खराब टेलीविजन और इसके परिणाम

आज मुझे फेसबुक के माध्यम से एक प्रेस विज्ञप्ति मिली, जिसने कुआत्रो द्वारा जारी कैनिन "शिक्षा" पर कार्यक्रमों की निंदा की। सबसे बुरी बात यह थी कि नोट 2010 और आज के दिनांक में था, 3 साल बाद, वे बच्चों के घंटों के दौरान प्रसारित करना जारी रखते हैं।

जाहिर है, टीवी खरीद कार्यक्रम या अपनी उपलब्धियों को बट्टे खाते में करने के लिए भले ही यह एक कुत्ते शिक्षा और सम्मान के रूप में एक पेचीदगी का संबंध है (इन कार्यक्रमों के साथ सत्तर के दशक में वापस जाने के) का अर्थ है की है।
कार्यक्रम एक संकेत के साथ चेतावनी देते हैं कि वे कुछ कहते हैं जैसे "किसी पेशेवर की निगरानी के बिना ऐसा करने की कोशिश न करें"। व्यक्तिगत रूप से मैं ऐसा करने की सलाह नहीं दूंगा, यहां तक ​​कि एक पेशेवर की देखरेख के साथ भी।
उनके समर्थक इन तकनीकों की रक्षा करेंगे। वे शर्त लगाएंगे क्योंकि आपको कुत्तों पर लगा देना है, आपको सिखाया जाना है कि कौन प्रभारी है (प्रभुत्व, पदानुक्रम और झुंड शब्द हैं कि हम विज्ञापन मतली सुनेंगे)। वे कहते हैं कि गर्दन, कंधे, पसलियों या जांघ के संवेदनशील क्षेत्रों में थपका कुत्ते, रोल-ओवर (कि कुत्ते पेट नीचे दस्तक और उस स्थिति में रखने के) को प्रभावित नहीं करता चोट नहीं है और कुछ है कि कुत्तों में क्या है प्रकृति ... मिनटों के मामले में लंबी अवधि की समस्याओं को हल करना सामान्य होगा, एक तकनीक के रूप में बाढ़ का उपयोग करें और कहें कि भय और आक्रामकता की समस्याओं को सकारात्मक शिक्षा पद्धति के साथ हल नहीं किया जा सकता है।

यह आश्चर्यजनक होगा अगर कुछ मिनटों में हम अपने कुत्तों की समस्याओं को हल कर सकें, लेकिन वास्तविकता बहुत अलग है। भय और आक्रामकता की समस्याओं को कभी भी अधिक डर जोड़ने या हमें आक्रामक दिखाने का हल नहीं किया जाएगा, बल्कि काफी विपरीत है।
यहां हमारे पास कुत्ते के इलाज के दो तरीके हैं जो आक्रामकता को अपने भोजन का बचाव करते हैं।
पहले वीडियो में स्थिति को मजबूर करने, टैप करके बलपूर्वक हल करने का प्रयास किया जाएगा ... नतीजा यह है कि काटने की संभावना अधिक है।




इस अन्य वीडियो में आक्रामकता के बिना और सकारात्मक सुदृढीकरण के माध्यम से हल करने का प्रयास करेंगे। वह सब एक मूल्य है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते को अच्छी स्वच्छता आदतों के साथ अनुकूलित करेंअपने कुत्ते को अच्छी स्वच्छता आदतों के साथ अनुकूलित करें
मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
सकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीकासकारात्मक में कैनाइन शिक्षा: एक-दूसरे को समझने का सबसे अच्छा तरीका
एक ब्लॉग पर पढ़ेंएक ब्लॉग पर पढ़ें
Vitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजकVitalcan प्रशिक्षण कार्यक्रम प्रायोजक
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?सकारात्मक कुत्ते शिक्षा क्या है?
व्यावसायिक उत्पादव्यावसायिक उत्पाद
मानविकी, सम्मान, सहानुभूति, मानववंशीकरणमानविकी, सम्मान, सहानुभूति, मानववंशीकरण
सीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधनसीखने की कठिनाइयों वाले बच्चों के लिए संसाधन
» » खराब टेलीविजन और इसके परिणाम
© 2022 TonMobis.com