगला कदम क्या है। "अगला स्टॉप क्या है?" क्या "अगला स्टॉप क्या है?" (ईएचएस क्वहल लाह केएसई प्रोह-पह-राह-महा-दाह)।

कितने वांछित "कई बंद हो जाता है (शहर)?" कह रही है पर जाने के लिए बंद हो जाता है पता लगाएँ "अंक अर्जित करना बंद कर देता से अधिक ऊपर (शहर)?" (KWAHN TAHS Pah-दाह-RAH-एएच stah ... एमएफ)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पलैश, साल की कुत्ता घटनास्पलैश, साल की कुत्ता घटना
Buin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता हैBuin चिड़ियाघर cachureos के मौसम लाइव शो समाप्त होता है
डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?डिज्नी वर्ल्ड टिकट पाने का सबसे सस्ता तरीका क्या है?
फायदे गठन पोटी धड़कता हैफायदे गठन पोटी धड़कता है
एयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करेंएयरलाइन किरायों की निगरानी कैसे करें
ट्रेन करने के लिए 10 सबसे कठिन दौड़ से मिलेंट्रेन करने के लिए 10 सबसे कठिन दौड़ से मिलें
एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसेएक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे
बजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करेंबजट के साथ दुनिया की यात्रा कैसे करें
कैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती हैकैसे पता लगाएं कि एयरलाइनों की कीमत टिकटों की उड़ान कैसे करती है
ऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करेंऑरलैंडो में सार्वभौमिक स्टूडियो के लिए टिकट कैसे प्राप्त करें
» » ट्रेन में स्पेनिश में वाक्यांशों का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com