शरणार्थी लड़का अपने कुत्ते के साथ 500 किलोमीटर दूर चला गया

शरणार्थी लड़का अपने कुत्ते के साथ 500 किलोमीटर दूर चला गया
के माध्यम से छवि: यूट्यूब

का मुद्दा शरणार्थियों सीरियाई कुछ है कि देश को पारित करके हाल के दिनों में बहुत फैशनेबल रहा है संकट के रूप में, हजारों लोगों को दुनिया के विभिन्न भागों, विशेष रूप से यूरोप के लिए स्थानांतरित करने के लिए फैसला किया है मजबूर कर दिया है है।

दमिश्क उन सीरियाई शहरों में से एक है जो सेना और विद्रोहियों द्वारा शुरू किए गए बमबारी से प्रभावित हैं, जिसके कारण हजारों लोगों और जानवरों को घर के बिना छोड़ दिया गया है और देश छोड़ने का फैसला किया है।

लेकिन यह कहानी कई लोगों को छुआ है, के रूप में केवल 17 साल की एक युवक उसका सबसे अच्छा दोस्त का त्याग कर दिया छोड़ने के लिए मना कर दिया और जीवन का एक बेहतर गुणवत्ता के लिए ई एल और अपने परिवार के साथ बसने का फैसला किया।




छोटे एस्लान, दौड़ के अपने छोटे कुत्ते गुलाब के साथ कर्कश, उन्होंने सीरिया से यूनानी द्वीप लेस्बोस तक पहुंचने के लिए 500 किलोमीटर से अधिक की यात्रा की, जहां इन मित्रों को अपने परिवार के साथ रहने का स्थान मिला।

"मैं इस कुत्ते चाहते हैं। मुझे तुम्हारी जरूरत है। मैं उसके साथ 500 किलोमीटर चला गया है। मेरा नाम असलन है और कुत्ते गुलाब कहा जाता है। गुलाब भी अपने आप ही है" पासपोर्ट "। उन्होंने कहा, `आप अपने कुत्ते को नहीं ले सकते।" मैं खाना , मैं पीते हैं, मैं सब कुछ मैं जरूरत है (दोनों के लिए) " उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा कि क्रियबी में प्रकाशित किया गया था।

वर्तमान में मित्र ग्रीस के तट पर रह रहे हैं, लेकिन दोनों का लक्ष्य जर्मनी को एक बेहतर स्थान पर रहने के लिए, एक-दूसरे की जरूरत के साथ रहने के लिए है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
बालों और प्रौद्योगिकी: कुत्ते के लिए कृत्रिम अंगबालों और प्रौद्योगिकी: कुत्ते के लिए कृत्रिम अंग
हचिको, वफादार कुत्ते का इतिहासहचिको, वफादार कुत्ते का इतिहास
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?टेस्ट बिल्ली-कुत्ते संगतता?
पालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गयापालतू कहानियां: `दालचीनी` उसकी पुरानी उम्र में छोटे पीडीआई कुत्ते को अपनाया गया
पालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्तापालतू कहानियां: "दालचीनी" उसकी बुढ़ापे में अपनाया छोटा कुत्ता
एक सीरियाई हम्सटर में संभावित वसा फोड़ाएक सीरियाई हम्सटर में संभावित वसा फोड़ा
लाइक, कुतिया अंतरिक्ष यात्री की जीवनीलाइक, कुतिया अंतरिक्ष यात्री की जीवनी
» » शरणार्थी लड़का अपने कुत्ते के साथ 500 किलोमीटर दूर चला गया
© 2022 TonMobis.com