कैसे तेजी से बढ़ने के लिए

कैसे तेजी से बढ़ने के लिए

ऐसे कई पुरुषों के लिए जो मेकअप हर दिन पसंद करते हैं और एक चिकनी चेहरा है, लेकिन तेजी से एक अच्छी तरह से छंटनी की दाढ़ी, दोनों अपनी मर्दानगी सुधार करने के लिए या सिर्फ और अधिक आकर्षक लग रही करने के लिए चुनने से कर रहे हैं।

हालांकि दाढ़ी के विकास को कुछ है कि काफी हद तक आनुवंशिक कारणों से निर्धारित होता है है, वहाँ कुछ व्यावहारिक और चालें है कि तेजी से एक दाढ़ी बढ़ने के लिए किया जा सकता है कर रहे हैं। हमारी साइट लेख पर कैसे पता लगाएं और मोटी और अच्छी तरह से बनाए रखा दाढ़ी दिखाएं।

PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले, दाढ़ी बढ़ने और विकास के पहले तीन या चार सप्ताह के दौरान दाढ़ी देना आवश्यक नहीं है। बाल मोटे और घने हो जाएंगे। फिर आप दाढ़ी के आकार और शैली को वास्तव में प्राप्त कर सकते हैं। सबसे पहले, त्वचा परेशान और खुजली महसूस कर सकते हैं।

    अनियमित बाल विकास उत्पन्न कर सकते हैं जो चकत्ते पैदा करने से बचने के लिए खरोंच से बचने के लिए इस मामले में सबसे अच्छा है। खुजली से छुटकारा पाने के लिए, त्वचा पर एक विशेष उत्पाद लागू होता है, इस प्रकार दाढ़ी को मॉइस्चराइज करता है और इसका जीवाणुरोधी प्रभाव होता है।

  • एक बेहतर और तेज बाल विकास के पक्ष में चेहरे को साफ, हाइड्रेटेड और बढ़ाया जाना भी महत्वपूर्ण है। दैनिक एक चेहरे धोने जेल के साथ सफाई और एक मॉइस्चराइजर लागू करने के लिए इसके अलावा, आपकी त्वचा सप्ताह में एक बार मृत त्वचा कोशिकाओं को हटाने और रखने के pores और बाल कूप पूरी तरह से साफ करने के लिए छूटना। यह दाढ़ी के अच्छे विकास में मदद करेगा और अंदरूनी बाल के प्रभाव को सीमित करेगा।




  • एक चाल जो दाढ़ी के विकास को प्रोत्साहित करने के लिए काम कर सकती है उसका चेहरा है। यह त्वचा की सतह पर रक्त प्रवाह को पुनः सक्रिय करके हासिल किया जाता है, बालों के लिए स्वस्थ और मजबूत होने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। अपने चेहरे की त्वचा पर अपनी उंगलियों के साथ एक गोलाकार गति में खुद को मालिश करने का प्रयास करें।

  • वहाँ एक बायोटिन कहा जाता है विटामिन भी विटामिन बी 7, बी 8 विटामिन और विटामिन एच, जो अत्यधिक विशेषज्ञों ने सिफारिश की है बाल विकास और बालों के झड़ने लड़ाई को बढ़ावा देने के रूप में जाना जाता है, इसलिए यह उपयोगी है जब एक बढ़ने की कोशिश कर किया जा सकता है दाढ़ी तेज आप अंडे की जर्दी, यकृत, मांस, दूध, खमीर, आदि जैसे कुछ खाद्य पदार्थों में पाए जाने वाले पूरक या विटामिन के माध्यम से इसे प्राप्त कर सकते हैं।

  • बाल विकास को और उत्तेजित करने के लिए दाढ़ी क्षेत्र में कुछ नीलगिरी तेल लागू करें। त्वचा को थोड़ा गर्म पानी के साथ तेल की कुछ बूंदों को लागू करें और धीरे-धीरे मालिश करें, 10 या 15 मिनट तक छोड़ दें। बालों के विकास को उत्तेजित करने के लिए अच्छे प्राकृतिक तेल नारियल के तेल और दौनी हैं।

  • अपने जीवन और बाकी हिस्सों में तनाव की मात्रा को सीमित भी कारकों पर विचार करने के रूप में वे अनियमित और धीमी गति से दाढ़ी के विकास का कारण हो सकता है और बाल कमजोर और नाजुक बना सकते हैं। बालों के झड़ने को रोकने के लिए हमारे लेख पर जाएं।

    आपको यह भी सुनिश्चित करना चाहिए कि आप दाढ़ी को काट लें और इसे चिकनी बनाएं ताकि यह अच्छी स्थिति में हो।

युक्तियाँ
  • यदि आप किशोर हैं और पहली बार दाढ़ी उगते हैं तो आपको प्रतीक्षा करनी चाहिए। चेहरे के बालों की वृद्धि दर उम्र के साथ बढ़ती है। पतले दाढ़ी से शुरू होने वाले बहुत से युवा लोग परिपक्व होने के साथ तेज़ी से बढ़ रहे हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दाढ़ी वाले ड्रैगन पालतू जानवर के रूप में इस अत्यधिक चुने हुए जानवर को दिखाते हैंदाढ़ी वाले ड्रैगन पालतू जानवर के रूप में इस अत्यधिक चुने हुए जानवर को दिखाते हैं
दाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्लदाढ़ी वाले कोल्ली कुत्तों या दाढ़ी वाली कोल्ली की नस्ल
यॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकारयॉर्कशायर टेरियर के लिए बाल कटवाने के 10 प्रकार
मुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करेंमुँहासा और त्वचा देखभाल के बीच लिंक की खोज करें
महिलाओं के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल युक्तियाँ जिन्हें मैंने आपको पहले नहीं बताया थामहिलाओं के लिए सबसे अच्छी त्वचा देखभाल युक्तियाँ जिन्हें मैंने आपको पहले नहीं बताया था
प्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करेंप्राकृतिक अवयवों के साथ अंदरूनी बाल का इलाज कैसे करें
शेविंग बगल - पागल मत बनो!शेविंग बगल - पागल मत बनो!
एक मध्यम schnauzer के लिए Haircutsएक मध्यम schnauzer के लिए Haircuts
प्रोफाइल: दाढ़ी वाली कोल्लीप्रोफाइल: दाढ़ी वाली कोल्ली
दाढ़ीदार कोली, दाढ़ी वाले परीदाढ़ीदार कोली, दाढ़ी वाले परी
» » कैसे तेजी से बढ़ने के लिए
© 2022 TonMobis.com