काटने के लिए अवरोध

काटने के लिए अवरोध
काटने का अवरोध काटने का अवरोध कुत्ते को ठीक से काटने और चोट लगने या निचोड़ने के लिए सिखा रहा है। काटने का एक अच्छा अवरोध मतलब है कि जब कुत्ता अपने दांत काटता है तो यह शायद ही कभी त्वचा के संपर्क में आ जाएगा और यह मुंह का उपयोग करते समय सावधान रहेंगे।

चिकित्सा कुत्तों "नरम मुँह", यानी, एक अच्छा काटने निषेध होना आवश्यक है, जब उसे पुरस्कार या किसी और प्राप्त उपयोगकर्ता चोट कभी नहीं।

जब पिल्ला मां नर्सिंग एक महत्वपूर्ण भूमिका, पहला सबक है कि पिल्ला किए अतिरिक्त स्तन aprentar नहीं होगा जब नर्सिंग, माँ को नुकसान के मामले में इस उठकर छोड़ देंगे से एक है, पिल्ला छोड़ने निभाता है उस समय अपने भोजन राशन के बिना। पिल्ला इस तरह से सीखती है कि अगर यह स्तन को चूसने में बहुत मोटा हो और निचोड़ने तक पहुंच जाए तो यह भोजन से बाहर हो जाएगा। चूंकि पिल्ला को पहली बार दांत मिल रहा है, जब वह अपनी मां को बेकार करता है तो उसे और अधिक सावधान रहना चाहिए। इस तरह, पिल्ला के जबड़े में मुंह और ताकत के बारे में पहली शिक्षा होती है।

काटने की रोकथाम में दूसरा चरण तब होता है जब पिल्ला अपने भाई बहनों या अन्य कुत्तों के साथ खेलती है। पिल्ला बहुत कठिन काटता है और कुत्ता जाता है कि इस खेल रहे कुछ bocalización साथ आपको सूचित करेंगे चोट, पिल्ला का कहना है अगर कठिन काटने खेल खत्म हो गया है और यदि ऐसा है तो पिल्ला सीखता है कि मजबूत नहीं खेल की तरह काट जब वह मां से चूसने और कड़ी मेहनत करने के लिए कोई दूध नहीं था।

तीसरे चरण जब पिल्ला घर आता है और अब यह जानने के लिए कि मनुष्य अपने भाइयों या दूसरे कुत्तों से एक ही संवेदनशीलता की जरूरत नहीं है की जरूरत है, हम बहुत ही संवेदनशील और छोटे दांत हमारी त्वचा में जलन पैदा कर सकते हैं कर रहे हैं। लेकिन ... हम उसे कैसे समझेंगे?

काटने के लिए अवरोध जैसा कि आपने उपर्युक्त सभी को सीखा है। पिल्ला को हमारे साथ काटने के लिए बहुत कुछ खेलना पड़ता है और इस तरह हम उसके लिए सही दबाव का अभ्यास करने के अवसर प्रदान करेंगे।

चरण 1: हम एक खिलौना लेंगे जिसे आप इसके साथ खेलना चाहते हैं।

चरण 2: हम इसे खिलाने के लिए एक खिलौना (टेदर) खेलेंगे, इसे अपने सिर के चारों ओर ले जायेंगे या इसे फर्श पर खींचेंगे।




चरण 3: यदि आप हमें अपने दांतों से छूते हैं, तो हमारी त्वचा चिल्लाएगी ¡एवाई! हम कुछ सेकंड इंतजार करेंगे और हम उसी तरह से फिर कोशिश करेंगे।

हमें पिल्ला को बहुत उत्तेजित करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए ताकि सीखना इष्टतम हो। किसी भी समय पिल्ला काटने हमें कठिन खेलते हैं, हम रोते हैं और अगर वह अचानक और नियंत्रण के बिना अपने जबड़े खेलने कक्ष छोड़ देंगे पर जोर और खेल के बाद कम से कम आधे घंटे तक खत्म हो गया है।

भी खेलने के लिए समय के लिए कम खेलने सत्र, समय से 3 से 10 मिनट तक करें, तो यह ओवरड्राइविंग बचने के लिए, खाते में पिल्ला साल की उम्र ले रहे हैं और कैसे उन्नत इसे अपनी काटने का नियंत्रण नहीं है।

जैसे-जैसे गेम सत्र जाते हैं, हम देखेंगे कि पिल्ला हमारी त्वचा को छूते समय अधिक सावधान है। काटने का अवरोध

वयस्क कुत्तों में
चरण 1: भोजन का एक टुकड़ा लो और इसे अपने बंद हाथ में रखें।

चरण 2: कुत्ते के नशे में भोजन के टुकड़े के साथ अपना हाथ बंद कर दें, अगर यह आपके हाथ काटता है तो यह रोता है! और इसे हटा दें।

चरण 3: जब तक कुत्ता आपका हाथ नहीं उठाता तब तक चरण 2 दोहराएं और यदि वह अपना हाथ खो देता है और उसे उस भोजन का टुकड़ा देता है जिसे आपने रखा था। से सावधान रहें! यदि कुत्ता भोजन के टुकड़े को लेने के लिए आपके हाथ काटता है, तो पूरी प्रक्रिया दोहराएं, भोजन लेने के दौरान कुत्ते के लिए अपने हाथ काटने के लिए यह मान्य नहीं है।

जैसा कि हमने पिल्लों के साथ समझाया है और आप उसी तरह आगे बढ़ सकते हैं ताकि कुत्ता न केवल भोजन के दौरान सावधान रहें, बल्कि खिलौने और खेल भी हों।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुलडॉग के लिए खिलौनेबुलडॉग के लिए खिलौने
मेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता हैमेरा पिल्ला कठिन काटने से नहीं रोकता है
अपनाया गया पिल्ला व्यवहार व्यवहार में हैअपनाया गया पिल्ला व्यवहार व्यवहार में है
पिल्ला के पास अपने पंजे में एक गेंद हैपिल्ला के पास अपने पंजे में एक गेंद है
कुत्तों में काटने की रोकथामकुत्तों में काटने की रोकथाम
अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सही उम्रअपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सही उम्र
अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
पिल्ला दांतों का परिवर्तनपिल्ला दांतों का परिवर्तन
कैनाइन दांतकैनाइन दांत
एक पिल्ला में दांतों का पतनएक पिल्ला में दांतों का पतन
» » काटने के लिए अवरोध
© 2022 TonMobis.com