चेरी आंख - प्रक्षेपित conjunctival sac, या तीसरी पलकें।


"हम जो देखते हैं वह आनुवांशिक समस्या है। इस घाव को कोंजक्टिवल साक प्रोलैप्स, या तीसरी पलक कहा जाता है। कुछ पिल्लों में एक क्षणिक प्रकोप होता है और आप अन्य मामलों में सरल दबाव के साथ अपनी साइट पर वापस आ सकते हैं पूरी तरह सर्जिकल समाधान है "पशुचिकित्सा Sergio धावक

चेरी आंख तीसरे ज्ञात पलक जब झिल्ली nictitanteprolapsa की ग्रंथि में कई कुत्ते नस्लों में एक prolapsed ग्रंथि कुत्ते निक्तिटैटिंग मंब्रान, एक आम जन्मजात नेत्र दोष के संदर्भ में प्रयुक्त शब्द है और दिखाई देने लगता है। आम तौर पर प्रभावित नस्लों हैं एक प्रकार का कुत्त,चिहुआहुआ, अंग्रेजी कॉकर्सपैनियल, गुप्तचर, peke, नीपोलिटन मास्टिफ़, और bassethounडी चेरी आंख ग्रंथि के आसपास संयोजी ऊतक में वंशानुगत कमी के कारण हो सकती है। यह पिल्लों में अधिक आम है।

यह आंख के भीतरी कोने में एक लाल जन रूप में प्रकट होता है, और कभी कभी एक ट्यूमर के लिए गलत है। भ्रंश ग्रंथि के बाद, आंख लंबे समय से सूजन है और वहाँ अक्सर एक डाउनलोड है, क्योंकि इस grlandula आंसू उत्पादन का लगभग 30% के लिए जिम्मेदार है, आंख अंत में सूखापन ग्रस्त हो सकते हैं। कुछ मामलों में यह ग्रंथि प्रकट होता है और गायब हो जाता है, लेकिन फिर यह दिखाई देता है।

चेरी आंख सुधार में ग्रंथि को अपनी सामान्य स्थिति में स्थानांतरित करना शामिल है। अधिकांश दौड़ में इस प्रकार की सर्जरी की सफलता दर लगभग 80% है।




तीसरी पलक के आगे को बढ़ाव तभी माध्यमिक समस्याओं, जो लगभग हमेशा से रहे हैं कर रहे हैं संचालित किया जाना चाहिए। Yaque इस कॉर्निया जो बाद में चोट (कॉर्निया अल्सर) तक पहुंच सकता है चोट पहुंचा सकते हैं और इस enrealidades जो सीधे अपने पिल्ला की जान को प्रभावित कर सकते है। के तहत किसी भी हालत नेत्रश्लेष्मला थैली या तीसरी पलक निकालना होगा, पशु चिकित्सा eventrar चाहिए कहा अपनी मूल स्थिति कुछ बहुत अच्छी तकनीक सर्जन की आवश्यकता है कि करने के लिए बैग।

हालांकि यह कुत्तों में अधिक आम है, यह विशेष रूप से बिल्लियों की कुछ नस्लों में भी पाया जाता है burmeses और बॉम्बे.

इस समस्या के साथ पिल्लों का प्रजनन में उपयोग नहीं किया जाना चाहिए, हालांकि, कोलंबिया में उन्हें अनदेखा कर दिया गया है और बड़ी संख्या में मरीजों को यह अनुवांशिक विसंगति है। यह प्रजनकों के लिए सिफारिश की है। कृपया इन पिल्लों की संतान न लें, आखिर में व्यय करना है जो अंतिम मालिक है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
गठिया रोकें - चेरीगठिया रोकें - चेरी
कुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमरकुत्ते में हर्निया, सिस्ट, फोड़े और ट्यूमर
कुत्तों में prg_stata में समस्याएंकुत्तों में prg_stata में समस्याएं
कुत्तों में हाइपरथायरायडिज्म - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में हाइपरथायरायडिज्म - कारण, लक्षण और उपचार
कुत्तों में झिल्ली या तीसरी पलक को निक्टिट करनाकुत्तों में झिल्ली या तीसरी पलक को निक्टिट करना
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में हाइपोथायरायडिज्म है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में हाइपोथायरायडिज्म है या नहीं
कुत्तों में प्रवेशकुत्तों में प्रवेश
बिल्लियों में तीसरी पलक - कारण और उपचारबिल्लियों में तीसरी पलक - कारण और उपचार
बुलडॉग स्वास्थ्य समस्याएंबुलडॉग स्वास्थ्य समस्याएं
» » चेरी आंख - प्रक्षेपित conjunctival sac, या तीसरी पलकें।
© 2022 TonMobis.com