रात में सोने के लिए एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे

एक पिल्ला की समस्याओं सबसे हताश मालिकों में से एक पहले कुछ हफ्तों में होता है जब पिल्ला रात में सोने और जाने नहीं दे सकता घर नींद के बाकी: पिल्ला रोता है, whines, छाल ...

एक समस्या जिसमें समाधान है लेकिन मालिक के हिस्से पर धैर्य और समझ की आवश्यकता है। एक समझना चाहिए कि पिल्ला, गुमराह असुरक्षित और उसकी माँ और भाइयों से अलग कर दिया और उसके लिए एक पूरी तरह से नए माहौल का सामना करना पड़ जाने के बाद असुरक्षित महसूस करता है, नई गंध, नई, नए मानव वस्तुओं ... यह सब भारी असुरक्षा पैदा करता है, इस पिल्ला के रहने वाले भावनाओं की इस राशि से पहले आपको क्या होना चाहिए।

शुरू करने के लिए, पहले दिन से आपको भोजन, चलने, खेल, आराम, सड़क पर बाहर निकलने के मामले में अपने पिल्ला के साथ दिनचर्या का पालन करना चाहिए। आज़माएं कि इन सभी कार्यों में एक शेड्यूल है जिसे संशोधित करना मुश्किल है। कुत्ते नियमित जानवर होते हैं, इसलिए आप जो दिनचर्या के साथ कठोर होते हैं, उतना आसान होगा जितना आप करने के लिए निर्धारित किए गए अपने पिल्ला को शिक्षित करना होगा।
रात भर सोने के लिए अपने पिल्ला को शिक्षित करने के मामले में, आपको न केवल कार्यक्रमों, बल्कि पर्यावरण को भी ध्यान में रखना चाहिए। कोशिश करें कि आपका पिल्ला उसके लिए एक कमरे में सोता है और वह इसे एक ढके हुए बिस्तर में करता है। पालतू स्टोर पहले ही कपास से बने इनडोर झोपड़ियों को बेचते हैं, पिंजरे जिन्हें आप एक कंबल, या एक गत्ते के बक्से के साथ कवर कर सकते हैं। इसका उद्देश्य अपने पिल्ला के लिए एक केबिन बनाना है जो उसकी नींद है, एक गुफा है जहां आपका पिल्ला सुरक्षित और संरक्षित महसूस करता है।

यह महत्वपूर्ण है कि कमरे का तापमान पर्याप्त है: कम तापमान या तापमान से अधिक पिल्ला को अच्छी तरह सोने से रोक देगा (जैसा कि यह हमारे साथ होगा)।




घर पर पहले सप्ताह के दौरान, आप केवल, एक कंबल या तकिया, लेकिन एक अलार्म घड़ी सुई प्रदान नहीं करना चाहिए, क्योंकि यह की टिक टिक अपनी मां की दिल की धड़कन है, जो एक बहुत आराम करेंगे और बिना सो सकते हैं याद दिलाएगा तनाव या चिंता।

आखिरी भोजन अनुपात उसे, यह कम से कम 3 या 4 घंटे सोने से पहले, इसे देने के रूप में खाद्य ऊर्जा में तब्दील हो जाता है और अगर है कि ऊर्जा समाप्त न हो जाए, नाली रात भर भौंकने और रोने इसलिए आदर्श रात के खाने देते हैं, और सोने से जब तक उन घंटों के दौरान, पैदल दूरी पर दे सकते हैं और इसलिए वह थक गया हो जाता है और है कि ऊर्जा की वसूली के लिए शांति से सो सकते हैं उसके साथ खेलते हैं। आप जितने अधिक थके हुए हैं, रात के दौरान आप जितने घंटे सोएंगे।

उस क्षेत्र के ध्वनिक पहलू का ख्याल रखें जहां आप सोते हैं: अजीब शोर न करने का प्रयास करें जो पिल्ला को डरा सकता है या उसे पूरी रात जगा सकता है।

पिल्ला रात में रोता है, तो यह, अपने कॉल करने के लिए सकारात्मक बारी नहीं है क्योंकि अन्यथा, पिल्ला शोक सीखना होगा आपका ध्यान, रो इसका मतलब है और का उपयोग जब भी आप दिखाना चाहते हैं। रोने का महत्वपूर्ण चरण पहला सप्ताह है, एक बार यह खत्म होने के बाद, पिल्ला रोने के लिए उपयोग किया जाता है बेकार है, और तब तक, आपके घर में अनुकूलित किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डुबकी पिल्ला बस सोने के बारे में सोचता हैडुबकी पिल्ला बस सोने के बारे में सोचता है
कुत्ते कितने सोते हैंकुत्ते कितने सोते हैं
एक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैरएक पट्टा के बिना एक पिल्ला की सैर
पिल्ला में नींद का महत्वपिल्ला में नींद का महत्व
घर पर अपने पिल्ला के पहले दिनघर पर अपने पिल्ला के पहले दिन
पिल्लों में सामाजिककरण को मजबूत करने के लिए छह सुझावपिल्लों में सामाजिककरण को मजबूत करने के लिए छह सुझाव
कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
एक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताहएक पिल्ला प्रशिक्षण के पहले सप्ताह
अगर मेरी पिल्ला रात में रोती है तो क्या करना है?अगर मेरी पिल्ला रात में रोती है तो क्या करना है?
युक्तियाँ ताकि पिल्ला अकेले न हो जब रोना रोएयुक्तियाँ ताकि पिल्ला अकेले न हो जब रोना रोए
» » रात में सोने के लिए एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com