जानवरों की बीमारियों को कैसे रोकें

जानवरों की बीमारियों को कैसे रोकें

सम्मान के जानवरों वे हमारे सबसे अच्छे साथी बन जाते हैं, लेकिन अगर उन्हें जरूरी देखभाल मिलती है, तो वे इन जानवरों के साथ साझा करने वाले सभी लोगों को सौदा करने का जोखिम भी कर सकते हैं। रोकना डिनोस कि सम्मान के जानवर संचारित करते हैं बहुत आसान है, आपको बस कुछ माप और जानवरों को लेना होगा .साइट 2.xyz हम केवल समझाते हैं।

जानवरों का अनुमान लगाने वाले सबसे आम कबूतरों में से एक की रेबी कुत्तों और बिल्लियों की तरह संचारित कर सकती है। यह मनुष्यों और जानवरों को सौहार्द में डाल सकता है, इसलिए यह सुविधाजनक है हमेशा हमारे जानवरों को टीकाकरण करें इस डॉनना के खिलाफ।

एक जानवर को अपनाने और जानें कि क्या आपके पास दिन में आपकी टीका है, इसे पशु चिकित्सा समीक्षा में ले जाएं ताकि आप जिस व्यक्ति को जरूरी मानते हैं उसके खिलाफ खाली हो।

  • जबकि आपका कुत्ता या बिल्ली दे रहा है, यह महत्वपूर्ण है अक्सर बारूद इस तरह परजीवी डिनोस को अनुबंधित करने का जोखिम प्रसारित किया जा सकता है, विच्छेदन के प्रवाह के माध्यम से, उनके परिवार के किसी भी सदस्य से बचा जाता है।

  • जब आपका कुत्ता या बिल्ली वयस्क अवस्था तक पहुंच जाती है, तो जानवर को हटाने के लिए साल में एक बार अपने पशुचिकित्सा का दौरा करें। इस चरण पर नियंत्रण भी महत्वपूर्ण है।

  • आपके घर में छोटे दिन हैं, और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें सिखाएं और महत्व को मजबूत करें के अपने मोन धो लो अक्सर, खाने से पहले। चोटी के साथ परजीवी के संक्रमित विसर्जन का संपर्क जिसमें लड़की खेलती है, वह डेंसिओ नाश्ते या परिवार के किसी अन्य सदस्य को प्रेषित कर सकती है।




  • हमारे जानवरों के साथ संपर्क के साथ अस्थिरता। हम पूजा कर सकते हैं और हमारे प्यार को दिखाने में परेशानी कर सकते हैं, लेकिन जानवर को हमारे मुंह या नाक के माध्यम से अपनी जीभ में जाने दें अपने मुंह को चूमो ,यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि हम जानवर के पास होने वाले किसी भी नुकसान को प्राप्त करने का जोखिम चलाते हैं।

  • Digens की समस्या से बचने के लिए हमारे जानवरों के अपशिष्ट से सावधान रहना महत्वपूर्ण है। हमेशा दस्ताने पहनते हैं और अपने पैसारोस के पिंजरे की सफाई करते समय सावधान रहें, गैटू के लाला सैंडबॉक्स उस स्थान पर जहां आपके अनुमानित जानवरों में से कोई भी शेष है।

  • अपने मल जानवर के विसर्जन से निपटने और आराम करने की जगह की सफाई करने के बाद, नाखूनों के नीचे के क्षेत्र सहित अपने मोन को बहुत अच्छी तरह धो लें।

  • अंत में, महीने में कम से कम दो बार जांचना महत्वपूर्ण है, अगर हमारे सम्मान जानवर के पास fleas या ticks है, तो ये परजीवी समर्थन करते हैं कई डिनोस जो हमारे saú जोखिम है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जानवरों की बीमारियों को कैसे रोकें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पालतू जानवरों की देखभाल.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का दिन है या नहीं
    चूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता हैचूंकि कुत्तों में लीशमैनियासिस फैलता है
    कुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरणकुत्तों और बिल्लियों का टीकाकरण
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करेंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली को टीका कब करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में रेबीज हैं या नहीं
    बिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमणबिल्लियों में रेबीज - लक्षण और संक्रमण
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली नाराज है या नहीं
    बिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानेंबिल्लियों में ल्यूकेमिया के बारे में सब कुछ जानें
    » » जानवरों की बीमारियों को कैसे रोकें
    © 2022 TonMobis.com