एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे

एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे

सभी कुत्ते fleas में, शिह tzu सबसे अधिक में से एक है विनम्र और घर के अंदर रहने के लिए उपयुक्त है, भले ही यह एक अपार्टमेंट है, और बच्चों के संपर्क में है। वह एक छोटा कुत्ता है, जो अपने व्यक्तित्व और अपेंशिया के लिए बहुत लोकप्रिय है और, सबसे बुद्धिमान कुत्तों की रैंकिंग के बावजूद (70ordm-posiñóen में कुल 79 स्थानों में) है, एस्टोन का मतलब है कि ट्रेन करना मुश्किल है। शिह tzus के प्रशिक्षण में एकमात्र समस्या यह है कि वे केवल अन्य थूक से ज्यादा फिट होगा लेकिन धैर्य और प्यार के साथ लौह उठने के परिणाम। यदि आप जानना चाहते हैं एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz जिसमें हम आपको सलाह देते हैं úteis!

अपने कुत्ते और आसपास प्रशिक्षण शुरू करने के लिए सबसे उपयुक्त उम्र 6 महीने उम्र का इस तरह, वह जल्दी पालन करने के लिए आदत होगी।

  • शिह tzu करते हैं जल्दी ध्यान केंद्रित करें इसलिए, उनके साथ लंबे प्रशिक्षण सत्र बनाने पर जोर देते हैं। आदर्श 10 सैसेन एक दिन 10 मिनट के डुरेनॉन के साथ।

  • आदेशों में दृढ़ रहो "सीट", "कब्र" या "रीबोला" जैसे एक शब्द का उपयोग करना शुरुआती समय में उसे समझना स्वाभाविक है, उसे उस पर क्यों उठाया जाना चाहिए और उसे आदेशों का जवाब देना चाहिए, उदाहरण के लिए, बैठे हुए, और दोहराना "महसूस करें।" इस लेख में देखें कि आप कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियां देखेंगे।

  • यदि आप जिस तरह से ट्रेन करना चाहते हैं, वह दिन-प्रतिदिन की आदतों से संबंधित है, उदाहरण के लिए, समाचार पत्र में अपनी ज़रूरतें पूरी करें, जानते हैं कि सबसे अच्छे तरीके से लोकतांत्रिक वायलिन का सहारा लेना.

  • यह Podera अपने कुत्ते को डांट दिया बस आवाज की आवाज़ उठाकर और "नॉन!" या "बदसूरत!", और केवल इसके साथ ही यह समझा जाएगा कि उसने कुछ गलत किया है।




  • Faía- निर्धारित दोहराव जो मैं उससे जुड़ा हुआ है कि वह समझता है कि किया जाना चाहिए। आवश्यकता के मामले में, अगर यह घर के किसी भी हिस्से में कोको किया गया है, सिवाय इसके कि जहां यह लगता है, प्रकाश-एट लाए और "नॉन!" दोहराता है।

  • हाँ संभव है, हर बार जब वह जरूरत करने की तैयारी कर रहा है तो ध्यान रखें और जल्द ही यह उल्लेख किए गए मुख्य शब्दों का उपयोग करके और इसके लिए आदर्श स्थान लेना चाहता है। जब आप जो चाहते थे वह किया है, प्यार या कुकी के साथ इनाम।

  • यह मजबूती के लायक है कि आपके पास नहीं है बहुत धैर्य क्योंकि उसके शिह tzuón तब सब कुछ सीखेंगे जो você उसे सिखाने का इरादा रखता है। हालांकि, दिन में कई बार आदेशों की पुनरावृत्ति अच्छा और बुराई को समझाती है और समझती है कि आप उसका इरादा क्या चाहते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    अपने कुत्ते को कुछ घंटों पहले किए गए काम के लिए लायक नहीं है, क्योंकि वह त्रुटि के साथ सुधार को जोड़ने वाला नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?एक पिल्ला कुत्ते को किस उम्र में प्रशिक्षित किया जाना चाहिए?
    कुत्तों के प्रशिक्षण में समस्याएंकुत्तों के प्रशिक्षण में समस्याएं
    कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
    एक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँएक प्रशिक्षित कुत्ते के लिए 10 महत्वपूर्ण युक्तियाँ
    ट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे आसान कुत्ते नस्लों क्या हैं
    शीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लोंशीर्ष 10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
    ट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैंट्रेन करने के लिए सबसे कठिन कुत्ते नस्लों क्या हैं
    मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?मेरे कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए सबसे अच्छी उम्र क्या है?
    एक बिल्ली प्रशिक्षणएक बिल्ली प्रशिक्षण
    बैठने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओबैठने के लिए बिल्ली कैसे सिखाओ
    » » एक शिह tzu ट्रेन करने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com