पिल्ला एक पट्टा पर नहीं चलती है

कई लेख में मैं के बारे में सबसे उपयुक्त तकनीक सवारी करने के लिए पहले बाहर निकलने के शुरू करने के लिए, और कैसे एक बार आप डर के बिना और विश्वास के साथ लेकिन क्या उन पिल्लों जो चलने के लिए मना कर दिया के बारे में चलने आदत हो पिल्ला चलना बात की है? बहुत से मालिक हैं जो मुझे कुत्ते के बारे में संदेह भेजते हैं जो सवारी के दौरान नहीं चलते हैं। आज मैं समझाता हूं कि जब आप उसके साथ बाहर निकलने की बात आती है तो आपको अपने पिल्ला के साथ समस्याओं से बचने के लिए कैसे कार्य करना चाहिए।

कई मालिक यह देखने के लिए बेताब हैं कि पिल्ला सवारी के दौरान नहीं चलता है और, इस निराशा के सामने, वे पट्टा खींचने की कोशिश करते हैं कि वे मार्च को पुनरारंभ करने में मदद करते हैं। खैर, यही नहीं किया जाना चाहिए।

सब से और टहलने के लिए रवाना होने से पहले सबसे पहले, यह आवश्यक है पिल्ला उसकी कॉलर और पट्टा के साथ पूर्ण विश्वास है। , खेलने के लिए: में अन्य लेख पिल्ला चलना करने के लिए समर्पित है, और मैं पहली यात्रा शुरू करने से पहले की जरूरत दिनों का उल्लेख है, बेल्ट पिल्ला के कॉलर से जुड़ा हुआ है, इसलिए है कि वह उसे उसके साथ लेने के लिए और इसकी आदत हो गंध, कि काटने ... उद्देश्य है कि आपके पिल्ला जब आपको लगता है यह गर्दन में कुछ समय लगता है, आत्मविश्वास महसूस और आश्वासन दिया है कि क्या ले जाता है आप कुछ भी नहीं होगा।

मैं हमेशा अनुशंसा करता हूं कि पहला कॉलर और आपके पिल्ला का पहला पट्टा नायलॉन हो, क्योंकि यह पिल्ला के लिए कम से कम असहज है।




दूसरा, जब पिल्ला चुपचाप घर पर पट्टा खींचने और आपको परेशान किए बिना आदी हो जाती है, तो एक रेसिंग गेम शुरू करें जिसमें आप पट्टा ले लेंगे और घर के गलियारों के माध्यम से पिल्ला के साथ भाग लेंगे। इस अधिनियम को पुरस्कृत करना कभी न भूलें।

यह चलने के लिए जाने का समय है। यदि आपका पिल्ला एक पिल्ला है जिसका व्यक्तित्व असुरक्षित, अविश्वासपूर्ण या डरावना है, तो वह रोक कर जवाब दे सकता है। पिल्ला नहीं चलती है तो आपको यही करना चाहिए और नहीं करना चाहिए:

कभी बेल्ट को खींचें या इसे खींचने का प्रयास न करें।
ध्यान मत देना, निराशा मत करो। उसे अनदेखा करें क्योंकि अन्यथा आप उस व्यवहार को मजबूत करेंगे।
कुछ मीटर जाओ, अपने घुटनों पर जाओ और इसे स्थानांतरित करने के लिए प्रतीक्षा करें।
आंदोलन के न्यूनतम संकेत पर, यहां तक ​​कि एक सेंटीमीटर, इसकी प्रशंसा करें, इसकी प्रशंसा करें और इसके तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह आपके पास न पहुंच जाए।
धैर्य और प्रयास। आत्मविश्वास और सुरक्षा में अपने पिल्ला चलने में मदद के लिए आपको केवल इन दो अवयवों की आवश्यकता है।
यदि पिल्ला चलने के दौरान नहीं चलता है, तो इन तकनीकों को अपने घर में काम करें, और थोड़ा सा आप आत्मविश्वास में प्राप्त करेंगे। छोटी उपलब्धियों को पुरस्कृत करना कभी न भूलें। आपका पिल्ला आपको धन्यवाद देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता हैमेस्टिज़ो कुत्ता एक पट्टा पर चलना नहीं चाहता है
आपके कुत्ते की सैरआपके कुत्ते की सैर
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
अपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सही ढंग से चलने के लिए 6 युक्तियाँ
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
कुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँकुत्ते को चलाने के लिए 3 युक्तियाँ
अपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओअपने कुत्ते को पट्टा पर खींचने के लिए सिखाओ
अगर मेरा कुत्ता पट्टा पर नहीं चलना चाहता तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता पट्टा पर नहीं चलना चाहता तो क्या करना है?
एक समय में कई कुत्तों को चलोएक समय में कई कुत्तों को चलो
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छामेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा
» » पिल्ला एक पट्टा पर नहीं चलती है
© 2022 TonMobis.com