जिमी के मालिक, राफेल मोंटेसेओ की पूर्णकालिक नौकरी

जिमी बैल टेरियर और राफेल मोंटेसो

कभी-कभी जीवन एक कुतिया हो सकता है। मुझे आपको बताने दो  राफेल मोंटेसो, वह लड़का जो जिमी द बुल टेरियर का जीवन साझा करता है

. अपने 30 वर्षों के दिन राफेल की पत्नी ने उसे छोड़ दिया। वह उस समय जोड़े के साथ सब कुछ छोड़ दिया। जिमी को छोड़कर सब कुछ। और वह नाम उसे रखा गया था, क्योंकि वह लक्जरी जूते जिमी छू के ब्रांड से प्यार करती है। वे दोनों अकेले थे लेकिन जिमी युवा ब्राजीलियाई इस वफादार दोस्त के लिए नहीं रुक गया जो आपको न्याय या त्याग नहीं करता है। जिमी के लिए धन्यवाद, राफेल का जीवन बदल गया। 

जब आप छोड़ चुके हैं तो आपका कुत्ता, एक बिस्तर और एक रेफ्रिजरेटर है

राफेल साओ पाओलो में एक प्रचारक के रूप में काम किया। वह 30 साल की उम्र में था, उसका विवाह हुआ और उसने सोचा कि उसका जीवन हल हो गया है। लेकिन जब उनकी पत्नी ने जाने का फैसला किया, तो वह एक खाली अपार्टमेंट में रहा, जिसमें सफेद दीवारों की एकमात्र कंपनी और उसके वफादार दोस्त ने उसे देखा। हम में से जो कुत्ते हैं, उन्हें यह बहुत अच्छी तरह से पता है। जिसे दो शब्दों में सारांशित किया जा सकता है: बिना शर्त प्यार . इस दृश्य से प्रेरणा उभरी। एक ब्लैक कलम के साथ उन्होंने जिमी को नायक के रूप में केंद्र में डालकर विभिन्न पृष्ठभूमि तत्वों को आकर्षित करना शुरू कर दिया। तस्वीर मजाकिया लग रही थी और उसने फैसला किया कि उसे इसे फोटोग्राफ करना था। उन्होंने इसे इंटरनेट पर अपलोड किया और इस क्षण से जिमी और उसके मालिक ने एक नया जीवन शुरू किया।

अपने शब्दों में, जिमी करेंगे "एक तलहटी गड्ढे से खींचा जहां अब कोई उम्मीद नहीं थी". उसने खुद के माध्यम से खुद को व्यक्त करना शुरू किया, और वहां उसने अपना उपचार पाया। Instagram खाता जहां वह अपने बैल टेरियर से बाहर की गई तस्वीरों को अपलोड करता है, आज 600,000 से अधिक अनुयायी हैं। यह जल्दी ही एक वायरल घटना बन गया और राफेल ने बड़े ब्रांडों और संस्थाओं द्वारा सहयोग के लिए कई प्रस्ताव प्राप्त करना शुरू कर दिया। आज तक, वह कहता है "जिमी के मालिक होने के नाते पूर्णकालिक नौकरी बन गई है". यह संकट के समय का सकारात्मक पक्ष है: वे हमें हमारी योजनाओं पर पुनर्विचार करने और नए अवसर खोलने के लिए मजबूर करते हैं।

राफेल के पास एस्पर्जर सिंड्रोम है, जो एक विकास संबंधी विकार है जो सामाजिककरण को प्रभावित करता है और ऑटिज़्म के स्पेक्ट्रम का हिस्सा है। काल्पनिक सार्वभौमिकों के आसपास जिमी ड्राइंग और उन्हें फोटोग्राफ करना उनके लिए अपनी उच्च रचनात्मक क्षमता को चैनल करने का एक तरीका है। चार पैरों के साथ एक सबसे अच्छे दोस्त की कंपनी यह बहुत योगदान देता है हर किसी को। लेकिन Asperger सिंड्रोम के साथ एक व्यक्ति के मामले में लाभ भी अधिक है.

जिमी ड्रा और फोटोग्राफ करें: कैथर्सिस से जीवन के रास्ते तक

परे ब्रांड के साथ सहयोग जो उन्हें रचनात्मक के रूप में अपनी गतिविधि के रहने की इजाजत देता है, राफेल ने महान प्रसिद्धि का लाभ लेने का फैसला किया है कि जिमी अन्य कुत्तों की मदद करने के लिए पहुंची है जो इतनी भाग्यशाली नहीं हैं। कुत्तों से प्यार करने वाले फोटोग्राफरों के समूह के साथ, उन्होंने एक बनाया थेरेपी कुत्तों के प्रशिक्षण के लिए धन जुटाने के उद्देश्य से एकजुटता कैलेंडर . उसने एक और भी बनाया मशहूर हस्तियों और कुत्तों के साथ कैलेंडर पशु अधिकारों की रक्षा के लिए एक गैर सरकारी संगठन की सहायता के लिए ( सुरक्षा करता है )। वंशावली कुत्ते फ़ीड ब्रांड के माध्यम से, उन्होंने ब्राजील में एक अभियान शुरू किया छोड़े गए कुत्तों के लिए भोजन मुहैया कराएं आश्रय में




राफेल मोंटेसेओ (@rafaelmantesso) द्वारा 2 जुलाई, 2016 को 5:46 पीडीटी पर एक साझा पोस्ट

अक्टूबर 2015 में, जिमी और राफेल ने अपनी पहली फोटो बुक प्रकाशित की: " जिमी नाम का एक कुत्ता "। पूरी दुनिया के साथ साझा करने के लिए बैल टेरियर की अच्छी तस्वीरें देखते समय सकारात्मक भावनाएं उत्पन्न हुईं, उन्होंने न्यू यॉर्क, लिस्बन और साओ पाओलो के सार्वजनिक स्थानों में कुछ प्रतियां छोड़ीं। और कुत्ते के प्रेमियों से मिलने के लिए पार्क से बेहतर जगह क्या है? इस तरह जिमी और राफेल ने सेंट्रल पार्क में अपने ट्रैक छोड़े। नवंबर 2016 में, जोड़े ने Instagram के एक प्रदर्शनी में अपने चित्रों के साथ भाग लिया लंदन की टेट मॉडर्न गैलरी.

राफेल और जिमी

जूता ब्रांड जिमी छू राफेल के संपर्क में आया। सबसे पहले वह डर गया, उसने सोचा कि वह अपने कुत्ते को दिए गए नाम के लिए रॉयल्टी का दावा करने जा रहा था। यह वास्तव में एक सहयोग का प्रस्ताव था। उन्होंने बैल टेरियर की तस्वीरों को प्यार किया था और एक बनाना चाहता था  सामान का संग्रह  आपकी छवि के साथ। कहानी क्या नहीं बताती है कि क्या राफेल की पूर्व पत्नी, ब्रांड के एक वफादार अनुयायी ने लड़के के चित्र और कुत्ते के पीछे एक पोर्टफोलियो खरीदा था।

पोस्टर जिमी बैल टेरियर राफेल मैन्टेसो

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
वफादार कुत्तावफादार कुत्ता
शरणार्थी लड़का अपने कुत्ते के साथ 500 किलोमीटर दूर चला गयाशरणार्थी लड़का अपने कुत्ते के साथ 500 किलोमीटर दूर चला गया
एक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्तएक अंधेरा कुत्ता और उसका सबसे अच्छा दोस्त
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
कुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्सकुत्तों और बिल्लियों के बारे में 8 रीडिंग्स
बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?बिल्ली की लड़ाई थी और एक पंजे तोड़ दिया, मुझे क्या करना चाहिए?
लैब्राडोर अपने सभी पैरों के साथ limpsलैब्राडोर अपने सभी पैरों के साथ limps
पिल्ले बिक्री के लिएपिल्ले बिक्री के लिए
यह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया हैयह दिखाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आपके पति / पत्नी ने घर पर अकेले बच्चों को छोड़ दिया है
» » जिमी के मालिक, राफेल मोंटेसेओ की पूर्णकालिक नौकरी
© 2022 TonMobis.com