कई वादों के साथ सहायक उपकरण

कुत्तों के लिए सहायक उपकरण की मात्रा जो त्वरित और चमत्कारी परिवर्तन का वादा करती हैं, कई हैं। उनमें से कोई भी स्पष्ट रूप से कुत्तों पर होने वाले परिणामों के बारे में चेतावनी देता है। उनके उपयोग के कई रक्षकों हैं, कुछ अज्ञानता के कारण, कुछ क्योंकि उन्होंने केवल दीर्घकालिक प्रभावों और कई को देखने के बिना बेहतर के लिए तेजी से परिवर्तन देखा है, क्योंकि इसकी बिक्री बहुत लाभकारी है।

नुकीला कॉलर, गला घोंटने, सदमा, एक स्प्रिंग है कि माना जाता है कि तनाव को कम कर देता के साथ बेल्ट, स्प्रे कि शोर, अन्य basting कष्टप्रद उत्पादों आशय भौंकने या काटने, टाई छड़ से बचने के लिए के साथ कुत्ते कि खींच कर क्षति का उत्पादन गंध , ronzales, अल्ट्रासोनिक सीटी, डिस्क डर है कि ...

ये सभी उत्पाद लंबे समय तक कई कुत्तों को प्रभावित कर सकते हैं क्योंकि उनकी प्रभावशीलता हर कीमत पर परेशान होने से बचने पर आधारित होती है। वे कई नकारात्मक संघों को ले सकते हैं जो डर, असुरक्षा में, ध्यान न दें। उनमें से कोई भी समस्या के मूल पर काम करता है, बस समस्या बदलने के लिए, कुछ मामलों में यह इस परिवर्तन को देखने के लिए मुश्किल हो सकता है, दूसरों भयानक हो सकता है: कुत्ता भौंकने, एक आविष्कार के उपयोग के बाद, काटने का, कुत्ते होता है बेल्ट खींच लिया, अब छाल या प्रतिक्रियाशील, प्रतिक्रियाशील कुत्ता एक नींद कुत्ता, लगभग असहाय हो जाता है ... संभावनाओं कई हैं और जोखिम, गंभीर।




यह स्पष्ट होना चाहिए कि इनमें से कई उत्पादों को दर्द और शारीरिक और / या मानसिक असुविधा का कारण बनने के लिए डिज़ाइन किया गया है और इस प्रकार, कुत्ता इसके व्यवहार को समाप्त कर देता है।

हम वे हैं जो दर्द या सम्मान के आधार पर शिक्षा चुन सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खेल कुत्तों। कैसे पहचानें कि वे सही नहीं हैं?खेल कुत्तों। कैसे पहचानें कि वे सही नहीं हैं?
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायकडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: सहायक
कुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारणकुत्ते में एस्ट्रस के 6 कारण
विरोधी छाल कॉलर अच्छा है?विरोधी छाल कॉलर अच्छा है?
प्रेरित उत्तेजनाप्रेरित उत्तेजना
चरम स्थितियांचरम स्थितियां
नहीं!नहीं!
लश मूर्ति - बरौनी विकास सबसे अच्छा हैलश मूर्ति - बरौनी विकास सबसे अच्छा है
पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?पालतू जानवरों में तनाव से कैसे लड़ें?
गर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसेगर्दन के गर्दन दर्द कर्षण से छुटकारा पाने के लिए कैसे
» » कई वादों के साथ सहायक उपकरण
© 2022 TonMobis.com