बिल्बाओ और परिवेश में कैनाइन निवास सर्वोत्तम मूल्यवान

बिल्बाओ और आसपास के इलाकों में कैनाइन निवास सर्वोत्तम मूल्यवान हैं

आपको कुछ दिनों के लिए दूर रहना चाहिए, आपके पास कोई भी व्यक्ति नहीं है जो आपके सबसे अच्छे दोस्त का ख्याल रख सके और आपको एक भरोसेमंद कैनिन निवास की आवश्यकता हो, जो आपकी सुरक्षा और कल्याण की गारंटी देता है लेकिन आपको नहीं पता कि कहां से शुरू करना है ... iexcl-en ExpertoAnimal हम आपकी मदद करते हैं! हमने अलग-अलग जांच की है कुत्ते के निवास और daycares बिल्बाओ और इसके आसपास के इलाकों में सबसे अच्छी कीमतों का चयन करने के लिए स्थित है, जो सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करते हैं, 24 घंटे की सेवा, प्यार, स्नेह और सब से ऊपर, व्यक्तिगत ध्यान, क्योंकि प्रत्येक कुत्ता अलग होता है।

हमारे साथ रहें, प्रत्येक से परामर्श लें बिल्बाओ और आसपास के कैनिन निवासों का सर्वोत्तम मूल्यवान मूल्य और अपनी आवश्यकताओं और आपके कुत्ते के उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुनें, iexcl- याद रखें कि वह वह है जो पसंद से खुश होना चाहिए!

आप में रुचि भी हो सकती है: बिल्बाओ में सबसे अच्छे कुत्ते प्रशिक्षकों

Troylo - पशु स्वास्थ्य और कल्याण

ट्रोइलो की पेशेवरों की टीम आपके लिए है छेड़छाड़, देखभाल करें और अपने कुत्ते को शिक्षित करें . इसके सभी उत्पाद और सेवाएं आपके स्वास्थ्य, स्वच्छता, प्रशिक्षण और शिक्षा पर केंद्रित हैं। इस प्रकार, वे निम्नलिखित सेवाएं करते हैं:

  • वे अपने कुत्ते को दैनिक, सुबह और दोपहर चलते हैं।
  • छोटी अवधि और छुट्टियों की अवधि के लिए नर्सरी।
  • अपने बालों की देखभाल के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ कैनाइन हेयरड्रेसर।
  • कैनाइन प्रशिक्षण, तनाव की समस्याएं, अति सक्रियता और अनुचित व्यवहार।

Troylo भी एक है पिंजरे के बिना कैनाइन होटल , पूर्ण प्रकृति में और 7000 मीटर 2 भूमि और हरे रंग के क्षेत्रों में स्थित है। यह दृढ़ विश्वास से बनाया गया था कि कुत्ते के निवास का एक नया दर्शन संभव है, परिवार के उपचार के साथ और केवल विशेष रूप से और विशेष रूप से कुत्तों के मनोरंजन और आनंद के लिए सोचा जाता है, जहां न केवल छुट्टियों की अवधि में अपने परिवारों के आगमन की अपेक्षा करता है, बल्कि परिणाम भी उनके लिए समान रूप से पुरस्कृत है। उनके पास पर्याप्त सुविधाएं हैं, जैसे उचित ढंग से वातानुकूलित बेडरूम, स्विमिंग पूल या मनोरंजन क्षेत्र।

दूसरी तरफ, ट्रोइलो भी एक प्रदान करता है डेकेयर सेवा, सुबह और दोपहर का भोजन , प्राकृतिक प्रकाश, आराम और खेल के क्षेत्रों के साथ एक खुली जगह में। ठहरने के दौरान, जानवर चलने का आनंद लेते हैं और, यदि मालिक अनुरोध करता है, तो हेयरड्रेसिंग सत्र, जिसके लिए छूट लागू की जाएगी।

अंत में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Troylo एक है अंग्रेजी सेटर का वसूली केंद्र , कुत्तों को गोद लेने और लोगों को अपने घरों को आश्रयों के रूप में पेश करने के लिए प्रोत्साहित करना। संरक्षक ट्रोइलो दिल हंटर सेटर्स आंतरिक मंत्रालय के संघों की राष्ट्रीय रजिस्ट्री में पंजीकृत हैं और इसका उद्देश्य इस दौड़ से ग्रस्त दुर्व्यवहार और उपेक्षा के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए है, इसके वसूली को प्रोत्साहित करने और बाद में गोद लेने के अलावा।

Villa Halcón - पालतू जानवरों के लिए होटल

हालांकि यह सच है कि यह कुत्ता निवास बिलबाओ की समान नगर पालिका में नहीं है, यह ट्रैपगरन के बहुत करीब स्थित है। Villa Halcón पालतू जानवरों के लिए एक होटल निवास है सभी प्रकार के पालतू जानवरों की देखभाल करें : कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, ferrets, आदि उनके पेड़ों के बगल में बड़े मैदान हैं, जो एर्गोनोमिक मानदंडों के साथ डिजाइन किए गए हैं और प्रकृति के संपर्क में हैं ताकि उनके मेहमानों को महान स्वतंत्रता और कुल सुरक्षा के साथ आनंद मिल सके। उनके लिए, सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि उनके निवास में रहने वाले जानवरों के पास सुखद रहने और जितना संभव हो उतना खुश हैं।

इसकी सबसे उत्कृष्ट सेवाएं निम्न हैं:

  • घर पर उठाओ और डिलीवरी।
  • विदेशी जानवरों के लिए विशेष देखभाल।
  • सुविधाओं की सफाई।
  • उच्चतम गुणवत्ता का भोजन।

बेलफ़ोस और Truffles

यदि आप निवास की तलाश में हैं या बिल्बाओ में घंटों के लिए कैनिन डे नर्सरी , बेलफ़ोस और Truffles सही है, क्योंकि यह एक प्रतिष्ठान है जहां देखभाल और मज़ा आश्वासन दिया जाता है। यह केंद्र बाकी विशेषताओं की पेशकश के लिए बाकी हिस्सों से बाहर खड़ा है जिसमें कुत्ते नायक हैं। इस प्रकार, एक दिन देखभाल सेवा के अलावा, यह भी है:

  • कैनाइन हेयरड्रेसर। इस सेवा में 100% प्राकृतिक शैम्पू, नाखून काटने, कान की सफाई और गुदा ग्रंथियों के खाली होने के साथ स्नान शामिल है।
  • स्वयं-सफाई, दिन-प्रति-दिन, विशेष सैर आदि के लिए
  • 100% प्राकृतिक भोजन, जैसे फ़ीड, गीले भोजन, मिठाई ...
  • कुत्तों और बिल्लियों के लिए पेटू पेस्ट्री।
  • खेल का मैदान।



इसकी सुविधाएं आपको अपने ग्राहकों को "पेरीक्यूमल्स" या "जन्मदिन पार्टियों" का जश्न मनाने का विकल्प प्रदान करने देती हैं, ताकि बालों वाले लोग अपने सभी दोस्तों के साथ जन्मदिन की पार्टी का आनंद लें, उनके लिए उपयुक्त घर का बना केक और बहुत मज़ा आए। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कुत्तों और truffles पूरी तरह से मुक्त हैं, पट्टियों या दंड के बिना , चूंकि पेशेवरों की टीम उनके लिए बनाने का प्रबंधन करती है, यह अवकाश और उनके मानव साथी की उनकी नई जगह है।

जोलास्टेन कैनाइन सेंटर

बिलबाओ से कार द्वारा केवल 20 मिनट की दूरी पर, जोलास्टेन कैनाइन सेंटर एक जगह है आवास, मज़ा और कल्याण पालतू जानवरों के जब उनके मानव साथी उनकी देखभाल नहीं कर सकते हैं, जैसे अवकाश अवधि या सप्ताहांत गेटवे। यहां कुत्ते अर्ध-आजादी में एक स्वस्थ और परिचित माहौल का आनंद लेते हैं, वे हैं 24 घंटे में भाग लिया पेशेवरों द्वारा जो जानवरों से प्यार करते हैं। अपने ग्राहकों और मालिकों के साथ जोलास्टेन की प्रतिबद्धता को एक विचार में संक्षेप में बताया गया है कि यह आदर्श वाक्य बन गया है: "यदि आप घर पर नहीं हो सकते हैं, तो आप घर पर रह सकते हैं"।

केंद्र की सभी सुविधाओं को जानवरों की आवश्यक देखभाल की गारंटी के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस कारण से, उनके पास 22000 मीटर 2 फांसी वाली भूमि है, जिसमें सबसे अधिक सामाजिक कुत्ते अर्ध-आजादी और लाभ में रहने का आनंद ले सकते हैं, साथ ही सामाजिककरण और शिक्षाओं से जो एक झुंड प्रदान करता है। अन्य कुत्तों के साथ बातचीत करने के लिए समस्याओं के साथ नमूने के लिए, उनके पास खेलने के लिए 600 एम 2 तक के कई बाड़ों हैं और उन्हें परेशान किए बिना मजा आता है।

आपके प्रवास के दौरान, कुत्ते का आनंद लेंगे खेल और चलने का व्यक्तिगत कार्यक्रम जो आपको पहले गुणवत्ता वाले प्राकृतिक फ़ीड के आधार पर मनोरंजन और फिट रखेगा, साथ ही एक स्वस्थ और पौष्टिक आहार भी बनाएगा। यद्यपि मालिक जानवर के आहार में बदलाव नहीं करना पसंद करता है, लेकिन वे अपनी सामान्य फ़ीड प्रदान करने की संभावना प्रदान करते हैं।

बाकी के लिए, जोलास्टेन में उनके पास सबसे ठंडी रात के लिए हीटिंग से लैस 10 मीटर 2 के कमरे हैं। सभी कमरों को दिन में दो बार साफ किया जाता है, जिनके लिए कीटाणुशोधन के लिए उपयुक्त उत्पादों, जानवरों के लिए हानिकारक नहीं होते हैं और जब भी वे बाहर होते हैं।

और यदि आप अपने प्यारे दोस्त को केंद्र में नहीं ले जा सकते हैं या आप उसे उठा नहीं सकते हैं, तो उनके पास एक है घरेलू वितरण और पिक-अप सेवा . इसके अलावा, अगर आपका कुत्ता उन्नत उम्र का है या सिर्फ शल्य चिकित्सा उपचार कर चुका है, तो वे सभी प्रकार के मामलों के लिए विशेष देखभाल भी प्रदान करते हैं।

Truble - Bilbao में कैनाइन प्रशिक्षण

यद्यपि ला ट्रुफा कुत्ते प्रशिक्षण में विशिष्ट केंद्र है, लेकिन इसमें घंटों, दिन या रात के लिए एक कुत्ते का निवास और बाल विहार सेवा भी है। इस प्रकार, ला ट्रुफा आपको प्रदान करता है घर में आवास ताकि आपका प्यारा दोस्त आपकी अनुपस्थिति में जितना संभव हो उतना आरामदायक हो, हमेशा जानवर के कल्याण और इसकी शांति पर ध्यान दे। बेशक, यदि यह बिलबाओ में कुत्ते का निवास है जिसने आपका ध्यान सबसे अधिक कब्जा कर लिया है, तो आपको पता होना चाहिए कि आप अपने कुत्ते के भोजन के साथ केंद्र प्रदान करते हैं और संकेत देते हैं कि आपको विशेष देखभाल की आवश्यकता है ताकि आपको कुछ याद न हो।

दूसरी ओर, वॉकर और प्रशिक्षकों के साथ, आप अपने दैनिक चलने का आनंद ले सकते हैं, और अगर अनुरोध किया जाता है, शिक्षा सत्र, व्यवहार संशोधन इत्यादि।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते डेकेयरकुत्ते डेकेयर
मैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभालमैड्रिड में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा दिन देखभाल केंद्र - कुत्तों के लिए दिन की देखभाल
मैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवानमैड्रिड के कैनाइन हैंडलर सबसे मूल्यवान मूल्यवान
बार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवासबार्सिलोना में सबसे अच्छा कुत्ते निवास
बिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटेबिल्बाओ में पशु चिकित्सा आपातकालीन क्लीनिक - पशु चिकित्सक 24 घंटे
सेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवाससेविले में सबसे अच्छा कुत्ते के निवास
बिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसरबिल्बाओ में शीर्ष रेटेड कैनिन हेयरड्रेसर
बिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सकबिल्बाओ में विदेशी पशु चिकित्सक
मैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिकमैड्रिड में सबसे अच्छा विदेशी पशु चिकित्सा क्लीनिक
एलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेडएलिकेंट में कैनाइन हेयरड्रेसर सर्वश्रेष्ठ रेटेड
» » बिल्बाओ और परिवेश में कैनाइन निवास सर्वोत्तम मूल्यवान
© 2022 TonMobis.com