एक समय में कई कुत्तों को चलो

एक समय में कई कुत्तों को चलो

यदि आप नए कुत्तों को अपनाने पर विचार करते हैं तो यह जानना कि आपको कई कुत्तों को एक साथ कैसे चलना चाहिए। हमें पूरी तरह से पता होना चाहिए कि हमें खुद को व्यवस्थित करना चाहिए और इसके लिए कौन सी सामग्री आवश्यक है।

एक ही समय में कई कुत्ते चलना मजाक का मामला नहीं है, खासकर यदि वे बड़े कुत्ते हैं और उच्च और सक्रिय गति के साथ, विशेषज्ञ पशु आपकी मदद करता है।

जानने के लिए पढ़ना जारी रखें आपको एक साथ कई कुत्तों के साथ-साथ सबसे अच्छी सलाह और आवश्यक सामग्री भी चलनी चाहिए.

आप भी रुचि ले सकते हैं: पिल्ला को पहली बार पट्टा पर चलना
सूची

प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों को जानें

शुरू करने से पहले यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप प्रत्येक कुत्ते को व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। आप एक बार में हम उनमें से प्रत्येक के साथ एक सैर करने को देखने के लिए कि यह कैसे सवारी ओर ध्यान रखते दौरान बर्ताव की सिफारिश कई कुत्तों लेने का फैसला किया गया है: अगर यह बदबू आ रही है, यह, बेल्ट खींचने के लिए जाता है, तो जो लोग एक बहुत जरूरत है व्यायाम इत्यादि

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि विभिन्न समूहों में कुत्तों को लेना बहुत हानिकारक है, भले ही आपके पास कई हैं और यह आपको चलने की एक समान गति रखने के लिए खर्च करता है: यह बेहतर है कि वे सभी एक बार में छोड़ दें और दूसरों के लिए एक और अधिक अराजक घर के रास्ते सोच में रहना वे गलत किया है उन्हें, के लिए नहीं लाना पहली बार में परिवार या दोस्तों से मदद के लिए पूछना अगर आपको लगता है कि आप मुश्किल हो सकता है।

यह जरूरी है कि आप ध्यान में रखें लय सवारी कि प्रत्येक के पास है कुत्तों और उनके व्यक्तिगत व्यायाम की ज़रूरत है: जो कुछ आप अपने कुत्ते के बारे में जानते हैं वह आपको समूह में चलने के पल में मदद करेगा।

प्रत्येक कुत्ते की जरूरतों को जानें

कुत्तों के दो समूह

इससे पहले कि आप उन टूल्स के बारे में बात करना शुरू करें जो आपकी यात्रा को अधिक आरामदायक बनाएंगे, आपको यह जरूरी है कि आपको जरूरी है बाहर जाने से पहले अपने कुत्तों को व्यवस्थित करें.

कुत्तों के प्रत्येक समूह की जरूरतों का विश्लेषण करने के बाद, आप करेंगे झुंड को दो समूहों में विभाजित करें और ऐसा इसलिए है कि सब कुछ ठीक से और आराम से काम करता है, आपको दोनों हाथों का उपयोग करने की आवश्यकता होगी। विशेष रूप से यदि वे बड़े कुत्ते हैं, तो आपको कुत्तों के दो समूहों को क्षतिपूर्ति करनी चाहिए ताकि दोनों की समान शक्ति हो।

सड़क पर उनके व्यवहार या उनके विशेष प्रवृत्ति के अनुसार अपने कुत्तों को अपनी गति के अनुसार समूहित करें: विभाजन समय के साथ बदल सकता है, आप कई चलने के बाद सही संयोजन की खोज करेंगे।

कुत्तों के दो समूह

प्रत्येक कुत्ते के उपकरण




ExpertoAnimal से हम हमेशा है दोहन ​​के उपयोग की सिफारिश की चूंकि यह कुत्तों को डूबने से रोकता है या अन्य समस्याओं के बीच कॉलर से छुटकारा पा सकता है।

मेरे व्यक्तिगत अनुभव से मैं जूलियस के 9 के उपयोग की अनुशंसा करता हूं, जो एक प्रतिबिंबित दोहन है जो अंधेरे, अत्यधिक सुरक्षित और बहुत अनुकूलन में चमकता है। याद रखें कि पीपीपी के रूप में माना जाने वाला कुत्तों को सार्वजनिक स्थान पर होने पर हर समय थूथन पहनना चाहिए।

प्रत्येक कुत्ते के उपकरण

विरोधी शॉट दोहन

तो सवारी ठीक से और बिना किसी घटना के किया जाता है उन कुत्तों आप भूमि पर गिर और कहा कि एक ही बार में एक अपने पालतू जानवर पर सत्ता या नियंत्रण होना आवश्यक है कई कुत्तों को लाने के लिए है कर सकते हैं कि करने के लिए ध्यान देना चाहिए।

जो लोग इस समस्या का पालन करते हैं और कई कुत्ते चलने के समय उनकी क्षमता या ताकत पर संदेह करते हैं, वे एक बार सिफारिश करते हैं विरोधी शॉट दोहन , एक बहुत उपयोगी उपकरण जो कुत्ते को खींचने वाले पुल को काफी कम करता है।

दोहन ​​को एक निश्चित तरीके से रखा जाता है जो सामने के पैरों को स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित नहीं कर सकता है, अधिक एकत्रित होते हैं, इस तरह वे इतनी मेहनत नहीं कर सकते हैं। हमें जोर देना चाहिए कि विरोधी शॉट दोहन यह असुविधा या दर्द का कारण नहीं है.

विरोधी शॉट दोहन
स्रोत: एंटी-शॉट दोहन
स्रोत: विरोधी शॉट दोहन के साथ कुत्ते सही ढंग से डाल दिया

एक पट्टा, दो कुत्तों

बेल्ट की संख्या कम करने और सवारी की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए आप दो कुत्तों के समूह बना सकते हैं और उनसे जुड़ सकते हैं दो कुत्तों के लिए एक पट्टा.

इन प्रकार के पट्टियों को विशेष रूप से छोटे कुत्तों या शांत कुत्तों के लिए संकेत दिया जाता है, हालांकि यदि वे पर्याप्त लंबे समय तक हैं तो आप उन्हें किसी भी प्रकार के कुत्ते में उपयोग कर सकते हैं। यह आपको चलने में तेजी लाने में मदद करेगा।

एक पट्टा, दो कुत्तों
स्रोत: दो कुत्तों को ले जाने के लिए उपयुक्त पट्टा
स्रोत: दो कुत्तों को सही ढंग से रखने के लिए उपयुक्त पट्टा

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक समय में कई कुत्तों को चलो , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

युक्तियाँ
  • सबसे लंबा दिन चलना सुबह का पहला घंटा होना चाहिए।
  • चलो शांति से चलें, दौड़ें या तेजी से खत्म करने की कोशिश करें।
  • सबसे पुराने समूह के सदस्यों का सम्मान करें, यदि आपके पास एक पुराना कुत्ता है तो आपको अन्य कुत्तों की लय को अनुकूलित करना होगा।
  • यदि समूह में उच्च व्यायाम की ज़रूरत वाले कुत्ते हैं, तो उन सभी के साथ पाइप-कैन में जाएं ताकि वे जो आगे बढ़ने की जरूरत हो, ऐसा कर सकते हैं।
  • अगर वे घृणास्पद लगते हैं तो भी उन्हें पाइपिस और झुंड को छूने दें, यह चलने के दौरान शांति को मजबूत करता है।
  • अगर कोई बच निकलता है तो उन्हें सभी को एक चिप और पहचान बैज के साथ ले जाएं।
  • हमेशा आपके साथ व्यवहार या पुरस्कार लाएं, किसी भी परिस्थिति से पहले पूरे समूह का ध्यान आकर्षित करने का यह सबसे अच्छा तरीका है।
  • पैक के सभी सदस्यों को देखें और देखें, एक बड़ा समूह होने के कारण अनजाने में कुछ व्यवहार या स्वास्थ्य समस्याओं को नजरअंदाज कर सकते हैं।
  • उन सभी को समान रूप से व्यवहार करें, वे सभी चलने और स्नेह की समान गुणवत्ता के लायक हैं।
  • सवारी का आनंद लें!
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग iv)
कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?कौन सा बेहतर, दोहन या कुत्ता कॉलर है?
दौड़ के बिना एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसेदौड़ के बिना एक कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे
एक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओएक पट्टा के साथ चलने पर एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?क्या आपके पास एक फ्लैट में कुत्ता हो सकता है?
कुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को पट्टा पर चलने के लिए कैसे सिखाया जाए
कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहींकुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए आसान गाइड पट्टा खींचने के लिए नहीं
अपने कुत्ते को चलने के 10 कारणअपने कुत्ते को चलने के 10 कारण
एक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलेंएक ही समय में कई कुत्ते कैसे चलें
अगर मेरा कुत्ता पट्टा पर नहीं चलना चाहता तो क्या करना है?अगर मेरा कुत्ता पट्टा पर नहीं चलना चाहता तो क्या करना है?
» » एक समय में कई कुत्तों को चलो
© 2022 TonMobis.com