अपनी बिल्ली से अपने कपड़े की रक्षा के 8 तरीके बेकार

बिल्लियों insГіlitas बातें करते हैं: cajГіn कटलरी में नींद, टुकड़ा कागज रोल higiГ © निको या लंबे समय तक खर्च espejo.В में अपनी छवि पर विचार लेकिन जब मैंने सोचा कि मैं यह सब देखा habГa, की खोज अपने बिल्ली है एक नया शौक: jersà © है, कालीन, मोजे, कंबल और तौलिए बेकार है।

यद्यपि ऊन पसंदीदा सामग्री है, लेकिन नरम बनावट वाला कोई भी अन्य उन्हें संतुष्ट करेगा। पशु चिकित्सक इस शौक के कारण को अनदेखा करते हैं, हालांकि यह जल्द ही जानवरों में अक्सर दिखाई देता है। सियामीज़ ऊन के लिए एक विशेष पूर्वाग्रह महसूस करता है, लेकिन आदत अन्य नस्लों में भी होती है। यदि आप अपने सर्दी अलमारी खोने से पहले समाधान ढूंढना चाहते हैं, तो इन युक्तियों का पालन करें।

केवल बिल्लियों के लिए

प्रलोभन निकालें . अपने जार को चूसने से आपकी बिल्ली को रोकने का सबसे अच्छा तरीका है उन्हें अपनी पहुंच से बाहर रखना। इसलिए, llave.В के तहत एक कोठरी में ऊनी वस्त्र रख अपनी बिल्ली वस्तुओं है कि आप "कालीन या चादर cama†की तरह" वैकल्पिक Гєnica मना रहा है मध्य †नहीं निकाल सकते चूसना करने के लिए पसंद करता है उन कमरों के लिए मार्ग जहां यह अधिक नुकसान पहुंचा सकता है।

उसे खिलौने खरीदें . अपने खिलौनों के साथ कई खिलौनों के साथ एक जानवर, अपने पसंदीदा कपड़े में आंख और दांत डालने के लिए कम प्रवण होगा। इन बिल्लियों की भूख को संतुष्ट करने के लिए पालतू खिलौने ऊन पालतू दुकानों में बेचे जाते हैं। प्रयोग करें और जानें कि आपके पसंदीदा खिलौने क्या हैं।

फाइबर का प्रयोग करें . फाइबर में समृद्ध आहार आपकी बिल्ली के लिए इस उत्सुक आवश्यकता को पूरा करने में मदद कर सकता है। कभी-कभी, उन्हें सूखे भोजन देने के लिए शुरू करने का सरल कार्य ऊन चूसने की आदत को खत्म कर सकता है।




उसे सलाद दें . यद्यपि कारण स्पष्ट नहीं है, ऐसा लगता है कि सलाद बिल्ली को ऊन को भूलने में मदद कर सकता है। बिल्लियों विशेष रूप से रोमन सलाद की तरह बिल्लियों। कुछ लोग इसके शौकीन बन जाते हैं और अपनी विनाशकारी आदतों को भूल जाते हैं। दिलचस्पी पार्टी की वरीयताओं के अनुसार, लेटस की 1 एन 2 पत्तियों को एक दिन, पूरे या कट करें।

या कुछ और कुरकुरा। अगर आपकी बिल्ली को सलाद पसंद नहीं है, तो यह मटर, पके हुए आलू की त्वचा या यहां तक ​​कि थोड़ा बेकन जैसे अन्य, अधिक कुरकुरा विकल्प स्वीकार करने की संभावना है।

बुरी गंध से उसे डरें . शरारत को रोकने के लिए, एक पालतू प्रतिरोधी के साथ उच्च जोखिम वाले वस्त्र स्प्रे करें। पशु चिकित्सक एक सेब-स्वाद वाले उत्पाद की सलाह देते हैं। वस्त्रों को छिड़कते समय, जानवर के पास एक ऊन खिलौना डाल दें। इस तरह, जानवर सीखेंगे कि खिलौना अपनी इच्छा के उद्देश्य से अधिक भूख लगी है।

Acanfor गेंदों का प्रयोग करें . कोठरी या कपड़े धोने की टोकरी में कुछ camphor गेंदें एक विनाशकारी बिल्ली का बच्चा दूर रखने में मदद मिलेगी। हालांकि, गेंदों को एक छोटी बंद टोकरी के अंदर स्टोर करना सुनिश्चित करें, क्योंकि कुछ जानवर इसके स्वाद की तरह हैं।

अलार्म ध्वनि। अपने jersà © और अन्य ऊनी वस्त्रों की रक्षा करने का एक तरीका है, एक अलार्म स्थापित करना है जो कोठरी के अंदर आंदोलन का पता लगाता है। जब बिल्ली अलार्म सुनती है, तो वह डर जाएगी और कोठरी से भाग जाएगी।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्लियों के लिए बिस्तरबिल्लियों के लिए बिस्तर
बिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित कियाबिल्लियों ने अपने क्षेत्र को चिह्नित किया
बिल्लियों में फ्लीसबिल्लियों में फ्लीस
बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
हिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा कियाहिमालयी बिल्ली ने मुहरों की ओर इशारा किया
ब्राउन टिफ़नी बिल्लीब्राउन टिफ़नी बिल्ली
कुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियमकुत्तों और बिल्लियों के साथ घर पर सुरक्षा नियम
एक बिल्ली की सामान्य देखभालएक बिल्ली की सामान्य देखभाल
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली एक सूजन आंख हैमेरी बिल्ली एक सूजन आंख है
» » अपनी बिल्ली से अपने कपड़े की रक्षा के 8 तरीके बेकार
© 2022 TonMobis.com