नस्लों या cockatoos उठाओ: पक्षियों के रूप में पक्षियों

Nymphs या Cockatoos

कैरोलिनास के रूप में भी जाना जाता है, सुंदर पक्षी हैं जो अदूरनीय पालतू जानवरों की पसंद हो सकते हैं।

cacatuann

नीलम या कॉकटाटोस वे युवा पक्षियों और एक बहुत अच्छा विकल्प में शुरुआती के लिए सिफारिश कर रहे हैं और साथ ही सुंदर को अपनाने के लिए इन aveves में से एक कई puntros मूल्यांकन किया जाना चाहिए निर्णय लेने से पहले inteligentes.Aunque हैं।

आपको इस आलेख में मिलेगा []

क्या यह एक के लिए एक सही पालतू है?

कॉकटू श्रृंखला

यह सोचा जाना चाहिए कि इन पक्षियों को 20 से अधिक वर्षों तक जीवित रह सकते हैं, इसलिए इस तथ्य को ध्यान में रखकर पहले ध्यान में रखा जाना चाहिए। वे महंगे पक्षियों नहीं हैं, लेकिन उन्हें एक विस्तृत पिंजरे की आवश्यकता है, मनोरंजन के लिए कई तत्व हैं और उन्हें कम से कम एक बार पशुचिकित्सा में ले जाते हैं।

एक अन्य विवरण जिसे ध्यान में रखा जाना चाहिए कि उन्हें निश्चित रूप से किसी की उपस्थिति की आवश्यकता होगी, जब तक कि वे दो cockatoos न हों। चूंकि उन्हें कुछ दैनिक देखभाल की भी आवश्यकता है।

Cockatoos बहुत शोर नहीं हैं, लेकिन वे निश्चित रूप से सुबह और दोपहर में शोर करेंगे। यदि आपको चुप्पी और ऑर्डर पसंद है तो यह एक अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है।

पिंजरे जो एक कॉकटू की जरूरत है:

Cacatuasptura 44

पिंजरे विस्तृत कौकेटू होने की जरूरत है, तो आप कम से कम 60 सेमी, के बारे में 50 सेमी चौड़ा और 45 सेमी नहीं सलाखों के अधिक से अधिक 2 सेमी के अलावा के साथ गहरे होना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील को प्राथमिकता दी जानी चाहिए क्योंकि लीड और जस्ता जहरीले हैं। क्षैतिज सलाखों को रखें क्योंकि कॉकटाटोस चढ़ना पसंद करते हैं।

एक कॉकटू की क्या ज़रूरत है?

cacatua

Cockatoos के पिंजरे उनके पास भोजन और पानी के कटोरे होना चाहिए। खाने के लिए उनके पास शुष्क भोजन के लिए एक कटोरा होना चाहिए और दूसरा गीला भोजन के लिए होना चाहिए।

गिरने वाले बीज को पकड़ने के लिए पिंजरे को कपड़े की आवश्यकता होगी। पक्षियों के लिए कुछ छिद्रों को दूर करने के लिए। इस प्रकार के हैंगर को निश्चित रूप से मजा करने और सोने के लिए चुना जाएगा।

इसके अलावा cockatoos खिलौने की जरूरत है। कई लोगों को खरीदने और सप्ताह में उन्हें घुमाने के लिए सबसे अच्छा है ताकि कॉकटू ऊब न जाए।

Cockatoos के साथ बातचीत:

cacatuacon




हमारे कॉकटू के साथ अक्सर बातचीत करने की सलाह दी जाती है। आपको उसे सामाजिक बनाना, लोगों को देखना, उसे पिंजरे से बाहर ले जाना, हाथ से उन्हें खिलाना, उन्हें अपनी उंगली पर जाने के लिए प्रशिक्षित करना है। यह सब एक विषय है क्योंकि आपको धीरज रखना होगा और इसे प्राप्त करने के लिए एक निश्चित तकनीक का पालन करना होगा। वे पक्षियों हैं जो बोलने और सीटी सीखना सीख सकते हैं, लेकिन आपको ध्यान के घंटे समर्पित करना होगा। उसे बोलने के लिए और फिर सीटी करने के लिए सिखाने की सिफारिश करने से पहले।

तुम जो भी कौकेटू को पढ़ाने के लिए चाहते हैं एक धीमी प्रक्रिया की जरूरत है और धैर्य पर आधारित है और cariño.No क्योंकि अन्यथा consegurá केवल पक्षी परेशान दिखाने तेज होना है।

एक कॉकटू का स्वस्थ भोजन:

cacatuatimthumb.php

एक कॉकटू के भोजन में लगभग 70% केंद्रित फ़ीड होना चाहिए। बीज अच्छे होते हैं लेकिन आपको केवल उन्हें खिलाना नहीं चाहिए क्योंकि वे उन्हें वसा बनाते हैं। फल और सब्जियां भी एक बहुत ही स्वस्थ पूरक हैं। यदि संभव हो, तो उन्हें खिलाने से पहले फल और सब्जियों को कुल्लाएं।

एक कॉकटू को खाना नहीं दिया जाना चाहिए:

cacatuad48ed900e79fa9547169c26138b4cd8d_Generic

खाद्य पदार्थ आप बेहतर इन पक्षियों नहीं दे वे चॉकलेट, एवोकैडो, शराब, मशरूम, प्याज, कच्चे सेम, टमाटर पत्ते, कैफीन, मीठा खाद्य पदार्थ, बहुत वसायुक्त खाद्य पदार्थों रहे हैं,।

एक कॉकटू या नीलम बढ़ाने के लिए सुझाव:

cockatoos-3-728

• पिंजरे ताजा भोजन हम कौकेटू दे दिया है, तो इस बारे में चार घंटे के लिए नहीं खाया है छोड़ दिया qe विभिन्न जीवाणुओं को आकर्षित कर सकते हैं अगर निकालें।

• हमेशा पानी के कंटेनर को बहुत साफ रखें। कम से कम इसे दिन में एक बार बदलें।

• कंटेनर धोते समय इसे थोड़ा साबुन के साथ करें और बहुत अच्छी तरह कुल्लाएं। यह सुनिश्चित करने का एक तरीका है कि कवक फैलती नहीं है।

• उन्हें समय-समय पर पशुचिकित्सा में ले जाएं। आपको यह ध्यान रखना होगा कि वे नाजुक हैं।

• एक कॉकटू खरीदने से पहले, उनके बारे में जानें। इंटरनेट पर बहुत सारी सामग्री या मंच हैं।

• कॉकटू ढीला होने पर छत के प्रशंसकों को कभी न चालू करें क्योंकि इससे मृत्यु हो सकती है।

क्यों एक कॉकटू डंक कर सकते हैं:

cacatua_3

किसी को भी उनके कॉकटू द्वारा काटा नहीं जाता है, लेकिन ऐसा हो सकता है। यह है कि पक्षी उस तरह से व्यक्त करता है अगर उदाहरण के लिए यह डरता है या परेशान होता है। इसके अलावा यदि हमने इसे मोटे तौर पर इलाज किया है या यदि इसे पकड़ने की कोशिश करते समय कोई मोटा हो। इससे पहले यह महत्वपूर्ण है कि पक्षी इन अप्रिय एपिसोड से बचने के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित है। यद्यपि एक अच्छा उपाय हमेशा उन्हें स्वादिष्टता के साथ व्यवहार करने के लिए होता है क्योंकि वे बहुत संवेदनशील होते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हमारे घर में पालतू जानवर होने के लिए सबसे अच्छे पक्षियोंहमारे घर में पालतू जानवर होने के लिए सबसे अच्छे पक्षियों
तोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती हैतोते को स्थायी देखभाल की आवश्यकता होती है
तोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकारतोते की प्रारंभिक प्रजनन का प्रकार
तोता पिंजरे का स्थानतोता पिंजरे का स्थान
पक्षी देखभाल में त्रुटियां: सभी जानकारीपक्षी देखभाल में त्रुटियां: सभी जानकारी
घर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशीघर पर छोटे पक्षियों की देखभाल करने की खुशी
अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)अपने पक्षियों की देखभाल कैसे करें (और बनाए रखें)
एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।एक प्रेम पक्षी की देखभाल कैसे करें।
अपने पक्षी के तनाव का इलाज कैसे करें?अपने पक्षी के तनाव का इलाज कैसे करें?
एक पालतू मैक बनाने के लिए कैसे?एक पालतू मैक बनाने के लिए कैसे?
» » नस्लों या cockatoos उठाओ: पक्षियों के रूप में पक्षियों
© 2022 TonMobis.com