एक्वैरियम में पानी कैसे बदलें

एक्वैरियम में पानी कैसे बदलें

एक तन में मछली तैराकी देखने के लिए कितना सुंदर और आराम! हालांकि, अगर पानी गंदा होता है, तो लोकतांत्रिक अनुभव वही होगा, जो खराब गंध का कारण बनता है और अवलोकन को मुश्किल बनाता है। अगर यह सफाई के समय है और क्या नहीं जानता है टैरियो के पानी को कैसे बदलें आप इस आलेख animales.sitio2.xyz की मदद पर भरोसा कर सकते हैं! इसमें हम आपको एक साधारण समय में पानी के परिवर्तन से कदम उठाते हैं, ताकि इसमें वातावरण उस जीवित मछली के लिए संतुलित और सौहार्दपूर्ण हो जाए। पढ़ना जारी रखें!

के साथ शुरू करो मछली बदलो tático de veárío के पर्यावरण के लिए, क्योंकि इंटीरियर में उनके साथ टैरियो के पानी को बदलना मुश्किल होगा। एक कटोरी Tario में मछली के साथ पानी डालो और उन्हें एक सुरक्षित जगह में जगह (आप उनमें से हस्तांतरण की सुविधा के लिए एक xícara या पोत का उपयोग कर सकते हैं)।

  • मछली के साथ अब तारियो के बाहर, इसमें ले लो और महसूस करें सफाई सेवा . कुछ मामलों में आप सिर्फ Tario और वर्तमान-áagua के लिए सजावटी तत्वों (पत्थर, पौधों, आदि) पारित कर सकते हैं, अगर वहाँ एक स्पंज और गर्म áagua साथ अवशेषों, साफ़ हटाना मुश्किल किसी तरह का है। फिर ठंडे पानी और सूखे-ओ द्वारा तारियो पास करें।

  • आपका पिता अब साफ और छोटी मछली को फिर से प्राप्त करने के लिए तैयार है! इस चरण में, आपको ध्यान रखना होगा महत्वपूर्ण पहलू : वह एक नए के लिए सभी पुराने पानी को बदलने की सिफारिश करता है। इस प्रकार की त्रुटि से पीएच और तापमान के दिन मछली को तनाव का सामना करना पड़ता है, जो मृत्यु तक बढ़ सकता है।




  • मैं बदलने के लिए यह आदर्श के लिए, अधिक से अधिक, आधा गंदा áagua एक नया एक razólo (आदर्श मैं गंदा áagua का केवल 20% को बदलने के लिए)। यह नया पानी नल से हो सकता है, लेकिन इसे एक कंटेनर में एक या दो दिन पहले आराम से रखना होगा पानी कंडीशनर क्लोरीन को खत्म करने के लिए फनल है।

  • सजावटी तत्वों को अंदर से बदलकर टाइल तैयार करें, और नया पानी जोड़ें। गंदे पानी के टैरियो के लिए वर्टा, जो टारियो के उद्घाटन में रखे फ़िल्टर या नेटवर्क से गुज़रना होगा अपशिष्ट पर कब्जा करो . मछली को अंदर रखने की प्रक्रिया को पूरा करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक्वैरियम में पानी कैसे बदलें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें मछली और एक्वैरियम.

  • युक्तियाँ
    प्रति सप्ताह मछली के पानी, या 15 दिनों में 15 बदलें।
  • ये सुझाव साधारण एक्वैरियम के लिए मान्य हैं जो थर्मोस्टैट्स, फ़िल्टर और अन्य का उपयोग नहीं करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैंमेरे एक्वैरियम को साफ करने के लिए सबसे अच्छी मछली क्या हैं
    एक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करेंएक छोटी सुनहरी मछली के मछलीघर कैसे तैयार करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक्वैरियम मछली की देखभाल की तरहएक्वैरियम मछली की देखभाल की तरह
    ठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंठंडे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    ताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंताजे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    खारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करेंखारे पानी की मछली की देखभाल कैसे करें
    उष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करेंउष्णकटिबंधीय मछली की देखभाल कैसे करें
    एक जोकर मछली की देखभाल कैसे करेंएक जोकर मछली की देखभाल कैसे करें
    एक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसेएक मछलीघर को साफ करने के लिए कैसे
    » » एक्वैरियम में पानी कैसे बदलें
    © 2022 TonMobis.com