एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें

एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें

गर्भावस्था हमारा कुत्ता पूरे परिवार के लिए खुशी का स्रोत है, और यह इस चरण के दौरान ठीक है कि हमारे सम्मानित जानवर को हमारे अधिक की जरूरत है अस्थिरता और देखभाल . वहाँ कई पहलुओं एक बार विचार किया जाना vocêdescubrió अपने कुतिया Grala है vidapor animales.sitio2.xyz में है कि खोजने के लिए केवल सबसे महत्वपूर्ण बताया कि कर रहे हैं उसकी देखभाल कैसे करें इन महत्वपूर्ण हफ्तों के दौरान।

हमारे कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान हमें सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक का ख्याल रखना चाहिए इसकी शक्ति एन . हमारे estimañón पशु अंदर पोषण संबंधी जरूरतों और बढ़ती पिल्लों को पूरा करने के लिए पोषक तत्वों प्राप्त करना चाहिए, ताकि हम परामर्श करने के लिए हमारे sobrecómo você लेख अपने कुत्ते Grala vidapara recomiendañón खिलाने के लिए आमंत्रित करते सब हम इसे देने के पता चलता है।

  • कई मालिक सोचते हैं कि गर्भावस्था के दौरान पशु सम्मान सौडेलिकाडो की स्थिति में है जो उन्हें बड़े प्रयास करने से रोकता है, लेकिन वास्तव में यह बहुत महत्वपूर्ण है कि कुतिया अभ्यास रखें इस चरण के दौरान। você आमतौर पर टहलने के लिए जा सकते हैं या इस आदत बनाए रख सकते हैं इसके साथ खेलते हैं, गर्भावस्था avanña.ón मैं तीव्रता में कमी एक छोटे से हर दिन शुरू कर इस अच्छा करने के लिए, की ejercicioício में भाग लेंगे गर्भावस्था के दौरान फिट रखें।

  • विशेष रूप से यदि आप अपने कुत्ते को घर पर पिल्ले रखना चाहते हैं, तो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि गर्भावस्था के दौरान você आपको बहुत प्यार देता है और संभव अधिकतम पुनर्वितरण से बचें या उसका ध्यान बुलाएं, हिंसक तरीके से बहुत कम। इस तरह जानवर को याद होगा कि इसके संरक्षक क्या हैं और बछड़े के समय युवाओं के साथ क्या मदद करता है।




  • यह मौलिक है कि इस चरण के दौरान पशुचिकित्सा की यात्रा करें एक पूर्ण संशोधन के लिए। एलिया एम, और यह तय करना आवश्यक होगा कि कुत्ते को उसके घर में पिल्ले रखने की अनुमति दें या विशेषज्ञ उठाया जाएगा। पशुचिकित्सा की सिफारिशों का पालन करें और किसी भी स्थिति में, उससे परामर्श करने में संकोच न करें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गर्भवती बिल्ली को खिलाानागर्भवती बिल्ली को खिलााना
    बुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाबुलडॉग की मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
    अपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्सअपने कुत्ते के पहले क्रॉस के लिए 14 टिप्स
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?एक गर्भवती कुतिया व्यायाम कर सकते हैं?
    एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?एक कुतिया की गर्भावस्था कितनी देर तक चलती है?
    एक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक गिनी सुअर की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    » » एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com