आपके पालतू जानवर और आपके बच्चे को एक साथ? बेशक यह संभव है

आपके पालतू जानवर और आपके बच्चे को एक साथ? बेशक यह संभव है

कई रिश्तों के लिए, पहले "बच्चे या बच्चे" पालतू जानवर होते हैं, उनके साथ वे एक जोड़े के रूप में रहने की देखभाल करने की ज़िम्मेदारी सीखते हैं लेकिन ... घर पर एक बच्चा आने पर आपके पालतू जानवर के साथ क्या होता है?

ध्यान के संभावित नुकसान के लिए आपको क्या प्रतिक्रिया होगी? किसी भी हिस्से को प्रभावित किए बिना स्थिति को संभालने के तरीके पर कुछ सुझाव दिए गए हैं।




पहला यह है कि बिस्तर पर ऊपर जाने के लिए (यदि आप होगा) भी किसी न किसी तरह नहीं खेल के लिए अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करने के लिए शुरू की अनुमति नहीं है, धीरे-धीरे रिक्त स्थान को परिभाषित करने के लिए है, और अगर वे किसी भी विशिष्ट जगह पर प्रवेश पर रोक यह करना अग्रिम में, गर्भावस्था से यानी परिवर्तन रिक्त स्थान Demarcating शुरू करते हैं, यह सबसे प्रभावी सम्मान अपने पालतू स्थानों है कि इस तरह से बच्चे के कमरे में प्रवेश नहीं करना चाहिए। फिर धीरे धीरे और जब बच्चे मजबूत प्रतिरक्षा प्रणाली है, आधिकारिक प्रस्तुति, कर सकते हैं मैं चाटना या काटने के प्रति सावधान की इजाजत दी सूंघा।
यह उल्लेख करना बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पालतू जानवरों के पास पूर्ण टीकाकरण होना चाहिए, लेकिन मुख्य रूप से उनका दिन एक दिन में उल्टा होना चाहिए, इस तरह हम जानवरों से परिवार या संक्रमण में परजीवी के संक्रमण को रोक सकते हैं। याद रखें कि अपने पूरे स्वास्थ्य कार्ड वाले पालतू जानवर को परिवार के लिए कोई समस्या या स्वास्थ्य जोखिम नहीं है।
शायद पहले दिन अपने पालतू जानवरों के लिए थोड़ा उत्सुक हो या दुखी सामान्य है, mímala के रूप में आप और कभी-कभी उसे प्रोत्साहन पालतू कुकीज़ या टूना गेंदों के साथ पुरस्कृत कर सकते हैं, वे हमेशा हमेशा काम काम।
धैर्य रखें जब बच्चे आता है, याद यह न केवल आप के लिए लेकिन बहुत अपने कुत्ते या बिल्ली के लिए एक बड़ा परिवर्तन है, जब मैं acérquenlo ध्यान से बच्चे, समय बीतने के साथ मिल गया है, तो आप नए सदस्य की गंध की पहचान कर सकते हैं , किसी भी तरह के खतरे से बचने के लिए सावधानी पूर्वक दूरी लेना, केवल उपस्थिति, रोने की आवाज, झुकाव और महसूस करना कि अब अकेला नहीं है जो घर के अंदर ध्यान और देखभाल करेगा।
अपने पालतू जानवर के साथ जो दिनचर्या बदलना है उसे बदलने की कोशिश न करें, यानी, उसे एक ही समय में चलने के लिए बाहर निकालें, उसके साथ खेलें और उसे एक ही समय में खिलाएं। यह एहसास है कि बच्चे को एक प्रतियोगिता नहीं है, चीजों को एक साथ करते हैं, एक ही स्नेह से पहले और लगातार acarícienlo के रूप में, आपको लगता है कि लग रहा है दे प्रतिस्थापित किया जा रहा नहीं कर रहा है, इसके विपरीत एक नए दोस्त प्राप्त कर रहा है बहुत महत्वपूर्ण है। यहां तक ​​कि पूरा परिवार भी चलने के लिए जा सकता है, आपके पालतू जानवर का मानना ​​है कि समूह का हिस्सा उनके लिए महत्वपूर्ण है, कई पालतू जानवरों को याद रखें कि वे झुंड में रहते हैं और अब आप और आपका परिवार उनके पैक का हिस्सा हैं।
आपको लगता है कि धीरे-धीरे एक परिवार बन जाएगा और आपके पालतू एक खतरे के रूप अपने बच्चे को नहीं देखेंगे, अगर ध्यान से यह नहीं लेते हैं, अपने पालतू जानवरों को कुछ हद तक हिंसक या व्यवहार की समस्याओं ध्यान आकर्षित करने की बन सकता है देखेंगे। 2 के लिए स्नेह अलग है, शुरुआत में यह दोनों के लिए मुश्किल है, लेकिन समय के साथ वे एक दूसरे से प्यार करते हैं और अंत करते हैं।
यदि आप चाहते हैं कि आपका बच्चा अन्य जीवित प्राणियों का ख्याल रखने और सम्मान करने के लिए बड़ा हो, तो हम अपने प्रकाशन की सलाह देते हैं: अपने बच्चे को पालतू जानवर की देखभाल करने और सम्मान करने के लिए कैसे सिखाया जाए।
जब आप कम से कम कल्पना, अपने बच्चे को बढ़ने और महान मित्र हो जाएगा, अब अपनी ज़िम्मेदारी का सम्मान और मूल्य के लिए अन्य जीवित प्राणियों के जीवन को जानने के लिए है, पालतू जानवर हमेशा महान और उनके मालिकों के लिए आभारी हैं तुम्हारा की रक्षा हमेशा की तरह,, मैं अद्भुत सुना है अपने बच्चों के खतरों के माता-पिता को चेतावनी देकर पालतू जानवरों की देखभाल, सुरक्षा और यहां तक ​​कि दुर्घटनाओं को रोकने की कहानियां। तो अनुकूलन के बारे में चिंता न करें, यह धीमा हो जाएगा लेकिन अंत में परिणाम अद्भुत होगा।

देना नहीं है या अपने बच्चे के आगमन के लिए अपने पालतू जानवरों के ऊपर खींच, याद रखें कि वह एक और जीवित प्राणी के प्रति उत्तरदायी होते सीखा है और अच्छा समय और बुरे समय में आप के साथ हमेशा पालन इन सुझावों सरल कर रहे हैं और आप कई से बचने जाएगा अपने पालतू जानवरों के साथ समस्याएं

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मातृत्व और कुत्तोंमातृत्व और कुत्तों
कुत्ता और बच्चाकुत्ता और बच्चा
अपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदमअपने कुत्ते को आदर्श पालतू बनाने के लिए 8 कदम
बच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभालबच्चों के लिए एक पालतू जानवर की देखभाल
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
बच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीकेबच्चों पर ध्यान केंद्रित करने के तरीके
बच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें सिखाएं
एक साथी जानवर की देखभाल कैसे करेंएक साथी जानवर की देखभाल कैसे करें
बच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएंबच्चों को खेल के माध्यम से अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाएं
पालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैंपालतू जानवर एक सीखने का अवसर हैं
» » आपके पालतू जानवर और आपके बच्चे को एक साथ? बेशक यह संभव है
© 2022 TonMobis.com