जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें

बुनियादी नियम स्थापित करें

आप सभी बुरे व्यवहार से बच नहीं सकते हैं, लेकिन बुनियादी नियम स्थापित किए बिना सार्वजनिक कार्यक्रम में जाने से पहले आपके बच्चे को यह जानने की अनुमति मिलती है कि आप क्या उम्मीद करते हैं। स्थिति की व्याख्या करें और आप उन्हें कैसे कार्य करना चाहते हैं। "चलो शादी आज दोपहर। हम बोल के बिना साइट पर हमारे पदों है या शादी के दौरान भारी शोर से करते हैं। जैसे ही यह खत्म हो गया है के रूप में, हम बाहर जाने के लिए और रन कर सकते हैं।" कहें संभावित व्यवहार की समस्याओं का अनुमान लगाएं मामले के आधार पर कि आप नियमों का एक विशिष्ट सेट सहायता कर रहे हैं। उदाहरण के लिए, व्यस्त त्योहार, उसके बेटे की सुरक्षा ने हम पर हमला किया। कोई भी अपना हाथ लेना या हर समय आपकी तरफ खड़ा होना है।

पुनर्निर्देशन व्यवहार

ए, शांत रीडायरेक्ट अपने eBay व्यवहार शर्ट को शांत करें सबकुछ आपके बच्चे को सार्वजनिक रूप से ध्यान देने के बिना समस्या को हल करने की आवश्यकता है। अक्सर माता-पिता अपने बच्चे के विस्फोट में जनता द्वारा परेशान या शर्मिंदा हो जाते हैं। ज़ीरो टू थ्री के मुताबिक, आपकी भावनाओं को सबसे मुश्किल स्थिति लेना FAN स्थिति को फिर से भरना और बच्चे के नकारात्मक जाल व्यवहार को लेना। चीखने या घबराहट करने के बजाय, शांत रहें - कम से कम बाहर - कूद नहीं है कि आपका बच्चा उतना ही डरता है। ले रैमुंड और अपनी उम्मीदों को स्पष्ट रूप से बताएं कि आप अपने लिए क्या चाहते हैं। दर्ज करें "आपको इस समय बात करना बंद करना होगा और नीचे डालना होगा।" शादी समाप्त होने वाली है, और फिर आप खेल सकते हैं।


किसी अन्य क्षेत्र में खराब


एक साधारण रीडायरेक्ट हमेशा पर्याप्त नहीं होता है, खासकर अगर बच्चा पूरी तरह से टेंट्रम के रास्ते पर जा रहा है। शांत क्षेत्र में जाने से, घटना की कार्रवाई से दूर अक्सर आपको और आपके बच्चे को नियंत्रण में मदद मिलती है। यदि आप विवाह के दौरान चर्च में रहने के बजाय अपने बच्चे को चलते हैं, उदाहरण के लिए, आप आराम कर सकते हैं क्योंकि आप अब क्रेमोना में बाधा डाल रहे हैं और अन्य मेहमानों को परेशान नहीं कर रहे हैं। जाल के साथ शांत जगह भी आपके बच्चे को शांत होने में मदद करती है। यदि उन्होंने साइटों के लिए और अधिक योजना बनाई है, यहां तक ​​कि बोलने के बिना, आप आराम कर सकते हैं और टैंट्रम से बच सकते हैं। यदि आप बाहर नहीं जा सकते हैं, तो उसी इमारत में एक और कमरा खोजें। यदि आप आउटडोर घटना हैं, तो शांत विज्ञापनों की मुख्य कार्रवाई से दूर बुरा। अमेरिकी स्वास्थ्य विभाग और मानव सेवा के अनुसार, आपके बच्चे को चुंबन और गले से आराम करने से बच्चे को शांत करने में भी मदद मिलेगी।

परिणामों और पुरस्कारों का उपयोग

इसके परिणामस्वरूप बच्चे और बच्चे के साथ घर पर उपयोग किए जाने वाले पुरस्कार होने की संभावना है। जर्सी के दौरान समान सार्वजनिक कार्रवाइयों का उपयोग एपिसोड खराब व्यवहार स्थिति में मदद करता है। सार्वजनिक घटनाओं पर अपने बच्चे के व्यवहार को निर्देशित करने में सहायता के लिए परिणाम और पुरस्कार। परिणामों का उदाहरण घटना को पहले से छोड़ना है यदि आपका बच्चा बुरी तरह व्यवहार करना बंद नहीं करता है। "कहते हैं कि" डीएम जन्मदिन लड़का दूर चिल्ला और उपहार पर नज़र रखने को रोकने के लिए, की पार्टी अब छोड़ देना चाहते हैं। केक है या पिछले खेल खेलने के लिए मत समझो। "डीएम इनाम का उदाहरण है मेरे हाथ ले और नहीं चला हम, कार्निवल में खेल खेल सकते हैं। आपूर्ति "पुरस्कार के बीच संतुलन बनाए रखने और आपके बच्चे के पागलपन है, जो बच्चे को कि उनकी गुस्से का आवेश जिस तरह से आप क्या चाहते हैं पाने के लिए है पता चलता करने के लिए देने के डॉ चिंतित पूछो। सियर्स। बच्चे को प्रसव का उदाहरण कपास कैंडी की खरीद है जो उन्हें शांत करने के लिए कह रही है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?मेरे बेटे के साथ मजबूत संबंध बनाने के लिए मैं क्या कर सकता हूं?
खराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करेंखराब parenting कौशल वाले लोगों के लिए मदद करें
36 - शिशु मालिश के पुरस्कार36 - शिशु मालिश के पुरस्कार
अपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करेंअपने नियंत्रण बच्चे से नियंत्रण कैसे प्राप्त करें
जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?जब बुरा व्यवहार लगातार होता है तो बच्चे को किस तरह की समस्याएं आ सकती हैं?
बच्चे के अनुशासन पर डेटाबच्चे के अनुशासन पर डेटा
माता-पिता के लिए सेक्स के बारे में बच्चों से बात करना क्यों महत्वपूर्ण हैमाता-पिता के लिए सेक्स के बारे में बच्चों से बात करना क्यों महत्वपूर्ण है
दो साल के लिए क्या प्रतिबंध अच्छे हैं?दो साल के लिए क्या प्रतिबंध अच्छे हैं?
आक्रामक व्यवहार वाले बच्चों की मदद करने के लिए रणनीतियांआक्रामक व्यवहार वाले बच्चों की मदद करने के लिए रणनीतियां
» » जब सार्वजनिक आयोजन में बच्चे दुर्व्यवहार करते हैं तो क्या करें
© 2022 TonMobis.com