मेरे गर्भवती कुतिया को कैसे खिलाया जाए

मेरे गर्भवती कुतिया को कैसे खिलाया जाए

जब हमने पाया कि हमारा कुत्ता गर्भवती है, तो हम नए पिल्लों के आगमन के लिए खुश हैं। लेकिन भावना के अलावा, हमें जागरूकता पैदा करनी होगी कि हम एक मान रहे हैं महत्वपूर्ण जिम्मेदारी विशेष रूप से भोजन के पहलू में, हमारे सम्मान के पशु के साथ ध्यान बढ़ाने के लिए आवश्यक होगा। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं अपने कुतिया को कैसे खिलाया जाए जीवन को पकड़ो आसानी से।

महिलाओं के साथ, हमारे कुत्ते को भी एक महत्वपूर्ण की आवश्यकता होती है खाद्य सुधार गर्भावस्था के दौरान, ताकि कुत्तों को कुरानम सौदावेसिस मिलती है, जबकि उन्हें अपने पोषक तत्वों को प्राप्त होता है। você संदिग्ध हैं या पता है कि अपने कुत्ते को Grala जीवन, पूरी तरह से स्पष्ट समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक लेवा सबसे अच्छा मैं पुष्टि है कि यह ठीक है में मदद मिलेगी है।

  • चूंकि एक ग्रेविड कुतिया का कैलोरी सेवन अधिक होता है, तो सबसे अच्छा जोड़ने वाला अधिक के लिए औसत आपके सामान्य किडनी में। दूसरे शब्दों में, यदि हमारे कुत्ते सामान्य रूप से जड़ों की किरण का उपभोग करते हैं, उदाहरण के लिए, गर्भावस्था के दौरान आपको इसे ढाई देना चाहिए।

  • अपने कुत्ते को normalmenteón evacuates अगर मैं रायोन आप दे रहे हैं के प्रकार में परिवर्तन necesarioárío होगा, लेकिन कहा गया है कि गर्भावस्था के पेट के राज्य बदल गया है, ई conveniente तब और अब एक Rañón आसान Digeston करने के लिए स्विच उदाहरण के लिए, यह देखते हुए पिल्ले के लिए। यह निर्णय लेने से पहले, आपके पशुचिकित्सक परामर्श क्या कर सकते हैं?

  • आप डी के साथ निर्जलित रूट के अनुरूप हो सकते हैं Con के लिए विशेष हाइड्रेटेड भोजन वे आमतौर पर केवल डिब्बे में बेचते हैं। चूंकि इसमें पानी की एक महत्वपूर्ण सामग्री है, यह आपके कुत्ते के लिए गेस्टोन और लैक्टानिया के चरण के दौरान बहुत उपयोगी हो सकती है।

  • एक के साथ अपनी बिजली की आपूर्ति पूरक दूध डायरी के लिए आपका कुत्ता इसकी सराहना करेगा। गर्भावस्था के दौरान यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जानवर ठीक से हाइड्रेटेड हो, दूध पोषक तत्व प्रदान करता है जो इसे बहुत अच्छा बनाता है।




    उसमें से, आपको नॉन को भूल जाना होगा कि इस चरण के दौरान, पहले से कहीं ज्यादा, आपके कुत्ते के पास होना चाहिए एक डीनसिया ढेर में ताजा पानी और हमेशा साफ पीने का है जब आप उसके आवश्यकता और necesarioária gestañón और स्तनपान के लिए, लग रहा है के रूप में यह पिल्लों के लिए दूध का उत्पादन करने में मदद करता है।

  • गर्भावस्था और जो रायोन की अच्छी मात्रा प्रदान करता है, एक ही रास्ता या अनापत्ति प्रमाण पत्र निश्चित रूप से उनके व्यवहार, बहुत तरल पदार्थ के लिए पुरस्कृत करने के लिए और, के लिए एक और विशेष कुकी में अपने कुत्ते,, सभी प्यार alimentañón अधिकतम के लिए नर्सिंग देखभाल के दौरान वह इसके लायक है।

    यदि आपको कोई समस्या है, तो हमेशा अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी गर्भवती कुतिया फ़ीड करने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक गर्भवती कुतिया खिला रहा हैएक गर्भवती कुतिया खिला रहा है
    गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
    बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    कुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलाानाकुत्ते को उसकी उम्र के अनुसार खिलााना
    वयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाएवयस्क कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    » » मेरे गर्भवती कुतिया को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com