एक कुत्ते को काटने से कैसे रोकें

एक कुत्ते को काटने से कैसे रोकें

जब केवल छोटे कुत्ते की प्रक्रिया में होते हैं शिक्षा एक खेल की पूरी दुनिया और बिना उचित प्रशिक्षण अच्छे और बुरे के बीच अंतर करना मुश्किल है, यही कारण है कि खेलों के बीच में काटने या अन्य पालतू जानवरों का प्रयास करना आम बात है। समय के साथ और जैसे ही आप बढ़ते हैं, यह बदल सकता है एक समस्या इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम कुंजी देते हैं ताकि आप खोज सकें एक कुत्ते को काटने से कैसे रोकें और अच्छी आदतें सिखाओ।

यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप जितनी जल्दी हो सके पशु को प्रशिक्षण देना शुरू करें, और इस तरह आप दो महत्वपूर्ण चीजें प्राप्त करेंगे: कि आप तेजी से सीखते हैं और ऐसे व्यवहारों को सही कर सकते हैं जो समय में असहज हो सकते हैं। साथ ढाई महीने जीवन का, पिल्ला जाया बहुत धैर्य के साथ प्रशिक्षण खा सकता है।

  • कुत्ते के चलने की प्रक्रिया के दौरान आपको ऐसा होने पर बिल्कुल ध्यान देना चाहिए शीघ्र यदि आप इसे बाद में करते हैं, तो यह समझ में आता है। फिर वह खेल रहा है और वह अपने मोन का उपयोग करता है, तो आपको उसे एक ऊर्जावान के साथ फिर से देना होगा। समय के साथ, कुत्ता उस शब्द को एक निश्चित निषेध के साथ जोड़ देगा।

  • यदि आपका कुत्ता अपनी चीजों को काटता है, तो इस लेख में हम इस व्यवहार को सही करने के लिए चाबियाँ देते हैं।




  • मुख्यालय याद रखें कि कुत्तों के साथ-साथ मनुष्यों को जीवन के अपने पहले महीनों के दौरान आवश्यकता होती है, उनकी असुविधा को कम करने के लिए चीजों को काटते हैं मसूड़ों और दांत इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपके पिल्ला के खिलौने काटने के लिए खिलौने हैं, इस तरह आपके मोवेस और você भी काटने से अधिक सुरक्षित हो।

  • धैर्य रखना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि कुत्ते को काटने से रोकने में समय लग सकता है, यह एक सीखने की प्रक्रिया है जो तुरंत होगी।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक कुत्ते को काटने से कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    कुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँकुत्तों को शिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
    जमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएजमीन पर झूठ बोलने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    मेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाओ
    कदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओकदम से नीचे बैठने के लिए मेरे कुत्ते को सिखाओ
    कुत्तों में धमकाने को कैसे रोकेंकुत्तों में धमकाने को कैसे रोकें
    कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएंकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: घर पर कदम से कदम उठाएं
    मेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओमेरे कुत्ते को सोने के लिए कैसे सिखाओ
    अपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकेंअपने पिल्ला के काटने को कैसे रोकें
    » » एक कुत्ते को काटने से कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com