मेरे घर के बाल कैसे साफ करें

मेरे घर के बाल कैसे साफ करें

बिल्लियों हैं महान सम्मान जानवरों और उनके साथ रहने वाले लोग कबूल करते हैं कि वे अपने चरित्र और कंपनी के कारण सोफोबिक हैं। लेकिन, कंसोल के समान ही, इन जानवरों के बारे में एक छोटी सी जानकारी है जिसका अनुमान केवल उनके मालिकों द्वारा किया जाता है: जो पीछे रहते हैं। Móveis , कालीन और कपड़े और केवल आदेश और सफाई के प्रेमियों के लिए एक दुःस्वप्न। यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम सलाह देते हैं कि आपको इसकी आवश्यकता है ताकि आपको पता चल सके अपने घर के बाल कैसे साफ करें एक आसान तरीके से

बिल्लियों के लिए पूरे साल ढीला होना सामान्य बात है, लेकिन गर्मी के आगमन से समस्या अधिक बढ़ जाती है, यही कारण है कि हम veron के महीने आप देखेंगे कि उसने घर में उसके लिए और अधिक किया था। बिल्लियों बिल्लियों और बिल्लियों में एक सामान्य प्रक्रिया है।

  • यदि आपकी बिल्ली आपके सहारे और सहवास का आनंद लेती है तो कोई बहाना नहीं है, बिल्लियों और हर दिन या हर दूसरे दिन के लिए एक विशेष ब्रश खरीदें जानवर को कंघी करें यह समस्या को काफी हद तक कम करने के पतन को नियंत्रित करने में मदद करेगा।

  • कपड़ों की उपस्थिति को कम करने के लिए, कृषि, अधिक कुशल egia के लिए एक विशेष चिपकने वाला रोल खरीदते हैं हल्का लिंट जो उन लोगों के साथ बहुत अच्छी तरह से काम करता है। अपने कपड़े पहनने से पहले अपने कपड़े से जाओ और आप परिणाम देखेंगे।

  • felines के लिए लगभग असंभव Mante उन्हें सोफे और Móveis से दूर तो मंदिर प्रवृत्ति पर चढ़ने ई, ताकि एक अच्छा agrícolaégia é उन लोगों के साथ की रक्षा एक कवर सप्ताह में एक बार आप क्या धो सकते हैं, लेकिन यदि आप इसे करना चाहते हैं, तो हम आपको मोवेस के बाल साफ करने के लिए अन्य सुझाव देते हैं।




  • पानी से गीला कपड़ा पर्याप्त है, तरल स्थैतिक को समाप्त करता है और बाल को साफ करना बहुत आसान बनाता है - जो ऊपर से नीचे तक अपनी चाल से गुजरता है। आप क्लासिक चाल का भी उपयोग कर सकते हैं: वैक्यूम क्लीनर, जो चोन, मोवेस और घर के हर कोने को साफ करेगा।

  • एक और बड़ी चाल है कि कुछ खरीदना है प्लास्टिक दस्ताने और सर्कुलर आंदोलनों के साथ उनके चाल, कालीन और कपड़ों के एपिरो की हेल ​​/ ईर्ष्याओं से गुजरती हैं। बाल कचरे में छेड़छाड़ करने और खेलने के लिए बहुत आसान गेंद बन गए।

  • यदि आप देखते हैं कि जानवर को खतरनाक और सामान्य राशि से बाहर निकाला गया है, तो तुरंत अपने पशुचिकित्सा से परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरे घर के बाल कैसे साफ करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली को ब्रश करनाबिल्ली को ब्रश करना
    बिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजनबिल्लियों के लिए जेनेरिक भोजन
    बिल्लियों में उत्साहबिल्लियों में उत्साह
    दो बिल्लियों के बीच आक्रमणदो बिल्लियों के बीच आक्रमण
    मेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता हैमेरे कुत्ते और मेरी बिल्ली को कैसे दिखाना अच्छा लगता है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    दो बिल्लियों को कैसे पेश करेंदो बिल्लियों को कैसे पेश करें
    बिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करेंबिल्लियों में खरोंच का इलाज कैसे करें
    अपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओअपने बिस्तर में सोने के लिए अपनी बिल्ली कैसे सिखाओ
    घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?घर पर कितनी बिल्लियों हो सकती है?
    » » मेरे घर के बाल कैसे साफ करें
    © 2022 TonMobis.com