झुकाव के समुद्र के केकड़े

बेरिंग सागर के केकड़े

कई सालों तक, राजा केकड़ा और तूफानी बेरिंग सागर में केकड़ों की अन्य किस्मों के लिए मछली पकड़ने पर धारावाहिक वृत्तचित्र जारी किए गए हैं।

स्क्रीन पर हम बहादुर और साहसी मछुआरों की कठोर परिस्थितियों का पालन कर सकते हैं जो दुनिया में सबसे खतरनाक व्यापारों में से एक का अभ्यास करते हैं।

यदि आप इस लेख को पढ़ना जारी रखते हैं, तो विशेषज्ञ एनीमल आपको दिखाएगा बेरिंग सागर के केकड़ों.

आप में रुचि भी हो सकती है: समुद्री कछुओं के प्रकार
सूची

रॉयल लाल केकड़ा

असली लाल केकड़ा , Paralithodes camtschaticus, विशाल लाल केकड़ा के रूप में भी जाना जाता है अलास्का क्रेबीटर बेड़े का मुख्य उद्देश्य है।

यह कहा जाना चाहिए कि कहा मछली पकड़ने को नियंत्रित किया जाता है सख्त मानकों के तहत। इस कारण से यह एक टिकाऊ मछली पकड़ना है। महिलाओं और केकड़ों जो न्यूनतम आकार को पूरा नहीं करते हैं उन्हें तुरंत समुद्र में वापस कर दिया जाता है। मत्स्य पालन कोटा बहुत ही सीमित हैं।

विशाल लाल केकड़ा अपने कैरपेस को 28 सेमी मापता है। चौड़ाई, और इसके लंबे पैर एक छोर से दूसरे छोर तक 1,80 मीटर अलग किया जा सकता है। केकड़ा की यह प्रजातियां सबसे मूल्यवान हैं। इसका प्राकृतिक रंग एक बरगंडी स्वर है।

Http://arcticblue.as/ से छवि

रॉयल लाल केकड़ा

रॉयल ब्लू केकड़ा

शाही नीले केकड़ा यह एक अन्य मूल्यवान प्रजाति है जो सैन मातेओ द्वीप और पारिबिलोफ़ द्वीपसमूह में तैयार है। इसका रंग नीले प्रतिबिंब के साथ भूरा है। उन्होंने 8 किलोग्राम तक के नमूने तैयार किए हैं। वजन का इसके पंजे अन्य प्रजातियों की तुलना में बड़े हैं। नीला केकड़ा है अधिक नाजुक लाल से, शायद क्योंकि यह बहुत ठंडे पानी में रहता है।

रॉयल ब्लू केकड़ा

बर्फ केकड़ा , या ओपिलियो केकड़ा, एक और नमूना है जो जनवरी के महीने में बेरिंग सागर में तैयार किया जाता है। इसका आकार पिछले लोगों की तुलना में बहुत छोटा है। इसकी मछली पकड़ना बहुत खतरनाक है, क्योंकि यह आर्कटिक सर्दियों के गहरे हिस्से में किया जाता है। इन सभी मत्स्यपालन वर्तमान में अधिकारियों द्वारा अत्यधिक विनियमित हैं।

बेयरडी केकड़ा , या टैनर केकड़ा, अतीत में एक अतिसंवेदनशीलता का सामना करना पड़ा जो इसके अस्तित्व को खतरे में डाल देता था। बंद होने के दस साल ने केबिन की कुल वसूली हासिल की है। आज प्रतिबंध हटा लिया गया है।

गोल्डन केकड़ा




सोना केकड़ा यह अलेयूशियन द्वीपों के पास मछली पकड़ना है। यह सबसे अधिक है छोटे और प्रचुर मात्रा में . इसका कैरपेस एक सुनहरा नारंगी रंग है।

गोल्डन केकड़ा

लाल रंग की शाही केकड़ा यह वह जगह है बहुत कम प्रचुर मात्रा में और बहुत कीमती। यह लाल पानी की विशिष्ट, स्कारलेट हर्मिट केकड़ा से भ्रमित नहीं होना चाहिए।

बाल केकड़ा , या बिंगर सागर के मार्जिन पर, कई अन्य जलों में एक आम प्रजाति के डुंगनेस केकड़ा। इसका एक बड़ा वाणिज्यिक महत्व है।

मत्स्य पालन गियर

केकड़ों के लिए मछली पकड़ने के लिए इस्तेमाल मछली पकड़ने के गियर हैं बर्तन.

बर्तन एक प्रकार के बड़े धातु पिंजरे होते हैं जिसमें वे पानी में फेंकने के लिए चारा (कोड और अन्य किस्मों) डालते हैं और 12 या 24 घंटे बाद उन्हें उठाते हैं।

प्रत्येक प्रकार के केकड़ा विशिष्ट मछली पकड़ने के गियर और गहराई के साथ तैयार किया जाता है। प्रत्येक प्रजाति के पास है मछली पकड़ने का मौसम या कोटा.

कभी-कभी केकड़ा नौकाएं 12 मीटर तक की लहरें और -30ॉर्डएम के तापमान का सामना करती हैं। हर साल मछुआरे उन बर्फीले पानी में मर जाते हैं।

मत्स्य पालन गियर

AnimalExpert में भी खोजें ...

  • iquest- नारियल केकड़ा कहाँ रहते हैं?
  • यति केकड़ा का बैक्टीरिया
  • समुद्री शैवाल के प्रकार

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं बेरिंग सागर के केकड़े , हम आपको जानवरों की दुनिया के हमारे जिज्ञासा अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको मुफ्त AnimalExpert ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
व्हेल शार्क खिलानेव्हेल शार्क खिलाने
भूमध्यसागरीय खतरनाक जानवरोंभूमध्यसागरीय खतरनाक जानवरों
कुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टीकुत्ते comiгі झींगा टोपी और उल्टी
विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
अलास्का में विशालकाय मकड़ियोंअलास्का में विशालकाय मकड़ियों
शीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछलीशीर्ष 10: दुनिया में सबसे डरावनी मछली
भूमध्य रॉक मछलीभूमध्य रॉक मछली
दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
यति केकड़ा का बैक्टीरियायति केकड़ा का बैक्टीरिया
क्रस्टेसियन के मोलुस्क चक्रक्रस्टेसियन के मोलुस्क चक्र
» » झुकाव के समुद्र के केकड़े
© 2022 TonMobis.com